Create

4 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो 2022 में AEW के अंदर डेब्यू कर सकते हैं

WWE के कुछ पूर्व सुपरस्टार्स जल्द ही AEW में डेब्यू कर सकते हैं
WWE के कुछ पूर्व सुपरस्टार्स जल्द ही AEW में डेब्यू कर सकते हैं

WWE ने 2021 में कई सारे सुपरस्टार्स को रिलीज किया है। साथ ही कुछ स्टार्स का कॉन्ट्रैक्ट WWE से खत्म हो गया और उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया। ज्यादातर स्टार्स ने दूसरे प्रमोशन्स में जाकर काम करना शुरू कर दिया है। AEW ने ढेरों पूर्व WWE सुपरस्टार्स को अपने साथ जोड़ लिया है। अभी भी कई ऐसे रेसलर्स हैं जिनका AEW में डेब्यू देखने को नहीं मिला है।

यह सुपरस्टार्स 2021 में AEW के अंदर दिखाई नहीं दिए हैं लेकिन उन्हें 2022 में इस प्रमोशन में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। उन्हें AEW में जाने के बाद बढ़िया तरह से पुश मिल सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 पूर्व WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जो 2022 में AEW में डेब्यू कर सकते हैं।

4- WWE के पूर्व सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने काफी सालों तक WWE में जबरदस्त काम किया। उन्हें अपने जबरदस्त साइज और ताकत की वजह से बड़ी सफलता मिली। WWE ने उन्हें सिंगल्स स्टार के रूप में हमेशा ही बढ़िया तरह से पुश दिया और उन्होंने कुछ मौकों पर चैंपियनशिप भी जीती। हालांकि, WWE ने उन्हें अचानक से रिलीज करने का निर्णय लिया।

हर कोई इस चीज़ से सरप्राइज था क्योंकि इतने साल तक स्ट्रोमैन को पुश देने के बाद अचानक से रिलीज करना एक बड़ी बात थी। इसके बाद से हर कोई उम्मीद कर रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन का AEW में डेब्यू होगा। उन्होंने अभी तक AEW में कदम नहीं रखा है। वो इंडिपेंडेंट सर्किट पर EC3 के साथ टैग टीम में नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस तरह काम करने से उन्हें उतना फायदा नहीं होगा।

AEW में जाने से उन्हें सिंगल्स स्टार के रूप में अच्छा पुश मिलेगा और उन्हें एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट भी दिया जाएगा। इसी कारण ब्रॉन स्ट्रोमैन को AEW में जाना चाहिए। 2021 में उनका डेब्यू ऑल एलीट रेसलिंग में देखने को नहीं मिला लेकिन 2022 में वो एक बड़ा कदम उठा सकते हैं। फैंस उन्हें AEW में देखकर जरूर खुश होंगे।

3- जॉनी गार्गानो

जॉनी गार्गानो को मिस्टर NXT कहा जाता था। वो NXT के सबसे अच्छे रेसलर्स में से एक थे और उन्होंने जबरदस्त तरीके से सफलता हासिल की। WWE ने उन्हें हमेशा ही अच्छी तरह से बुक किया है। गार्गानो का WWE से जाना काफी शॉकिंग था। उन्होंने अपना अंतिम मैच NXT WarGames 2021 में लड़ा था।

इसके बाद उन्होंने अपनी फेयरवेल स्पीच दी थी और इसी के साथ आधिकारिक रूप से उनका कॉन्ट्रैक्ट WWE से खत्म हो गया। WWE ने उन्हें अपने साथ रोकने की बहुत कोशिश की और अच्छा ऑफर भी दिया। हालांकि, गार्गानो ने इसे ठुकरा दिया और देखकर लग रहा है कि वो अब AEW में जा सकते हैं। WWE के बाद जॉनी के लिए वही एक सबसे अच्छा विकल्प है और वो 2022 में AEW के अंदर डेब्यू कर सकते हैं।

2- काइल ओ'राइली

काइल ओ'राइली ने WWE के NXT ब्रांड में रहते हुए जबरदस्त सफलता हासिल की। उन्होंने काफी समय तक टैग टीम डिवीजन के काम किया लेकिन बाद में उन्हें सिंगल्स स्टार के रूप में पुश भी मिला। काइल का कॉन्ट्रैक्ट WWE से खत्म हो गया था और उन्होंने नई डील साइन करने से इनकार कर दिया।

इसी वजह से वो अब WWE के साथ जुड़े हुए नहीं हैं। काफी सारी खबरें सामने आ रही है कि वो AEW में जा सकते हैं और उनका एडम कोल के साथ रीयूनियन देखने को मिल सकता है। काइल ओ'राइली अब नए साल के साथ अपने करियर की एक नई शुरुआत करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

1- ब्रे वायट

ब्रे वायट का WWE से रिलीज होना काफी ज्यादा शॉकिंग चीज़ थी। किसी ने इस चीज़ की उम्मीद नहीं की थी। वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार थे। फैंस इसी कारण WWE से बिल्कुल खुश नहीं थे। WWE से जाने के बाद हर कोई उम्मीद कर रहा था कि ब्रे वायट का AEW या Impact Wrestling में डेब्यू होगा।

बाद में खबरें सामने आई कि ब्रे वायट अपनी फिल्म पर ध्यान दे रहे हैं। इसी कारण उन्हें किसी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया। देखकर लग रहा है कि वो अब फिल्म का काम पूरा होने के बाद ही रेसलिंग में रिटर्न करेंगे। 2021 में अब उनकी वापसी के चांस कम है। वो सीधा 2022 में नजर आ सकते हैं और AEW उनके लिए सबसे अच्छा विकल्प रहेगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment