Create

4 जबरदस्त चीज़ें जो AJ Styles WWE से रिटायरमेंट लेने के बाद कर सकते हैं

एजे स्टाइल्स इस समय WWE के सबसे बड़े स्टार हैं.
एजे स्टाइल्स इस समय WWE के सबसे बड़े स्टार हैं
Ashutosh Singh

AJ Styles: पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) इस समय कंपनी के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। 2016 में WWE में डेब्यू करने के बाद से ही उन्होंने कई चैंपियनशिप अपने नाम की हैं। इसके अलावा उनके समोआ जो (Samoa Joe), जॉन सीना (John Cena), रोमन रेंस (Roman Reigns) और द अंडरटेकर (The Undertaker) के खिलाफ यादगार मैच भी हुए हैं।

45 साल के एजे स्टाइल्स ने कई बार अपने रिटायरमेंट को लेकर बात की है। बहुत से WWE सुपरस्टार्स 50 साल की उम्र में रिटायर हो जाते हैं। अगर एजे स्टाइल्स भी कुछ ऐसा ही प्लान बनाते हैं तो आने वाले कुछ सालों के बाद वो भी रिटायर हो सकते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं 4 चीज़ों के बारे में जो एजे स्टाइल्स अपने रिटायरमेंट के बाद कर सकते हैं।

4- पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स NXT 2.0 का हिस्सा बन सकते हैं

youtube-cover

WWE के कई सुपरस्टार्स NXT शो में नजर आ चुके हैं। इसी कड़ी में एजे स्टाइल्स भी जनवरी में NXT 2.0 का हिस्सा बने थे। इस दौरान उनका सामना ग्रेसन वॉलर से हुआ था। इस मैच के बाद एजे स्टाइल्स ने उनकी तारीफ की थी और कहा था कि वो फ्यूचर में भी NXT में नजर आ सकते हैं।

इस शो के खत्म होने के बाद दो बार के वर्ल्ड चैंपियन एजे स्टाइल्स ने इंटरव्यू में कहा था कि वो यहां आकर काफी ज्यादा खुश हैं। वो यंग टैलेंट के साथ एक बार फिर से काम करना चाहते हैं, ताकि वो मेन रोस्टर पर जाकर सफलता हासिल कर सकें। इसके अलावा उन्होंने Inside The Ropes पोडकास्ट में बात करते हुए बताया था कि NXT में वर्क करने का आईडिया उनका ही था।

3- Impact Wrestling में वापस जा सकते हैं

The moment @AJStylesOrg became my favorite wrestler of all time#ImpactWrestling #ajstyles twitter.com/garrettkidney/…

Impact Wrestling में उन्होंने काफी ज्यादा सफलता हासिल की थी। उन्होंने इस प्रमोशन में कई चैंपियनशिप अपने नाम की थी। Impact Wrestling के बाद वो New Japan Pro Wrestling से जुड़ गए थे जहां उनकी सक्सेस को देखकर WWE ने उन्हें साइन किया था।

एजे स्टाइल्स ने अपनी सैलरी कम होने पर Impact Wrestling को छोड़ने का फैसला किया था। ऐसे में अगर Impact Wrestling उन्हें एक अच्छा ऑफर देती है तो वो एक बार फिर से प्रमोशन में वापस लौट सकते हैं। इस दौरान वो कई यंग टैलेंट को आगे ला सकते हैं।

2- ओमोस के मैनेजर बन सकते हैं

7/18/2021AJ Styles & Omos defeated The Viking Raiders to retain the RAW Tag Team Championship at #MoneyInTheBank from the Dickies Arena in #WWEFortWorth, Texas.#AJStyles #PhenomenalOne #IAmPhenomenal #TheyDontWantNone #GetReadyToFly #Omos #TagTeamTitles #WWE #WWEHistory https://t.co/IMWefpRlE4

एजे स्टाइल्स ने अपनी आखिरी चैंपियनशिप ओमोस के साथ 2021 में जीती थी। एजे स्टाइल्स और ओमोस ने न्यू डे को हराकर Raw टैग टीम टाइटल्स जीते थे। हालांकि, SummerSlam में उन्हें RK-Bro के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार के बाद से ही WWE ओमोस को पहले की तरह पुश नहीं दे रहा है।

ऐसे में एजे स्टाइल्स अपने रिटायरमेंट के बाद ओमोस को मैनेज कर सकते हैं। एजे स्टाइल्स के साथ रहने से ओमोस वो सफलता हासिल कर सकते हैं, जिसकी उम्मीद की जा रही है। इसके अलावा फैंस भी एजे स्टाइल्स को एक नए अवतार में देख पाएंगे। उनके इस नए कैरेक्टर को फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर सकते हैं।

1- द ओरिजिनल क्लब के साथ एक बार फिर से जुड़ सकते हैं

If some how @BraunStrowman and @WWERollins win the raw tag titles of #TheOC ( @KarlAndersonWWE @LukeHarperWWE @AJStylesOrg ) 'that will be a whole load of ball crap.#RAW#TheOC #TheOriginalClub https://t.co/C9eX4PpEMw

एजे स्टाइल्स का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद विंस मैकमैहन उन्हें WWE में रखना चाहते थे। इसी वजह से उन्होंने मार्च 2022 में एजे स्टाइल्स को एक शानदार ऑफर दिया था, ताकि उनके AEW जाने की किसी भी संभावना को खत्म किया जा सके। एजे स्टाइल्स के नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद फिलहाल उनके किसी और प्रमोशन में जाने की उम्मीद बेहद कम है।

एजे स्टाइल्स रिटायरमेंट के बाद एक बार फिर से अपने द ओरिजिनल क्लब से जुड़ सकते हैं। फिलहाल ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन को काफी समय से लगातार मैचों में हार का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में रिटायरमेंट के बाद एजे स्टाइल्स उनके साथ जुड़ सकते हैं। एजे स्टाइल्स के जुड़ने के बाद ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन एक बार फिर से टैग टीम डिवीजन के सबसे बड़े स्टार बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...