Create

4 भारी-भरकम सुपरस्टार्स जो इस वक्त WWE में मौजूद हैं

WWE सुपरस्टार्स ओमोस और कमांडर अजीज कंपनी में मौजूद दो सबसे भारी-भरकम सुपरस्टार्स हैं
WWE सुपरस्टार्स ओमोस और कमांडर अजीज कंपनी में मौजूद दो सबसे भारी-भरकम सुपरस्टार्स हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE अस्तित्व में आने के बाद से ही विशालकाय सुपरस्टार्स को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाती हुई आई है। इस चीज का सबसे बढ़िया उदाहरण दिवंगत सुपरस्टार आंद्रे द जायंट हैं। बता दें, आंद्रे द जायंट का वजन 236 किलो हुआ करता था। इसके अलावा द ग्रेट खली (The Great Khali), बिग शो (Big Show) जैसे भारी-भरकम सुपरस्टार्स भी WWE के रोस्टर का हिस्सा रह चुके हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन भी कुछ समय पहले तक WWE का हिस्सा हुआ करते थे और बता दें, उनका वजन 175 किलो हैं। हालांकि, ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस साल रिलीज कर दिया गया था लेकिन अभी भी WWE के रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिनका वजन काफी ज्यादा है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 भारी-भरकम सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस वक्त WWE में मौजूद हैं।

4- WWE सुपरस्टार ओटिस इस वक्त SmackDown का हिस्सा हैं

Alpha Academy’s #1 GUY Announcement The KARNAGE Continues Tonight in #WWEHershey PA 🇺🇸 #ForTheAcademy #AlphaAcademy https://t.co/2TDTLkX5uq

ओटिस वर्तमान समय में SmackDown का हिस्सा हैं और इस वक्त उन्होंने चैड गेबल के साथ मिलकर अल्फा एकैडमी नाम की टीम बना ली है। कभी बेबीफेस के रूप में फैंस के बीच लोकप्रिय रहे ओटिस ने चैड गेबल के साथ आने के बाद हील टर्न ले लिया था। हालांकि, ओटिस केवल 5 फीट 10 इंच लंबे हैं लेकिन इसके बावजूद भी वह WWE के सबसे भारी-भरकम सुपरस्टार्स में से एक हैं। बता दें, ओटिस का वजन 150 किलो है, हालांकि, ओटिस इतने वजनी होने के बावजूद भी रिंग में काफी फुर्तीले हैं।

बता दें, ब्लू ब्रांड के एक एपिसोड के दौरान बैकस्टेज ओटिस & चैड गेबल का सामना SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज से हुआ था और यह चीज इन दोनों टीम्स के बीच फ्यूड शुरू होने का संकेत हो सकती है। अगर यह फ्यूड शुरू होता है तो संभव है कि ओटिस & चैड गेबल फेस टर्न ले सकते हैं। बता दें, ओटिस अपने WWE करियर के दौरान MITB विजेता रह चुके हैं, हालांकि, वह इसे कैश इन करने से पहले ही द मिज के हाथों हार गए थे।

3- WWE सुपरस्टार कीथ ली

WWE सुपरस्टार कीथ ली वर्तमान समय में कंपनी के सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं। बता दें, कीथ ली 6 फीट 2 इंच लंबे हैं जबकि उनका वजन 154 किलो है। हालांकि, काफी भारी-भरकम होने के बावजूद भी कीथ ली रिंग में काफी फुर्तीले हैं।

बता दें, कीथ ली ने इस हफ्ते Raw के जरिए WWE में वापसी की थी। वापसी के बाद कीथ का लुक पूरी तरह बदल चुका है और उन्होंने हील सुपरस्टार के रूप में वापसी की है। बता दें, अब उन्हें कीथ 'बियरकैट' ली के नाम से जाना जाएगा।

2- WWE सुपरस्टार कमांडर अजीज

कमांडर अजीज वर्तमान समय में SmackDown में WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज के बॉडीगार्ड बने हुए हैं। इससे पहले वह Raw अंडरग्राउंड में डब्बा काटो के रूप में नजर आए थे और इस दौरान उनका ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच भी देखने को मिला था।

बता दें, कमांडर अजीज 6 फीट 9 इंच लंबे हैं जबकि उनका वजन 156 किलो है। देखा जाए तो मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही कमांडर अजीज को कोई खास बुकिंग नहीं मिली है और यह कहना मुश्किल है कि कंपनी का अजीज के भविष्य को लेकर क्या प्लान है।

1- WWE सुपरस्टार ओमोस

WWE सुपरस्टार ओमोस इस वक्त Raw का हिस्सा हैं और वर्तमान समय में एजे स्टाइल्स उनके टैग टीम पार्टनर हैं। ओमोस को वर्तमान समय में एक मॉन्स्टर के रूप में बुक किया जा रहा है और ओमोस में मॉन्स्टर बनने वाली सभी खूबियां भी मौजूद हैं।

बता दें, 7 फीट 3 इंच लंबे ओमोस इस वक्त WWE में मौजूद सबसे लंबे सुपरस्टार हैं। इसके अलावा उनका वजन 181 किलो है और कोई भी दूसरा सुपरस्टार वजन के मामले में ओमोस के आस-पास भी नहीं है। यही नहीं, ओमोस के डेब्यू के बाद से कोई भी सुपरस्टार उनपर दबदबा नहीं बना पाया है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...