Create
Notifications

पहली बार विंस मैकमैहन से मिलने वाले WWE सुपरस्टार्स के बारे में 4 दिलचस्प कहानियां

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
JITENDRA SINGH

WWE के मालिक विंस मैकमैहन से पहली बार मिलने वाले हर सुपरस्टार को डर जरुर लगता है क्योंकि आप अपने बॉस से बात कर रहे हैं। इस लिस्ट में कंपनी के कई दिग्गज सुपरस्टार्स का नाम भी शामिल है और इन रेसलर्स की अपने बॉस के साथ पहली मीटिंग बहुत अच्छी नहीं हुई थी। कंपनी हर साल बहुत से काबिल रेसलर्स को साइन करती है और रेसलर्स में कुछ ही कंपनी के टॉप पहुंच पाते हैं।

इस आर्टिकल में हम सुपरस्टार्स और विंस मैकमैहन से जुड़ी उन 4 दिलचस्प कहानियां के बारें में बात करेंगे जब इन्होंने पहली बार मीटिंग की थी।

4- जेबीएल

जेबीएल
जेबीएल

जेबीएल ने अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत में इंडिपेंडेंट सर्किट में तीन साल तक काम किया था। इसके बाद WCW और WWE ने इन्हें कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया था। यह दिग्गज सुपरस्टार शुरुआत में WCW में काम करना चाहते थे। उनका विंस की कंपनी में दिया गया ट्रायल बहुत अच्छा गया था और इस वजह से इन्होंने कंपनी के मालिक से मिलने के बारे विचार किया था। इसके बाद जब यह पहली बार WWE के मालिक विंस मैकमैहन से मिलने गए तब विंस ने इन्हें कहा कि वह उन्हें एक हील गिमिक देना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें बैले डांसर का किरदार निभाना होगा। यह बात सुनकर जेबीएल बहुत चौंक गए थे।

3- पूर्व WWE सुपरस्टार मार्क हेनरी

मार्क हेनरी
मार्क हेनरी

मार्क हेनरी ने जब वेटलिफ्टिंग से रिटायरमेंट ली तो वह अपने नए करियर की बारें में विचार कर रहे थे और इसके लिए उन्होंने NFL में करियर बनाने की भी सोची थी। मार्क हेनरी ने जब वेटलिफ्टिंग से रिटायरमेंट ली और इसके बारे में जब विंस मैकमैहन को पता चला तो उन्होंने खुद व्यक्तिगत रूप से मार्क हेनरी को कॉल कर कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया था। शुरुआत में मार्क को लगा कि उनके दोस्त ने उनके साथ मजाक किया है और इस वजह से उन्होंने इस कॉल को ज्यादा सीरियस नहीं लिया था।

ये भी पढ़ें: 10 बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

2- कोडी रोड्स

कोडी रोड्स
कोडी रोड्स

पूर्व WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स और उनके भाई डस्टिन रोड्स ने 2007 में अपने पिता डस्टी रोड्स को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया था। उस समय कोडी रोड्स लगभग एक साल से ओहियो वैली रेसलिंग काम कर रहे थे और हॉल ऑफ फेम समारोह के दौरान ही कोडी कंपनी के मालिक विंस से मिले थे।

इस बारे अपने इंटरव्यू में कोडी ने बात की थी और बताया था कि विंस ने उन्हें उनके रेसलिंग करियर के लिए कंपनी के ऑफिस में बुलाया था। विंस ने बताया कि वह उनके काम से बहुत प्रभावित है और कोडी को लगा कि विंस उन्हें ज्यादा बढ़ा-चढ़ाकर दिखा रहे हैं।

1- WWE स्टार अंडरटेकर

अंडरटेकर
अंडरटेकर

अंडरटेकर ने अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत में WCW में काम किया था और इसके बाद WWE ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया था। जब यह पहली बार विंस से मिले तो विंस ने इनसे कहा था कि उनमें कोई छिपी हुई प्रतिभा है और इसका जवाब देते हुए अंडरटेकर ने कहा था कि वह अच्छे गायक है। तब विंस ने कहा कि उन्हें वर्तमान समय में उनकी जरूरत नहीं है लेकिन कुछ समय बाद इन्हें कंपनी ने साइन कर लिया था।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...