Create

4 जबरदस्त तरीके जिनसे WWE में Braun Strowman की वापसी हो सकती है

क्या मॉन्स्टर फिर से दिखेंगे WWE में ?
क्या मॉन्स्टर फिर से दिखेंगे WWE में ?
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Braun Strowman: पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) कंपनी में अपने समय के बड़े सुपरस्टार्स में से एक थे। इस दौरान उन्होंने एक बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी अपने नाम की थी। हालांकि, जबरदस्त प्रदर्शन और स्टार पावर होने के बावजूद WWE ने ब्रॉन को 2021 में रिलीज कर दिया था।

स्टैम्प फोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) में लगातार बदलाव का दौर जारी है। विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट के बाद ट्रिपल एच को नया क्रिएटिव हेड बनाया गया है। ट्विटर में एक फैन ने ब्रॉन से WWE में वापसी को लेकर सवाल किया, इसके जवाब में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने "Never say never" कहा।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 तरीके जानेंगे जिससे ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में वापसी कर सकते हैं।

4- पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन ओमोस को करेंगे कंफ्रंट

Strowman vs Omos, who takes the win????? https://t.co/IX01IVEhqu

शायद फैंस को याद होगा कि 2021 में ब्रॉन को सालाना बजट कट के कारण कंपनी से रिलीज किया गया था। Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार मॉन्स्टर अमंग मेन को रिलीज करने का मुख्य कारण उनकी कमाई थी। ब्रॉन WWE से लगभग $1 मिलियन (लगभग 8 करोड़ रुपये) कमा रहे थे।

ब्रॉन के रिलीज के बाद नाइजीरियन जायंट ओमोस को कंपनी ने अगले मॉन्स्टर की तरह आगे बढ़ाया लेकिन पूर्व Raw टैग टीम चैंपियन अभी तक कोई खास छाप छोड़ने में सफल नहीं हुए हैं।हालांकि, इस दौरान उनकी इन-रिंग स्किल्स में जबरदस्त सुधार आया है। स्ट्रोमैन का WWE में वापसी कर 7 फुट लंबे जायंट को कंफ्रंट करना फैंस के लिए शानदार मोमेंट होगा।

3- बॉबी लैश्ले के साथ पुरानी दुश्मनी की फिर से शुरुआत करके

बॉबी लैश्ले और स्ट्रोमैन
बॉबी लैश्ले और स्ट्रोमैन

2021 में रिलीज होने से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन का आखिरी मैच WrestleMania Backlash में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ था। इसके पहले भी कंपनी के दो बहुत ही ज्यादा ताकतवर सुपरस्टार (बॉबी लैश्ले और स्ट्रोमैन) एक-दूसरे से भिड़ चुके थे। साल 2019-20 के दौरान दोनों आर्म रेसलिंग और फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच में आमने-सामने आए थे।

बॉबी लैश्ले मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन हैं और उन्हें रोक पाना बहुत ही मुश्किल लग रहा है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन कंपनी में वापसी कर ऑल माइटी के लिए काबिल प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं। स्ट्रोमैन पूर्व MMA स्टार को हराकर नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बनना चाहेंगे ताकि वो कंपनी के अगले ग्रैंड स्लैम चैंपियन बन जाएं।

2- ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन का वायट फैमिली रीयूनियन

द वायट फैमिली
द वायट फैमिली

साल 2021 में कंपनी ने अपने दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया था। रिलीज के बाद ब्रे किसी भी कंपनी का हिस्सा नहीं बने वहीं ब्रॉन CYN प्रमोशन में शामिल हैं। ब्रॉन और ब्रे दोनों ही 'द वायट फैमिली' का हिस्सा थे। इस खतरनाक ग्रुप ने लंबे समय तक कंपनी में अपना दबदबा बनाए रखा था।

वायट फैमिली के टूटने के बाद दोनों ने सिंगल्स कंपटीशन में जबरदस्त सफलता हासिल की। साल 2020 में स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच दुश्मनी भी देखने मिली थी। ट्रिपल एच की नई लीडरशिप में कैरियन क्रॉस और डकोटा काई जैसे पूर्व टॉप स्टार्स ने हाल ही में वापसी की है। फैंस को उम्मीद है कि स्ट्रोमैन और ब्रे एक साथ द वायट फैमिली के रूप में फिर से दिखेंगे।

1- अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर हमला करके

Roman Reigns and Braun Strowman had such a great feud back in the day 🔥Roman deserves flowers for his work here; he helped make Braun a legit main event talent in the eyes of fans https://t.co/eW4HCFsoSp

कंपनी से रिलीज किए जाने से पहले स्ट्रोमैन वर्ल्ड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा थे। ब्रॉन निश्चित ही WWE में वहीं से शुरुआत करना चाहेंगे, जहां से उन्होंने छोड़ा था। ट्राइबल चीफ को यूनिवर्सल चैंपियन बने 700 से भी ज्यादा दिन हो चुके है। हेड ऑफ द टेबल Payback 2020 इवेंट में स्ट्रोमैन को पिन करके ही यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

मॉन्स्टर अमंग मेन, रोमन रेंस से हिसाब बराबर करने के लिए कंपनी में वापसी कर बिगडॉग पर जबरदस्त हमला कर सकते हैं। इस हमले के बाद दोनों के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला भी देखने मिल सकता है। निश्चित ही स्ट्रोमैन की WWE में वापसी बेहद ही चौंकाने वाली होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...