Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 चौंकाने वाली बातें जो लिव मॉर्गन ने Raw में अपने बदलते किरदार के दौरान बताई

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 26 Dec 2019, 10:15 IST

ब्रे वायट
ब्रे वायट

शार्लेट फ्लेयर के हाथों जुलाई में हारने के बाद लिव मॉर्गन ने एक बदलाव की घोषणा की थी। इस बदलाव के कारण वो एक लंबे समय से बाहर थीं और ट्विटर पर इससे जुड़े प्रोमोज ड़ाल रही थीं। रॉ के पिछले दो एपिसोड्स में हमने लिव के नए किरदार से जुड़े प्रोमोज देखें हैं जिसने उनकी वापसी को लेकर सस्पेंस बढ़ा दिया है। अब फैंस इस बात के कयास लगा रहे हैं कि क्या वो ब्रे वायट के फायरफ्लाई फनहाउस का हिस्सा होंगी या फिर वो एक नए किरदार के साथ वापसी करेंगी।

इस बात में दोराय नहीं कि एक प्रतिभाशाली रेसलर की वापसी को लेकर सभी काफी उत्साहित हैं, लेकिन वो किस किरदार और किसके साथ वापसी करेंगी ये देखने वाली बात होगी। आपको याद होगा कि लिव पहले रायट स्क्वॉड का हिस्सा थीं जिसमें उनके साथ रूबी रायट और सारा लोगन थीं। इसमें रूबी इस समय चोट के कारण बाहर हैं जबकि सारा बहुत कम ही टीवी पर नजर आती हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान को WWE ने दी कस्टम चैंपियनशिप बेल्ट

आइए एक नजर डालते हैं उन इशारों पर जो लिव ने अपने प्रोमोज में दिए हैं:

खुद को डिस्ट्रॉय करना एक नए जन्म का संकेत है

इस प्रोमो के दौरान लिव ने कहा था कि उन्हें खुद को खत्म करना पड़ेगा ताकि एक नया रूप सामने आ सके। इसके लिए उन्होंने बाथटब को दिखाया था। उसे एक संकेत के तौर पर देखा जाए तो ये कहा जा सकता है कि अपने पुराने रूप और किरदार को खत्म करके वो दोबारा से एंट्री करेंगी लेकिन वो रूप अलग होगा। अब वो क्या होगा इसके लिए हमें इंतजार करना होगा।

वो साधारण से अलग हैं

लिव ने अपने दूसरे प्रोमो में कहा कि वो सबसे अलग हैं, और इसके कई मतलब हैं। इसका पहला मतलब ये है कि वो बाकी रेसलर्स जैसी नहीं हैं या फिर वो कुछ ऐसा करने वाली हैं जो बाकी महिला रेसलर्स से काफी अलग है। ऐसे में इस बात के कयास लगाए जा सकते हैं कि वो कुछ अलग करने वाली हैं जो फैंस, शो और कंपनी के लिए अच्छा होगा।

1 / 2 NEXT
Published 26 Dec 2019, 10:15 IST
Advertisement
Fetching more content...