Create
Notifications

4 चोटिल WWE Superstars जो 2022 के खत्म होने के पहले वापसी कर सकते हैं

कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन चोट के चलते WWE से बाहर हैं
कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन चोट के चलते WWE से बाहर हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE के लिए साल 2022 अभी तक काफी अच्छा गया है। इन-रिंग एक्शन से लेकर होने वाली कमाई तक सभी जगह कंपनी को जबरदस्त फायदा हो रहा है। इसमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि कंपनी में पिछले 6 महीनों से लगातार कुछ बड़े सुपरस्टार्स चोटिल हो रहे हैं जिसके कारण WWE के पास अभी पूर्ण मजबूत रोस्टर नहीं है, फिर भी कंपनी की आय में इजाफा हुआ है।

कई बड़े सुपरस्टार्स अभी या तो चोटिल हैं या थोड़े समय के लिए रिंग से दूर हैं। इन सुपरस्टार्स की WWE में वापसी के बाद शो में कई नई चीज़ें देखने मिलेंगी। अभी साल खत्म होने में लगभग 6 महीने का समय बाकी है। नए साल की शुरुआत से पहले हम कुछ बड़े सुपरस्टार्स की शानदार वापसी होते हुए देख पाएंगे। इस लिस्ट में हम ऐसे 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो 2022 खत्म होने से पहले WWE में वापसी कर सकते हैं।

4- पूर्व WWE चैंपियन बिग ई

बोच इंजरी के कारण बिग ई चोटिल हो गए थे
बोच इंजरी के कारण बिग ई चोटिल हो गए थे

कुछ महीनों पहले Smackdown के एक एपिसोड के दौरान रिज हॉलैंड के बोच सुपलेक्स के कारण बिग ई की गर्दन बुरी तरह चोटिल हो गई थी। इस वजह से बिग ई अनिश्चित काल के लिए रिंग एक्शन से बाहर हो गए थे। उनकी मेडिकल रिपोर्ट से पता चला था कि उनकी C1 और C6 हड्डी टूट गई है।

बिग ई ने फैंस को आश्वासन दिया कि उनका इन-रिंग करियर अभी खत्म नहीं हुआ है और वो रिकवर होकर जल्द ही वापसी करेंगे। हाल ही में दिए अपडेट में बिग ई ने बताया कि अब उन्हें नेक ब्रेस (गले का पट्टा) पहनने की जरूरत नहीं है। उम्मीद है न्यू डे मेंबर बिग ई 2022 खत्म होने से पहले WWE में जबरदस्त वापसी करेंगे।

3- बेली

बेली को जुलाई 2021 में परफ़ॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग के दौरान ACL में लगी चोट के कारण WWE से बाहर होना पड़ा था। मेडिकल रिपोर्ट में मिली जानकारी के बाद WWE ने बताया था कि पूर्व मिस Money In The Bank बेली लगभग 9 महीनों तक एक्शन से दूर रहेंगी। जून 2022 तक भी बेली की रिंग में वापसी नहीं हुई है।

बेली वापसी के बेहद करीब हैं और 2022 खत्म होने के पहले निश्चित ही वो रिंग में दिखेंगी। पूर्व विमेंस चैंपियन बेली सोशल मीडिया में वापसी के संकेत देती रहती हैं जिसका मतलब यह है कि वो बहुत ही जल्द WWE यूनिवर्स के सामने रिंग में होंगी। रोल मॉडल की वापसी से विमेंस डिवीजन को जरूर बूस्ट मिलेगा और वो विमेंस चैंपियन को भी चुनौती दे सकती हैं।

2- रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन बैक इंजरी के कारण WWE से दूर हैं
रैंडी ऑर्टन बैक इंजरी के कारण WWE से दूर हैं

रैंडी ऑर्टन पीठ में लगी चोट के कारण WWE रिंग से दूर हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक रैंडी की यह चोट गंभीर है। वो स्पेशलिस्ट न्यूरोसर्जन और स्पाइन सर्जन की सलाह पर ट्रीटमेंट ले रहे हैं। फिलहाल उनकी वापसी की कोई खबर नहीं है।

ऑर्टन की इंजरी के कारण रिडल अकेले पड़ गए हैं और ऑर्टन रिंग में जल्दी नहीं दिखने वाले हैं। रैंडी ऑर्टन WWE रोस्टर के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और फैंस उनके RKO को मिस कर रहे होंगे। उम्मीद है कि 2022 के समाप्त होने से पहले वो फिर से अपने ब्रो रिडल के साथ रिंग में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे।

1- कोडी रोड्स

The doctor just repaired Cody's pectoral tendon which was torn completely off the bone. Successful surgery. He is on the road to recovery now.

कोडी रोड्स के पेक्टोरल मसल के हड्डी से अलग हो जाने के बावजूद उनका Hell in a Cell मैच का प्रदर्शन बहुत ही शानदार था जिसने फैंस को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। रोड्स की हाल ही में पेक्टोरल मसल की सफल सर्जरी हुई है जिसके कारण वो महीनों तक WWE में नहीं दिखेंगे।

उनकी वापसी को लेकर कुछ अपडेट्स आए हैं लेकिन कोडी रोड्स ने दावा किया है कि वो जल्दी ही वापसी करेंगे। रोड्स ने Money in the Bank में आने के संकेत भी दिए थे लेकिन अब यह चीज़ संभव नहीं है। फैंस को उम्मीद है कि नए साल के आने से पहले कोडी फिर से अपनी जबरदस्त वापसी करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...