Create
Notifications

4 चौंकाने वाली बातें जो लिव मॉर्गन ने Raw में अपने बदलते किरदार के दौरान बताई

ब्रे वायट
ब्रे वायट
Amit Shukla
visit

शार्लेट फ्लेयर के हाथों जुलाई में हारने के बाद लिव मॉर्गन ने एक बदलाव की घोषणा की थी। इस बदलाव के कारण वो एक लंबे समय से बाहर थीं और ट्विटर पर इससे जुड़े प्रोमोज ड़ाल रही थीं। रॉ के पिछले दो एपिसोड्स में हमने लिव के नए किरदार से जुड़े प्रोमोज देखें हैं जिसने उनकी वापसी को लेकर सस्पेंस बढ़ा दिया है। अब फैंस इस बात के कयास लगा रहे हैं कि क्या वो ब्रे वायट के फायरफ्लाई फनहाउस का हिस्सा होंगी या फिर वो एक नए किरदार के साथ वापसी करेंगी।

इस बात में दोराय नहीं कि एक प्रतिभाशाली रेसलर की वापसी को लेकर सभी काफी उत्साहित हैं, लेकिन वो किस किरदार और किसके साथ वापसी करेंगी ये देखने वाली बात होगी। आपको याद होगा कि लिव पहले रायट स्क्वॉड का हिस्सा थीं जिसमें उनके साथ रूबी रायट और सारा लोगन थीं। इसमें रूबी इस समय चोट के कारण बाहर हैं जबकि सारा बहुत कम ही टीवी पर नजर आती हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान को WWE ने दी कस्टम चैंपियनशिप बेल्ट

आइए एक नजर डालते हैं उन इशारों पर जो लिव ने अपने प्रोमोज में दिए हैं:

खुद को डिस्ट्रॉय करना एक नए जन्म का संकेत है

youtube-cover

इस प्रोमो के दौरान लिव ने कहा था कि उन्हें खुद को खत्म करना पड़ेगा ताकि एक नया रूप सामने आ सके। इसके लिए उन्होंने बाथटब को दिखाया था। उसे एक संकेत के तौर पर देखा जाए तो ये कहा जा सकता है कि अपने पुराने रूप और किरदार को खत्म करके वो दोबारा से एंट्री करेंगी लेकिन वो रूप अलग होगा। अब वो क्या होगा इसके लिए हमें इंतजार करना होगा।

वो साधारण से अलग हैं

youtube-cover

लिव ने अपने दूसरे प्रोमो में कहा कि वो सबसे अलग हैं, और इसके कई मतलब हैं। इसका पहला मतलब ये है कि वो बाकी रेसलर्स जैसी नहीं हैं या फिर वो कुछ ऐसा करने वाली हैं जो बाकी महिला रेसलर्स से काफी अलग है। ऐसे में इस बात के कयास लगाए जा सकते हैं कि वो कुछ अलग करने वाली हैं जो फैंस, शो और कंपनी के लिए अच्छा होगा।

उन्होंने रायट स्क्वॉड पर तंज कसे हैं

लिव ने अपने प्रोमो के दौरान कहा कि उनके साथियों ने उन्हें काम करने, कपड़े पहनने और बात करने के बारे में बताया लेकिन वो जैसी हैं वैसी ही रहना चाहती थीं। इसका सीधा अर्थ है कि उन्होंने रायट स्क्वॉड पर अटैक किया है और ये काफी हैरान करने वाली बात है क्योंकि वो उसका हिस्सा थीं। ये उनकी वापसी के लिए लड़ाई के साथ साथ रूबी रायट और सारा लोगन के लिए भी एक अच्छी कहानी होगी। रूबी और सारा इस समय एक्शन से दूर हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर ल्यूक हार्पर AEW में ब्रॉडी ली के रूप में एंट्री कर सकते हैं

एक डार्कर पर्सोना की तरफ हिंट करती हुई

लिव ने अपने वीडियो और टवीट्स में एक बदलाव की बात कही है लेकिन क्या हो अगर वो बदलाव और सुपर बॉस रायट स्क्वॉड के मेंबर्स ना होकर ब्रे वायट हो। ऐसा इसलिए है क्योंकि ब्रे वायट फायरफ्लाई फनहाउस में एक नए सदस्य के बारे में बात कर चुके हैं और क्या हो अगर वो लिव ही हो।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now