Create
Notifications
Advertisement

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस के लिए 4 बड़ी दुश्मनियां

  • किसके खिलाफ अपना IC चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे सैथ रॉलिंस?
Modified 11 May 2018, 13:38 IST

इस बात को सभी मानेंगे कि रैसलमेनिया के बाद से सैथ रॉलिंस का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। रैसलमेनिया पर हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम किया था।


उसके बाद उन्होंने सऊदी अरब में और फिर बैकलैश पीपीवी में द मिज़ के खिलाफ इसे सफलतापूर्वक डिफेंड किया। उन्हें रॉ का वर्ल्ड चैंपियन समझा जाये तो उसमें कुछ गलत नहीं होगा।


हर बार रॉलिंस अपना बेहतरीन प्रदर्शन देते हैं और इस वजह से वो दर्शकों के पसंदीदा स्टार हैं। लेकिन अब उनके अगली  फिउड किसके खिलाफ होगी? ये रहे ऐसे ही 4 रॉ सुपरस्टार्स जो सैथ रॉलिंस को उनके IC चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे सकते हैं।



#1 सैमी जेन


Sami zayn


सैमी जेन पूर्व NXT चैंपियन रह चुके हैं और मुख्य रोस्टर में उन्होंने अबतक कोई ख़िताब नहीं जीता है। ख़िताब के लिए उनके पास कोई अच्छा फिउड नहीं था। इस साल वो सिर्फ एक बार WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे हैं। रॉयल रम्बल और फ़ास्टलेन पर ओवंस और जेन ने एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देना सैमी के लिए बड़ी बात होगी। अपने हील वर्क से उन्होंने सभी फैंस का दिल जीता है। रॉलिंस के खिलाफ मैच या फिर मैच की सीरीज से जेन को काफी फायदा होगा।
1 / 4 NEXT
Published 11 May 2018, 13:38 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit