Create

4 मैच जो WWE को इस साल WrestleMania में जरूर कराने चाहिए

क्या WWE WrestleMania 38 में आप इन मैचों को देखना चाहते हैं?
क्या WWE WrestleMania 38 में आप इन मैचों को देखना चाहते हैं?
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE के सीजन 2022 की शुरुआत के साथ ही रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 की तैयारियां शुरू हो चली हैं। इस समय फोकस रॉयल रंबल (Royal Rumble) पर है, जिसके बाद ये काफी हद तक सामने आ जाएगा कि साल के सबसे बड़े शो में कौन से सुपरस्टार का सामना किससे हो सकता है।

ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस, बैकी लिंच और शार्लेट जैसे बड़े सुपरस्टार्स WWE में मौजूदा चैंपियंस हैं, जो अभी बेहतरीन स्टोरीलाइंस का हिस्सा बने हुए हैं। इनके अलावा भी ऐसी कई स्टोरीलाइन हैं, जिन्हें WrestleMania 38 में मैच का रूप दिया जा सकता है।

ऐसी कई टाइटल और नॉन-टाइटल फ्यूड्स हैं, जिन्हें फैंस ने बहुत पसंद किया है। जब फैंस किसी चीज़ के प्रति इतनी दिलचस्पी दिखा रहे हों तो WWE को उन स्टोरीलाइंस को WrestleMania तक जारी रखने में हिचक नहीं दिखानी चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 मैचों के बारे में जो WWE को WrestleMania 38 में जरूर करवाने चाहिए।

#)WWE में RK-Bro vs सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस

WrestleMania 37 के बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल को साथ लाकर RK-Bro नाम की टीम का गठन किया गया था, जो SummerSlam 2021 में एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराकर नए Raw टैग टीम चैंपियन बने। ऑर्टन और रिडल की ये टीम अभी तक कई बार अपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स को डिफेंड कर चुकी है।

पिछले कुछ समय में RK-Bro के मेंबर्स के अलग होने के किसी भी तरह के संकेत नहीं मिले हैं। वहीं उनका Day1 प्रीमियम लाइव इवेंट में शानदार अंदाज में अपने टाइटल्स को डिफेंड करना दर्शा रहा है कि उनकी ये टीम अभी लंबी चलने वाली है।

इस समय सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस की टीम भी सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि अभी तक उन्होंने एक टीम के तौर पर मैच नहीं लड़े हैं, लेकिन जब सामने RK-Bro जैसी बड़े स्टार्स से सुसज्जित टीम हो तो WWE को उन्हें Raw टैग टीम चैंपियन टीम का अगला चैलेंजर बनाने से परहेज नहीं करना चाहिए।

#)बैकी लिंच vs बैथ फीनिक्स

@TheBethPhoenix So…wanna fight sometime?

आपको याद दिला दें कि Day1 में ऐज vs द मिज़ मैच में बैथ फीनिक्स ने एंट्री लेकर अपने पार्टनर को जीत दिलाने में मदद की थी। फीनिक्स ने इवेंट के बाद एक ट्वीट में अपनी और ऐज की तस्वीर शेयर की। इसके जवाब में मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने लिखा, "क्या आप मुझसे फाइट करना चाहेंगी?"

फीनिक्स और ऐज अभी द मिज़ और मरीस के साथ मिक्स्ड टैग टीम फ्यूड में शामिल हैं। मगर इसके बाद WWE हॉल ऑफ फेमर, बैकी के खिलाफ स्टोरीलाइन पर फोकस कर सकती हैं, जिसमें सैथ रॉलिंस और ऐज का शामिल होना भी इस फ्यूड को दिलचस्प बना रहा होगा।

#)ऐज vs डेमियन प्रीस्ट

#RAWTalk: I'll take Damian Priest vs. Edge immediately please. https://t.co/ynzLAgMavQ

डेमियन प्रीस्ट मौजूदा WWE यूएस चैंपियन हैं और अभी तक रॉबर्ट रूड, जैफ हार्डी, शेमस और डॉल्फ जिगलर जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं। आपको याद दिला दें कि 2021 के अक्टूबर महीने के एक Raw एपिसोड के बाद प्रीस्ट ने रेटेड-आर सुपरस्टार के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करने की इच्छा जाहिर की थी।

पिछले साल एक इंटरव्यू में प्रीस्ट ने बताया था कि वो ऐज का बहुत सम्मान करते हैं और इस बात में भी कोई संदेह नहीं कि WWE हॉल ऑफ फेमर के खिलाफ एक WrestleMania मैच, मौजूदा यूएस चैंपियन को बहुत बड़ा सुपरस्टार बना सकता है।

#)रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर ने SummerSlam 2021 में वापसी कर WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को कन्फ्रंट किया, जिसके बाद Crown Jewel 2021 में उनका मैच हुआ। उस मैच में रेंस ने द उसोज़ के दखल की मदद से बेईमानी सेे जीत दर्ज की थी। फ्यूड जारी रही और Day1 में उनके रिमैच को बुक किया गया।

मगर COVID-19 की चपेट में आने के कारण रोमन को उस मैच से बाहर होना पड़ा। अब लैसनर नए WWE चैंपियन बन चुके हैं और कयास लगाए जा रहे थे कि WrestleMania 38 के लिए द बीस्ट और बॉबी लैश्ले का मैच बुक किया जा सकता है। मगर लैश्ले और लैसनर की भिड़ंत अब Royal Rumble में होने जा रही है, वहीं ट्राइबल चीफ की द बीस्ट के साथ दुश्मनी अभी समाप्त नहीं हुई है, जिसे WWE को जरूर WrestleMania 38 के कार्ड में जगह देनी चाहिए।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...