Create
Notifications

WWE के बाहर के 4 Superstars जिनके खिलाफ Brock Lesnar का मैच जबरदस्त साबित हो सकता है

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ये रेसलर्स लड़ सकते हैं
ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ये रेसलर्स लड़ सकते हैं
reaction-emoji
Pranshu Singh
visit

Summerslam 2021 में WWE में वापसी के बाद से ब्रॉक लैसनर (Brock Lesner) ने अपने कैरेक्टर में बदलाव किया है। वह अपने व्यक्तित्व में बदलाव करने में कामयाब रहे हैं और अब एक बेबीफेस के रूप में सामने आए हैं। पॉल हेमन (Paul Heyman) के बिना लैसनर ने यह भी दिखाया है कि वह एक एक्सीलेंट प्रोमो दे सकते हैं।

रोमन रेंस के साथ द बीस्ट इंकार्नेट का फ्यूड जो WrestleMania 38 में समाप्त हुआ था, वो हाल के दिनों में WWE के सबसे अच्छे प्रोग्रामों में से एक था। इसमें दोनों रेसलर्स को बराबर मौका मिला और अब इस मुकाबले के बाद से ही द बीस्ट ब्रॉक लैसनर अपने नये प्रतिद्वंदी की तलाश में हैं।

इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कौन से ऐसे 4 रेसलर्स हैं जो कि अभी WWE का हिस्सा नहीं हैं मगर वो बीस्ट को अच्छी टक्कर दे सकते हैं।

#4 WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर vs टोमोहिरो इशी

youtube-cover

बीते कुछ सालों में टोमोहिरो इशी फैंस के पसंदीदा रेसलर बन गए हैं और फैंस का मानना है कि वो इस समय दुनिया के सबसे अच्छे रेसलर्स में से एक हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत और हार्ड-हिटिंग स्टाइल से अपनी जगह रेसलिंग जगत में बनाई है। उनकी स्टिफ चॉप्स और पावर स्ट्राइक बेहद ही खतरनाक है।

टोमोहिरो इशी के काज़ुचिका ओकाड़ा और कत्सुयोरी शिबाता के साथ मुकाबले NJPW इतिहास में सर्वश्रेष्ठ मैचों में से एक हैं। वह बिना किसी शक के ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला कर सकते हैं और पूर्व UFC हैवीवेट Champion के साथ कुछ अलग कर सकते हैं।

#3 ब्रॉक लैसनर vs कैनी ओमेगा

कैनी ओमेगा AEW के सबसे अच्छे रेसलर्स में से एक हैं
कैनी ओमेगा AEW के सबसे अच्छे रेसलर्स में से एक हैं

द बीस्ट ने अपने प्रतिद्वंदी रेसलर्स के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है और इस बीच उन्होंने अलग-अलग प्रकार के रेसलर्स के साथ रेसलिंग की है। ब्रॉक लैसनर को ऐसे रेसलर्स बहुत पसंद है जो बम्प ले सकते हैं और फिर काउंटर करने में भी कामयाब हों।

कैनी ओमेगा अपने पूरे करियर में कई मौकों पर बहुत अच्छे रेसलर साबित हुए हैं। AEW के साथ जुड़ने के बाद से उनकी लोकप्रियता भी बढ़ी है, और वह अब रेसलिंग में सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। वह अपना एक शो भी करने जा रहे हैं जिसको यादगार बनाने के लिए वह लैसनर के साथ यह प्रोग्राम कर सकते हैं।

#2 ब्रॉक लैसनर vs ब्रायन डेनियलसन

youtube-cover

13 नवंबर 2018 को SmackDown के एपिसोड में एजे स्टाइल्स को हराने और WWE खिताब जीतने के लिए ब्रायन डेनियलसन ने हील टर्न लिया। इसका मतलब यह था कि Survivor Series में चैंपियन बनाम चैंपियन मैच में उनका मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ। इस मुकाबले का इंतजार इनके फैंस बहुत समय से कर रहे थे और इन दोनों सुपरस्टार्स ने अपने फैंस को निराश नहीं किया। यह मुकाबला उस साल के सर्वश्रेष्ठ मुकाबलों में से एक था।

AEW में शामिल होने के बाद डेनियलसन को अलग रूप में रिंग में लाया गया। द अमेरिकन ड्रैगन एक प्रोफेशनल रेसलर हैं जोकि अपनी खतरनाक टेक्निक से किसी भी साइज़ के रेसलर को हरा सकते हैं। लैसनर के साथ उनकी कमेस्ट्री को देखते हुए डेनियलसन के इस नए रूप का द बीस्ट इंकार्नेट के साथ और भी बेहतर मैच हो सकता है।

#1 ब्रॉक लेसनर वर्सेस सीएम पंक

youtube-cover

SummerSlam 2013 में सीएम पंक ने WWE के आखिरी कुछ महीनों में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ा था। पॉल हेमन से अलग होने के बाद सीएम पंक का सीधा मुकाबला ब्रॉक लैसनर से हुआ था। पंक और लैसनर के बीच एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला। जहां पंक ने ब्रॉक के खिलाफ एक समय अच्छी पकड़ बना ली थी और जीत के काफी करीब आ गए थे लेकिन पॉल हेमन के बीच में आने के बाद यह मुकाबला उनके हाथ से निकल गया।

AEW के साथ रेसलिंग में वापसी के बाद से पंक ने साबित कर दिया है कि वह इस इंडस्ट्री के सबसे अच्छे रेसलर्स में से एक हैं। ब्रेट हार्ट से प्रेरित होकर उन्होंने स्टोरीलाइन बनाने में भी महारत हासिल की है। वह बिना किसी शक के लैसनर के साथ उनका फिर से मैच होता है तो वो काफी जबरदस्त साबित हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now