Create

4 बड़ी गलतियां जो WWE को Day1 पीपीवी में नहीं करनी चाहिए

WWE को Day1 पीपीवी में ये गलतियां नहीं करनी चाहिए
WWE को Day1 पीपीवी में ये गलतियां नहीं करनी चाहिए
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE अपने नए साल की शुरुआत Day1 नाम के नए पीपीवी के साथ करने जा रही है, जिसके लिए अभी तक कई धमाकेदार मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। इस इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बैकी लिंच (Becky Lynch) जैसे बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे।

साल 2022 के WWE के पहले इवेंट में WWE चैंपियनशिप, Raw और SmackDown टैग टीम टाइटल्स के अलावा यूनिवर्सल टाइटल भी दांव पर लगा होगा। वहीं ऐज vs द मिज़ और ड्रू मैकइंटायर vs मैडकैप मॉस नॉन-टाइटल वन-ऑन-वन मैचों में भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

चूंकि Day1 पीपीवी साल में WWE का सबसे पहला इवेंट होगा, जिसमें अगर एक छोटी सी भी गलती हुई तो अगले इवेंट्स में कंपनी को उसका भुगतान करना पड़ सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़ी गलतियों के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें WWE को Day1 पीपीवी में करने से बचना चाहिए।

#)WWE Day1 पीपीवी में RK-Bro की हार नहीं होनी चाहिए

THE STREET PROFITS WIN THE RK-BRONAMENT!@RandyOrton & @SuperKingofBros vs. @MontezFordWWE & @AngeloDawkins THIS SATURDAY at #WWEDay1. https://t.co/BW2bJYUhO4

WrestleMania 37 के बाद सिंगल्स सुपरस्टार्स के तौर पर सफलता हासिल कर चुके रैंडी ऑर्टन और रिडल को साथ लाकर RK-Bro नाम की टीम का गठन किया गया था। एक टीम के तौर पर ऑर्टन और रिडल कई दिग्गज टैग टीमों को मात दे चुके हैं।

आखिरकार SummerSlam 2021 में वो एजे स्टाइल्स और ओमोस की टीम को हराकर नए Raw टैग टीम चैंपियंस बने। RK-Bro अभी तक 4 बार अपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स को सफलतापूर्वक डिफेंड कर चुके हैं और अब Day1 पीपीवी में उनके सामने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की चुनौती है।

अभी तक फैंस ने रिडल और द वाइपर की टीम को काफी पसंद किया है और समय के साथ उनकी दोस्ती और भी गहरी होती जा रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे उन्हें एक-दूसरे के साथ काम करना पसंद है और कुछ समय पहले रिडल ने भी कहा था कि उनके ऑर्टन के साथ रियल लाइफ में संबंध भी बहुत अच्छे हैं। हालांकि भविष्य में उनका अलग होना निश्चित है, लेकिन WWE को इस फैन-फेवरेट टीम को कम से कम अभी के लिए अपने टैग टीम चैंपियनशिप सफर को इंजॉय करने देना चाहिए।

#)द न्यू डे की जीत जरूर होनी चाहिए

It's time for a Miracle on 34th Street Fight on #SmackDown! @TrueKofi @AustinCreedWins https://t.co/hVsFtyZPqh

WWE Day1 पीपीवी में द उसोज़ को अपनी चिर प्रतिद्वंदी टीम द न्यू डे के खिलाफ SmackDown टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करना होगा। मगर द ब्लडलाइन में रोमन रेंस के पार्टनर्स के लिए पिछले कुछ हफ्ते बहुत संघर्षपूर्ण रहे हैं। जे और जिमी उसो को लगातार मैचों में हार मिल रही है, वहीं द न्यू डे के मेंबर्स को अभी शानदार लय हासिल है।

किंग्सटन ने कुछ समय पहले ही रिटर्न किया है, वहीं किंग वुड्स को हाल ही में नया ताज मिला है। स्थिति के अनुसार WWE को द उसोज़ को हार के लिए बुक करना चाहिए क्योंकि वो पहले ही लूज़िंग स्ट्रीक पर चल रहे हैं। वहीं इससे किंग बनने के बाद वुड्स WWE में कोई पहली चैंपियनशिप भी जीत पाएंगे।

#)ऐज vs द मिज़ फ्यूड जारी रहनी चाहिए

WWE में ऐज और द मिज़ पुराने दुश्मन रहे हैं और अब एक बार एक-दूसरे के समक्ष खड़े हैं। फिलहाल चल रही स्टोरीलाइन में दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के साथ माइंड गेम्स खेलते आए हैं। वहीं मरीस को शामिल कर WWE ने इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प एंगल देने की कोशिश की है।

अब Day1 पीपीवी में मिज़ और ऐज की भिड़ंत में मरीस के दखल की भी पूरी संभावनाएं हैं। वहीं जैसे मिज़ को मरीस का साथ मिल रहा है, उसी तरह इस मैच में ऐज की रियल लाइफ पार्टनर बेथ फ़ीनिक्स भी वापसी कर सकती हैं। इन्हीं चीज़ों को ध्यान में रखकर बेहतर होगा कि WWE इस फ्यूड को अभी समाप्त ना करे।

#)पॉल हेमन को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रिंगसाइड पर जरूर होना चाहिए

We'd feel sorry for @HeymanHustle but he is still Paul Heyman. https://t.co/UpWBvEhJwq

आपको याद दिला दें कि एक हालिया SmackDown एपिसोड में रोमन रेंस ने पॉल हेमन को सुपरमैन पंच लगाकर उनके साथ अपने अलायंस को खत्म कर दिया था। उसके बाद ब्रॉक लैसनर ने हेमन के बचाव में एंट्री लेकर द ब्लडलाइन के मेंबर्स की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी थी।

मगर हाल ही में हेमन ने कहा था कि ट्राइबल चीफ से अलग होने के बाद उनका करियर लगभग समाप्त ही हो जाएगा। इसलिए अभी यह समझ पाना काफी मुश्किल है कि Day1 पीपीवी के रेंस vs लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हेमन किसका साथ देने वाले हैं। फैंस भी जानने को उत्सुक होंगे कि पॉल हेमन का एंगल इस स्टोरीलाइन में क्या दिलचस्प मोड़ लाने वाला है, इसलिए उनके रिंगसाइड पर मौजूद होने से इस यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को बहुत दिलचस्प बनाया जा सकता है।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...