Create

WWE के 4 फेमस सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ जॉन सीना के करियर का आखिरी मैच होना चाहिए

WWE दिग्गज जॉन सीना कुछ सालों में रिटायर हो सकते हैं
WWE दिग्गज जॉन सीना कुछ सालों में रिटायर हो सकते हैं
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) को पूरी दुनिया में देखा और पसंद किया जाता है। उन्होंने WWE में रहते हुए काफी नाम कमाया है और वो ढेरों टाइटल्स जीत चुके हैं। इस सुपरस्टार ने सालों तक WWE में लगातार काम किया है लेकिन पिछले कुछ सालों से वो पार्ट-टाइमर के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

जॉन सीना अब अपने एक्टिंग करियर पर मुख्य रूप से ध्यान दे रहे हैं। इसी वजह से वो WWE में लगातार दिखाई नहीं देते हैं। कुछ सालों में वो रिटायर होने का निर्णय ले सकते हैं। उनके रिटायरमेंट मैच के लिए कुछ सुपरस्टार्स अच्छा विकल्प रहेंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें जॉन सीना को रिटायर करना चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर इस समय कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार हैं। उन्होंने कंपनी के टॉप स्टार के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया है और अपने फैंस का ध्यान खींचा है। मैकइंटायर ने दिग्गजों के खिलाफ मैच लड़ते हुए प्रभावित किया है। इस सुपरस्टार ने दो बार WWE चैंपियनशिप जीती है और इस दौरान भी उनका प्रदर्शन रोचक रहा है। आपको बता दें कि मैकइंटायर और सीना के बीच कभी भी सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिला है।

दोनों दिग्गज मल्टी-पर्सन मैचों में आमने-सामने आ चुके हैं। उनके बीच हर एक फैन मैच देखना पसंद करेगा। WWE को मैकइंटायर पर काफी भरोसा है और उन्होंने बड़े-बड़े इवेंट्स में अपने प्रदर्शन से WWE मैनेजमेंट का दिल भी जीता है। इसी वजह से WWE उन्हें जॉन सीना को रिटायर करने के लिए चुन सकता है। ड्रू बड़े और अहम मैचों में दबाव को अच्छे से संभाल लेते हैं। सीना का रिटायरमेंट मैच पूरी दुनिया में देखा जाएगा।

इसी वजह से WWE एक ऐसे सुपरस्टार को चुनना चाहेगा जिसके पास थोड़ा अनुभव हो और उसे सीना पर जीत से फायदा हो। इसी वजह से ड्रू मैकइंटायर उन्हें रिटायर करने के लिए अच्छा विकल्प रहेंगे। अगर आने वाले कुछ सालों में जॉन सीना रिटायरमेंट का ऐलान करते हैं तो उनके अंतिम विरोधी के रूप में WWE अपने टॉप बेबीफेस सुपरस्टार को मौका दे सकता है।

3- फिन बैलर

फिन बैलर को मौजूदा समय में WWE के सबसे अहम स्टार्स में गिना जा सकता है। इस सुपरस्टार के पास काफी टैलेंट है लेकिन मेन रोस्टर पर वो काफी समय से संघर्ष कर रहे हैं। WWE उन्हें बढ़िया तरह से बुक कर रहा है लेकिन फिर भी वो प्रशंसकों का ध्यान नहीं खींच पा रहे हैं। उन्हें किसी दिग्गज के खिलाफ स्टोरीलाइन में आने की जरूरत है।

जॉन सीना और फिन बैलर के बीच सभी फैंस मैच देखना चाहेंगे। दोनों दिग्गजों के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिल चुका है। उस मुकाबले में सीना का पलड़ा भारी रहा था। अब फिन बैलर को दिग्गज को रिटायर करते हुए अपना बदला लेना चाहिए। इससे फिन बैलर का कद बढ़ेगा और उनका करियर सही राह पर आ जाएगा।

2- सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस और जॉन सीना की दुश्मनी हर एक फैन को याद होगी। दोनों ने मिलकर कई यादगार और खास मैच दिए हैं। हर कोई उन्हें एक बार फिर रिंग में आमने-सामने देखना पसंद करेगा। जॉन सीना के रिटायरमेंट मैच के लिए सैथ रॉलिंस एक बढ़िया विकल्प माने जाएंगे क्योंकि दोनों के बीच बड़ा इतिहास रहा है।

इसी वजह से उनके बीच स्टोरीलाइन तैयार करने में दिक्कत नहीं होगी। अगर सैथ रॉलिंस बतौर हील सुपरस्टार जॉन सीना को रिटायर करते हैं तो उनका कद बढ़ेगा। जॉन सीना एक टॉप बेबीफेस सुपरस्टार रहे हैं और अगर उनका रिटायरमेंट मैच WWE के टॉप हील स्टार से होगा तो यह काफी अच्छी चीज़ होगी।

1- रिडल

रिडल ने 2020 में मेन रोस्टर पर डेब्यू किया था और काफी कम समय में वो WWE का अहम हिस्सा बन गए हैं। वो यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रह चुके हैं और अभी उनके पास Raw टैग टीम टाइटल्स मौजूद हैं। रिडल सही मायने में WWE का भविष्य हैं और इसी वजह से उन्हें जॉन सीना को रिटायर करने का मौका मिलना चाहिए।

रिडल ने कई बड़े स्टार्स के साथ मैच लड़ते हुए प्रभावित किया है। सीना के खिलाफ मैच लड़ने से उनका कद बढ़ेगा और वो कंपनी के टॉप स्टार्स में से एक बन जाएंगे। अगर जॉन सीना जैसे दिग्गज सुपरस्टार को रिडल रिटायर करेंगे तो यह काफी अच्छी चीज़ होगी। WWE को अपने इस नए स्टार को मौका देना चाहिए।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...