COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 सुपरस्टार्स जिन्होंने इस हफ्ते Raw में चौंकाने वाली वापसी की

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.68K   //    09 Apr 2019, 13:32 IST

there were a number of returns on post wrestlemania raw

हमेशा से ऐसा होता आया है कि रैसलमेनिया के बाद की रॉ कई सुपरस्टार्स का करियर बना भी सकती है और बिगाड़ भी सकती है। ऐसा कहना बिलकुल गलत नहीं कि रैसलमेनिया के बाद होने वाली रॉ को छोटी रैसलमेनिया कहा जाए।

क्योंकि यहीं से नई स्टोरीलाइन्स तय होती हैं कि आने वाले एक साल में किन रणनीतियों पर काम किया जाएगा। इस हफ्ते रॉ में सबसे बेहतरीन मोमेंट सैथ रॉलिंस और कोफ़ी किंग्सटन का मैच रहा। सैमी ज़ेन की वापसी से लेकर कर्ट हॉकिन्स की विनिंग स्ट्रीक जारी रहने तक इस हफ्ते रॉ में कई बेहतरीन चीजें हुईं।

लेकिन चौंकाने वाले मोमेंट्स यहीं ख़त्म नहीं हुए। कुछ बड़े सुपरस्टार्स ने वापसी की तो कुछ का मेन रोस्टर डेब्यू भी हुआ। इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसे ही सुपरस्टार्स पर चर्चा करने वाले हैं, जिन्होंने इस हफ्ते रॉ में सभी को चौंकाते हुए वापसी की या डेब्यू किया।

# लार्स सुलिवन

lars sullivan attacks kurt angle on his raw debut

किसी मॉन्स्टरकी तरह प्रतीत होने वाले लार्स सुलिवन का मेन रोस्टर डेब्यू आख़िरकार हो ही गया। हालांकि काफी समय पहले ही लार्स सुलिवन रॉ का नियमित हिस्सा बनने वाले थे, लेकिन कुछ बीमारी के चलते उनका डेब्यू आगे खींच दिया गया।

इसीलिए उन्होंने कुछ वक्त WWE रिंग से बाहर भी बिताया, जिससे वो पूरी तरह फिट होकर वापसी कर सकें। उनकी रॉ में एंट्री तो हुई, मगर ऐसा किसी ने नहीं सोचा था कि वो कर्ट एंगल पर हमला करेंगे।

एक बात तो सच है कि लार्स सुलिवन जल्द ही रॉ की टॉप कार्ड-डिवीज़न में शामिल होने वाले हैं और वो एक बेहतर हील साबित होंगे। जैसा कि अभी तक NXT में उन्होंने किया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...