Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 नई दुश्मनियां जो इस महीने WWE में दिखेंगी

Aarti Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
08 Oct 2018, 19:00 IST

WWE SummerSlam 2015

WWE में हमें हर महीने सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी देखने को मिलती है। WWE अपनी पूरी कोशिश करती है की चीजों को एकदम नया रखा जाए और इसके लिए कंपनी नई-नई दुश्मनी कराती है। हर पे-पर-व्यू के बाद हमें कंपनी में नई दुश्मनियां देखने को मिलती हैं लेकिन वहीं कुछ पुरानी दुश्मनियां और मजबूत हो जाती हैं।

हाल ही में WWE ने ऑस्ट्रेलिया अपना सबसे बड़ा लाइव इवेंट किया जिसका नाम सुपर शोडाउन था। यह इवेंट हो चुका है और अब कंपनी में नई चीजें होने वाली हैं। सुपर शो-डाउन में हुई चीजों के अनुसार कुछ दुश्मनियां अभी भी जारी रहेंगी और वहीं कुछ का अंत हो चुका होगा। आइए जानते हैं ऐसी 4 नई दुश्मनों के बारे में जो हमें इस महीने WWE टेलीविजन में देखने को मिलेंगी।


#4 रोंडा राउजी बनाम निकी बैला

रोंडा राउजी और निकी बैला सुपर शो-डाउन के दौरान एक ही टीम में थी लेकिन जल्द ही इन दोनों के बीच दुश्मनी शुरू हो सकती है। रिंगसाइडन्यूज के अनुसार दोनों रैसलर्स का सामना एवोल्यूशन पीपीवी में हो सकता है। इसलिए जल्द निकी बेला अपना हील कर सकती हैं क्योंकि रोंडा राउजी अपने WWE डेब्यू के बाद से ही एक बेबीफेस हैं और इनका हील टर्न होने की संभावना कम है।

दो बार डीवाज चैंपियन रह चुकी निकी बैला विमेंस डिवीजन की बड़ी महिला रैसलर्स में से एक हैं और रोंडा राउजी के लिए सही विरोधी भी हैं।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...