Create

4 बड़ी गलतियां जो WWE को Cody Rhodes की वापसी के बाद नहीं करनी चाहिए 

WWE में जल्द ही कोडी रोड्स की वापसी देखने को मिल सकती है
WWE में जल्द ही कोडी रोड्स की वापसी देखने को मिल सकती है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE WrestleMania 38 के लिए अधिकतर मैचों का ऐलान किया जा चुका है लेकिन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को अभी तक इस साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के मैच कार्ड में जगह बनाने का मौका नहीं मिल पाया है। अफवाहों की माने तो सैथ रॉलिंस का WrestleMania में पूर्व AEW सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ मैच होने जा रहा है। रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि कोडी रोड्स ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

देखा जाए तो यह कोडी के फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है और इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद कोडी रोड्स का WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच होने की संभावना काफी बढ़ गई है। देखा जाए तो कोडी की कई सालों बाद WWE में वापसी होने जा रही है और कोडी की वापसी के बाद कंपनी को उन्हें लेकर गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE को कोडी रोड्स की वापसी के बाद नहीं करनी चाहिए।

4- WWE में कोडी रोड्स को केवल मिड कार्ड में इस्तेमाल करना

WWE में कोडी रोड्स की कई सालों बाद वापसी होने जा रही है और उनकी वापसी को लेकर हाइप क्रिएट हो चुका है। यह चीज़ दर्शाती है कि कोडी रोड्स कुछ सालों पहले WWE छोड़ने के बाद बड़े स्टार बनकर उभरे हैं। चूंकि, कोडी बड़े स्टार बन चुके हैं इसलिए वापसी के बाद उन्हें केवल मिड कार्ड में इस्तेमाल करना सही नहीं रहेगा।

यही कारण है कि कोडी रोड्स की वापसी के बाद WWE द्वारा कोडी रोड्स को केवल मिड कार्ड में इस्तेमाल करने की गलती नहीं करनी चाहिए और उन्हें मेन इवेंट सीन में भी मौका मिलना चाहिए। देखा जाए तो इस वक्त रोस्टर में कई ऐसे दिग्गज सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिनके खिलाफ कोडी का फिउड कराना शानदार साबित हो सकता है।

3- WWE में कोडी रोड्स को स्टारडस्ट गिमिक में एक बार फिर इस्तेमाल करना

WHAT'S STARDUST DOING HERE IN THE ELIMINATION CHAMBER?!! #stardust #codyrhodes #aew #wwe https://t.co/Fyxt7FbRN2

कोडी रोड्स साल 2016 में WWE छोड़ने से पहले इस रेसलिंग कंपनी में आखिरी दिनों में स्टारडस्ट के रूप में परफॉर्म किया करते थे। फैंस को कोडी रोड्स का स्टारडस्ट गिमिक कुछ खास पसंद नहीं आया था और कोडी रोड्स भी स्टारडस्ट के रूप में परफॉर्म करने से खुश नहीं थे।

शायद यह चीज़ भी कोडी रोड्स के WWE छोड़ने की वजह बनी थी। यही कारण है कि WWE को कोडी रोड्स की वापसी के बाद उन्हें एक बार फिर स्टारडस्ट गिमिक में इस्तेमाल करने की गलती नहीं करनी चाहिए। इसके बजाए कंपनी द्वारा कोडी रोड्स को किसी फ्रेश गिमिक में इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

2- WWE में कोडी रोड्स को चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल करने में देरी करना

If Cody Rhodes does go back to the WWE, I wouldn't mind seeing him be Intercontinental Champion again, especially with the white belt. However whatever he chooses to do, will be the best for him and his family. As a fan, I'll support him.That's my input. https://t.co/CGDqFcqJMV

जैसा कि हमने बताया कि कोडी रोड्स की WWE में वापसी को लेकर काफी हाइप क्रिएट हो चुका है और फैंस जल्द-से-जल्द उनकी वापसी होते हुए देखना चाहते हैं। चूंकि, कोडी रोड्स काफी हाइप के साथ WWE में वापसी करने वाले हैं इसलिए सैथ रॉलिंस के साथ फिउड खत्म होने के बाद उन्हें चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल करने में देरी नहीं करनी चाहिए।

फैंस भी कोडी रोड्स की वापसी के बाद जल्द-से-जल्द उन्हें चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल होते हुए देखना चाहेंगे। चूंकि, कोडी की Raw के जरिए वापसी होने जा रही है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि कंपनी कोडी को यूएस और वर्ल्ड चैंपियनशिप में से किस चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल करने का फैसला करती है।

1- कोडी रोड्स को WWE में वापसी के बाद पहले ही मैच में हार के लिए बुक करना

WrestleMania 38 में कोडी रोड्स vs सैथ रॉलिंस का मैच होने की अफवाह सामने आ रही है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार मैच साबित हो सकता है लेकिन इस मैच में कोडी रोड्स को हार के लिए बुक करने की गलती नहीं करनी चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि कोडी रोड्स का WWE में वापसी के बाद यह पहला मैच होने जा रहा है और वापसी के बाद पहले ही मैच में हार से उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान पहुंचेगा। हालांकि, सैथ रॉलिंस भी बड़े सुपरस्टार हैं और कंपनी लगातार तीसरे साल उन्हें WrestleMania में मैच हारने के लिए नहीं बुक करना चाहेगी। यही कारण है कि अगर यह मैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि इस मैच का नतीजा क्या होने वाला है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...