Create
Notifications

4 फेमस सुपरस्टार्स जिन्हें WWE को जरूर वापस लाना चाहिए

WWE से रिलीज़ हो चुके 4 सुपरस्टार्स जिन्हें जरूर वापस आना चाहिए
WWE से रिलीज़ हो चुके 4 सुपरस्टार्स जिन्हें जरूर वापस आना चाहिए
Neeraj sharma
ANALYST

WWE के लिए पिछला डेढ़ साल बहुत संघर्ष भरा रहा है। COVID-19 महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से कंपनी को भारी नुकसान झेलना पड़ा और बजट में हुई कटौती के कारण WWE ने काफी संख्या में सुपरस्टार्स को रिलीज़ किया था। इस दौरान ऐसे सुपरस्टार्स को भी रिलीज़ किया गया, जिनके WWE से जाने की किसी ने उम्मीद नहीं की थी।

एंड्राडे (Andrade), एडम कोल (Adam Cole) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) जैसे नामी सुपरस्टार्स AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) को जॉइन कर चुके हैं। वहीं हीथ स्लेटर (Heath Slater) और जैक राइडर (Zack Ryder) समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स Impact Wrestling को जॉइन कर चुके हैं।

इनके अलावा भी ऐसे कई बड़े सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने रिलीज़ होने के बाद अभी तक किसी प्रोमोशन को जॉइन नहीं किया है। लोग जानने के इच्छुक हैं कि उनके पसंदीदा सुपरस्टार्स आखिर किस प्रोमोशन में जाने का प्लान बना रहे हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें WWE को जरूर वापस लाना चाहिए।

4)ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE में वापस आना चाहिए

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने साल 2015 में द वायट फैमिली के मेंबर के रूप में अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था। अगले कुछ सालों में वो कंपनी के सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे। इस दौरान वो WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE यूनिवर्सल चैंपियन भी बने।

सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन जैसे ही इस साल जून के महीने में उनके रिलीज़ होने की खबर आई तो पूरा प्रो रेसलिंग यूनिवर्स चौंक उठा था। इस बात में कोई संदेह नहीं कि WWE को अभी टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स की बहुत कमी खल रही है।

हील सुपरस्टार्स के प्रभुत्व का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि Raw और SmackDown में दोनों बड़े मेंस चैंपियंस हील हैं। फैंस भी स्ट्रोमैन को वापस आते देखना चाहते हैं और उन्होंने अभी तक किसी प्रोमोशन के साथ डील साइन भी नहीं की है, इसलिए WWE को समय रहते उन्हें वापस बुला लेना चाहिए।

1 / 3 NEXT
Edited by Neeraj sharma
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now