Create
Notifications

4 बड़े फ्यूड्स जो WWE Day 1 के बाद शुरू हो सकते हैं 

WWE Day 1 के बाद कुछ बड़े फ्यूड्स शुरू होते हुए देखने को मिल सकते हैं
WWE Day 1 के बाद कुछ बड़े फ्यूड्स शुरू होते हुए देखने को मिल सकते हैं
Subham Pal

WWE के अगले पीपीवी डे 1 (Day 1) के आयोजन में कुछ ही दिन रह गए हैं। इस पीपीवी के लिए कई धमाकेदार मैच बुक किये जा चुके हैं और यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि Day 1 बेहतरीन पीपीवी साबित हो सकता है। कई ऐसे फ्यूड्स जो इस पीपीवी में होने जा रहे मैचों के जरिए समाप्त हो सकते हैं। इसका मतलब यह है कि Day 1 के बाद कुछ फ्रेश फ्यूड्स देखने को मिल सकते हैं।

इसके अलावा कुछ ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जो कि Day 1 का हिस्सा नहीं हैं और उनके भी पीपीवी के बाद नया फ्यूड शुरू होने की संभावना लग रही है। चूंकि, Day 1 के बाद अगला पीपीवी Royal Rumble है इसलिए कंपनी इस पीपीवी के लिए कुछ बड़े फ्यूड्स बुक करने का फैसला कर सकती है। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे ही बड़े फ्यूड्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE Day 1 के बाद शुरू हो सकते हैं।

4- WWE Day 1 के बाद यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट vs फिन बैलर का फ्यूड देखने को मिल सकता है

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट वर्तमान समय में Raw में डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के साथ फ्यूड में हैं। इस हफ्ते Raw में प्रीस्ट को जिगलर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है। इस बात की संभावना ज्यादा है कि प्रीस्ट इस मैच में डॉल्फ जिगलर को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहेंगे। वहीं, फिन बैलर इस वक्त Raw में ऑस्टिन थ्योरी के साथ फ्यूड में हैं। पिछले हफ्ते हुए मैच में बैलर, थ्योरी को हराने में कामयाब रहे थे।

अब इस हफ्ते WWE Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स का रीमैच होने जा रहा है और इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी समाप्त हो सकती है। संभव है कि Day 1 के बाद बैलर को डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल किया जा सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि बैलर का पिछले कुछ समय में ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं हुआ है और इस फ्यूड के जरिए उन्हें मोमेंटम हासिल करने में मदद मिलेगी। अगर यह फ्यूड शुरू होता है तो बैलर के पास प्रीस्ट को हराकर नया यूएस चैंपियन बनने का भी मौका होगा।

3- WWE SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर vs साशा बैंक्स

youtube-cover

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर ने पिछले ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान टोनी स्टॉर्म को हराकर अपना SmackDown विमेंस टाइटल रिटेन किया था। चूंकि, शार्लेट ने यह मैच रोलअप के जरिए जीता था इसलिए टोनी को एक बार फिर चैंपियनशिप मैच में मौका दिया जा सकता है। हालांकि, अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप रीमैच होता भी है तो उम्मीद है कि शार्लेट अपना टाइटल रिटेन कर सकती हैं।

इसके बाद शार्लेट, साशा बैंक्स के खिलाफ फ्यूड में आ सकती हैं। देखा जाए तो साशा, शार्लेट के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकती हैं। अगर यह फ्यूड शुरू होता है तो Royal Rumble पीपीवी में इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच देखने को मिल सकता है। संभव यह भी है कि इस फ्यूड के दौरान साशा, शार्लेट को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बन सकती हैं।

2- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स vs ऐज

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स आखिरकार ओमोस से अलग हो चुके हैं और इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होने जा रहा है। इस मैच के बाद ये दोनों सुपरस्टार्स अपने-अपने करियर की नई शुरुआत कर सकते हैं। वहीं, ऐज वर्तमान समय में द मिज के साथ फ्यूड में हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Day 1 में मैच होने जा रहा है।

ऐसा लग रहा है कि इस मैच में ऐज, मिज को हराकर उनके साथ अपना फ्यूड समाप्त कर लेंगे। इसके बाद ऐज का एजे स्टाइल्स के साथ ड्रीम फ्यूड शुरू कराया जा सकता है। फैंस काफी समय से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखना चाहते हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच अगले साल Royal Rumble पीपीवी में कराया जा सकता है।

1- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर

WWE Day 1 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर से होने जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि इस मैच में रोमन, लैसनर को हराने में कामयाब रहेंगे। इसके बाद रोमन को नए चैलेंजर की जरूरत होगी और मैकइंटायर उनके अगले चैलेंजर हो सकते हैं। वैसे भी, पिछले कुछ समय में मैकइंटायर के यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होने के संकेत मिल चुके हैं।

इसके अलावा मैकइंटायर, द ब्लडलाइन मेंबर्स द उसोज के खिलाफ मैच भी लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि Day 1 के बाद मैकइंटायर, रोमन रेंस को चुनौती देने वाले हैं। अगर यह फ्यूड शुरू होता है तो इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार फ्यूड साबित हो सकता है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...