4 धमाकेदार मुकाबले जो Extreme Rules 2022 में WWE बुक कर सकती है 

Extreme Rules 2022 में होंगे कुछ जबरदस्त मैच
Extreme Rules 2022 में होंगे कुछ जबरदस्त मैच

Extreme Rules: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 8 अक्टूबर (भारत में 9 अक्टूबर) को फिलाडेल्फिया के वेल्स फार्गों सेंटर में आयोजित होगा। इस बड़े इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के शामिल नहीं होने के बावजूद भी फैंस को कुछ जबरदस्त मैचों के होने की उम्मीद है।

कंपनी ने अभी तक केवल एक ही मैच का ऐलान किया है, जिसमें लिव मॉर्गन को रोंडा राउजी Smackdown विमेंस चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगी। कुछ मैच आने वाले हफ्तों में अनाउंस किए जा सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 4 धमाकेदार मैच के बारे में बताएंगे जो Extreme Rules में देखने को मिल सकते हैं।

#4- बियांका ब्लेयर vs बेली (WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच)

बेली ने SummerSlam 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट में शानदार वापसी थी। पूर्व विमेंस चैंपियन, डकोटा काई और इयो स्काई के साथ डैमेज कंट्रोल ग्रुप का हिस्सा हैं। बेली वापसी के बाद WWE में मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को कई मौकों पर टारगेट किया है।

हाल ही में हुए Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए 6 विमेंस टैग टीम मैच में उन्होंने बियांका ब्लेयर को पिन किया था। टॉप विमेंस चैंपियन को पिन करके इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि Extreme Rules में बियांका और बेली के बीच मुकाबला हो सकता है। इसके साथ ही कंपनी इस मुकाबले में स्टील केज मैच की शर्त जोड़ सकती है।

#3- शेमस vs गुंथर ( WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच)

शेमस और मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में एक-दूसरे से भिड़े थे। आईसी चैंपियनशिप के लिए हुए इस जबरदस्त मुकाबले में गुंथर जीत दर्ज करने में कामयाब हुए थे। शेमस के हालिया कमेंट से ऐसा लग रहा है कि यह दुश्मनी इतनी जल्दी खत्म नहीं होने वाली है।

फिलहाल कंपनी ने गुंथर और शेमस के बीच कोई भी मुकाबला बुक नहीं किया है। पूर्व WWE चैंपियन भी अपने ग्रैंडस्लैम के सपने को पूरा करने के लिए आईसी चैंपियनशिप जीतना चाहेंगे। कंपनी, केल्टिक वॉरियर और पूर्व NXT यूके चैंपियन के बीच इस संभावित मुकाबले को और भी ज्यादा रोचक बनाने के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग की शर्त जोड़ सकती है।

#2- सैथ रॉलिंस vs मैट रिडल ( Extreme Rules मैच)

सैथ रॉलिंस और मैट रिडल के बीच स्टोरीलाइन बहुत ही लंबे समय से जारी है। अब यह दुश्मनी बहुत ही ज्यादा निजी बन चुकी है। दोनों के बीच कई बार हाथापाई और बवाल भी देखने मिला है। Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में विजिनरी ने रिडल को दो स्टॉम्प लगाकर जीत दर्ज की थी।

रिडल ने अपनी हार का बदला लेने के लिए सैथ रॉलिंस से रीमैच की मांग की थी। Raw के हालिया एपिसोड में द आर्किटेक्ट ने ओरिजनल ब्रो पर हमला करके यह साफ कर दिया कि यह दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। WWE आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में दोनों के बीच Extreme Rules की शर्त जोड़कर इस मैच को मेन इवेंट में बुक कर सकती है।

#1- ड्रू मैकइंटायर vs कैरियन क्रॉस (Survivor Series में वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच )

कुछ हफ्तों पहले कैरियन क्रॉस ने WWE वापसी करने के बाद ड्रू मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला कर दिया था। Clash at the Castle के बाद हुए SmackDown में एक बार फिर से पूर्व NXT चैंपियन ने स्कॉटिश वॉरियर को अपना निशाना बनाया था। हालिया ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ड्रू ने कैरियन से बदला लेने की बात कही है।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, Extreme Rules के मेन इवेंट में पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला कैरियन क्रॉस से हो सकता है। बता दें कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा नहीं होंगे। WWE इस बड़े मैच में Survivor Series में वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर की शर्त जोड़ सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।