Create

4 शानदार तरीके जिनसे Brock Lesnar WWE में वापसी कर सकते हैं

WWE फैंस ब्रॉक लैसनर को जल्द ही वापस देखना चाहेंगे
WWE फैंस ब्रॉक लैसनर को जल्द ही वापस देखना चाहेंगे
reaction-emoji
·
Ujjaval

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को WWE इतिहास के सबसे जबरदस्त सुपरस्टार्स में गिना जा सकता है। वो काफी सालों से WWE में काम कर रहे हैं और उन्होंने अपना बड़ा नाम बनाया है। लैसनर अंतिम बार समरस्लैम (SummerSlam) 2022 इवेंट में नजर आए थे। इसके बाद से वो ब्रेक पर हैं।

ब्रॉक लैसनर एक पार्ट-टाइम सुपरस्टार हैं और जब WWE की उनकी जरूरत होगी, वो द बीस्ट को बुला लेंगे। ब्रॉक लैसनर कई अलग-अलग तरीकों से वापसी कर सकते हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम 4 तरीकों के बारे में बात करेंगे जिनसे ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी हो सकती है।

4- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले के खिलाफ हार का बदला लेने का निर्णय लें

Bobby Lashley isn’t finished with Brock Lesnar 👀 https://t.co/1R1tY3JyDs

बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच Royal Rumble 2022 में ड्रीम मैच देखने को मिला था। सालों के इंतजार के बाद इस मुकाबले का आयोजन हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस के दखल के ब्रॉक लैसनर को हार का सामना करना पड़ा था। लैश्ले की चीटिंग से जीत से फैंस भी खुश नहीं थे।

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच इसके बाद सिंगल्स मैच नहीं हो पाया और वो थोड़े समय बाद अलग-अलग स्टोरीलाइन में चले गए। हालांकि, अब ब्रॉक वापसी कर सकते हैं और वो बॉबी लैश्ले से हार का बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं। लैश्ले के पास इस समय यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल है। इसी वजह से दुश्मनी ज्यादा रोचक बनेगी।

3- मैट रिडल पर अटैक करके ड्रीम स्टोरीलाइन की शुरुआत करें

Brock Lesnar vs Matt Riddle inside the cage would be a must see match https://t.co/8x83CYEnCq

मैट रिडल और ब्रॉक लैसनर के बीच असल जीवन में अनबन रही है। रिडल ने कई मौकों पर द बीस्ट की बेइज्जती की है और उन्हें हराने का दावा किया है। यह चीज़ लैसनर को पसंद नहीं आती है और इसी कारण दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। फैंस पूर्व UFC स्टार्स को रिंग में आमने-सामने देखना चाहेंगे।

मैट रिडल और ब्रॉक लैसनर अपनी ताकत का प्रदर्शन करने और अच्छे मैच देने के लिए जाने जाते हैं। इसी कारण उन्हें आमने-सामने देखना खास रहेगा। Raw के किसी एपिसोड में ब्रॉक लैसनर वापसी करके मैट पर हमला कर सकते हैं और ड्रीम मैच के लिए दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं।

2- रोमन रेंस को फिर चैलेंज करें

Just got home from work & this is waiting for meThe @WWERomanReigns vs @BrockLesnar last man standing is alone worth buying this dvd. Gonna relive that match right now https://t.co/v69x20yd7s

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ने पहले कई शानदार मैच दिए हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच SummerSlam 2022 में मैच देखने को मिला था और WWE ने इसे आखिरी मैच के तौर पर एडवर्टाइज किया था। हालांकि, ब्रॉक लैसनर को WWE की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

रोमन रेंस ने SummerSlam के लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में ब्रॉक लैसनर को चीटिंग करके बुरी तरह से हराया था। यह चीज़ जरूर द बीस्ट को अच्छी नहीं लगी होगी और इसी कारण वो आकर रोमन रेंस को फिर चुनौती दे सकते हैं। फैंस को यह चीज़ अच्छी नहीं लगेगी लेकिन बिजनेस के लिए यह सही निर्णय होगा।

1- ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ने के लिए आएं

4 years ago, Braun Strowman unsuccessfully cashed-in his MITB contract against @WWERomanReigns as @BrockLesnar would interfere and make it the first ever #HIAC match to end in a no-contest.#WWE #BraunStrowman #BrockLesnar #RomanReigns https://t.co/IOolrRWFeX

ब्रॉक स्ट्रोमैन ने कुछ समय पहले ही WWE में वापसी की है और वो लगातार सभी की बुरी हालत कर रहे हैं। WWE उन्हें ज्यादा ताकतवर दिखा रहा है और उन्हें अब एक तगड़े विरोधी की जरूरत होगी। ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मिलकर पहले भी कई शानदार मैच लड़े हैं।

इसी वजह से उन्हें रिंग में आमने-सामने देखना सही मायने में बहुत ज्यादा खास रहेगा। ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मिलकर हमेशा से फैंस को प्रभावित किया है। ब्रॉक वापसी के बाद स्ट्रोमैन को चैलेंज कर सकते हैं। यहां से उनके बीच Crown Jewel या Survivor Series के लिए दुश्मनी शुरू होते हुए नजर आ सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon4 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...