Create

4 फेमस सुपरस्टार्स जिन्हें WWE को जरूर वापस लाना चाहिए

WWE से रिलीज़ हो चुके 4 सुपरस्टार्स जिन्हें जरूर वापस आना चाहिए
WWE से रिलीज़ हो चुके 4 सुपरस्टार्स जिन्हें जरूर वापस आना चाहिए
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE के लिए पिछला डेढ़ साल बहुत संघर्ष भरा रहा है। COVID-19 महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से कंपनी को भारी नुकसान झेलना पड़ा और बजट में हुई कटौती के कारण WWE ने काफी संख्या में सुपरस्टार्स को रिलीज़ किया था। इस दौरान ऐसे सुपरस्टार्स को भी रिलीज़ किया गया, जिनके WWE से जाने की किसी ने उम्मीद नहीं की थी।

एंड्राडे (Andrade), एडम कोल (Adam Cole) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) जैसे नामी सुपरस्टार्स AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) को जॉइन कर चुके हैं। वहीं हीथ स्लेटर (Heath Slater) और जैक राइडर (Zack Ryder) समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स Impact Wrestling को जॉइन कर चुके हैं।

इनके अलावा भी ऐसे कई बड़े सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने रिलीज़ होने के बाद अभी तक किसी प्रोमोशन को जॉइन नहीं किया है। लोग जानने के इच्छुक हैं कि उनके पसंदीदा सुपरस्टार्स आखिर किस प्रोमोशन में जाने का प्लान बना रहे हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें WWE को जरूर वापस लाना चाहिए।

4)ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE में वापस आना चाहिए

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने साल 2015 में द वायट फैमिली के मेंबर के रूप में अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था। अगले कुछ सालों में वो कंपनी के सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे। इस दौरान वो WrestleMania 36 में गोल्डबर्ग को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE यूनिवर्सल चैंपियन भी बने।

सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन जैसे ही इस साल जून के महीने में उनके रिलीज़ होने की खबर आई तो पूरा प्रो रेसलिंग यूनिवर्स चौंक उठा था। इस बात में कोई संदेह नहीं कि WWE को अभी टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स की बहुत कमी खल रही है।

हील सुपरस्टार्स के प्रभुत्व का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि Raw और SmackDown में दोनों बड़े मेंस चैंपियंस हील हैं। फैंस भी स्ट्रोमैन को वापस आते देखना चाहते हैं और उन्होंने अभी तक किसी प्रोमोशन के साथ डील साइन भी नहीं की है, इसलिए WWE को समय रहते उन्हें वापस बुला लेना चाहिए।

3)समीर सिंह और 2)सुनील सिंह - द बॉलीवुड बॉयज़

समीर सिंह और सुनील सिंह को WWE मेन रोस्टर में जिंदर महल के पार्टनर्स के रूप में पहचान मिलनी शुरू हुई थी, उस समय उन्हें द सिंह ब्रदर्स के नाम से जाना जाता था। वहीं WWE 205 Live में जाने के बाद उन्हें द बॉलीवुड बॉयज़ के नाम से जाना जाने लगा।

अब मेन रोस्टर में उनकी जगह वीर और शैंकी ने ले ली है, जो अभी तक फैंस को कुछ खास प्रभावित नहीं कर सके हैं। अब अगर WWE सुनील और समीर को वापस बुलाती है तो उनकी वीर और शैंकी के खिलाफ फ्यूड जबरदस्त साबित हो सकती है, इससे ये भी पता चल सकेगा कि कौन सी भारतीय सुपरस्टार्स की टीम ज्यादा बेहतर है। वहीं जिंदर महल भी अपनी सिंगल्स स्टोरीलाइंस पर फोकस कर पाएंगे।

1)ब्रे वायट

ब्रे वायट उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्होंने WWE में सभी किरदारों में अच्छा प्रदर्शन किया था। वायट फैमिली के लीडर के रूप में उन्होंने अपने साथी रेसलर्स को भी मजबूत दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वहीं 2019 में उनका द फीन्ड किरदार कई महीनों तक प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे बहुचर्चित विषयों में से एक बना रहा।

आपको याद दिला दें कि वायट TLC 2020 पीपीवी के बाद ब्रेक पर चले गए थे, जिसका कारण बताया गया कि वो अभी मानसिक रूप से स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे हैं। उसके बाद उन्होंने Fastlane 2021 में वापसी की, जहां से उनकी रैंडी ऑर्टन के खिलाफ फ्यूड को WrestleMania 37 के कार्ड में मैच का रूप दिया गया।

उन्होंने अपना आखिरी मैच WrestleMania 37 में लड़ा, जिसमें उन्हें हार मिली थी। इस बीच जुलाई 2021 में उनके रिलीज़ होने की खबर ने सभी को चौंका दिया था। फीन्ड का कैरेक्टर WWE के लिए फायदेमंद साबित हो रहा था। वायट हमेशा से अपनी मल्टी-टैलेंटेड स्किल्स से लोगों को प्रभावित करते आए हैं, इसलिए उनकी स्किल्स का फायदा उठाने के लिए WWE को उन्हें जरूर वापस लाना चाहिए।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...