Create

4 चीज़ें जिन्होंने इस हफ्ते WWE Raw को सबसे धमाकेदार बनाया

WWE Raw में इस हफ्ते हुईं सबसे धमाकेदार चीज़ें
WWE Raw में इस हफ्ते हुईं सबसे धमाकेदार चीज़ें

WWE Raw की रेसलमेनिया (WrestleMania 38) की स्टोरीलाइंस का बिल्ड-अप अब समाप्त हो चला है। इस हफ्ते WrestleMania 38 से पूर्व रॉ (Raw) का आखिरी एपिसोड हुआ, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) समेत अन्य सभी सुपरस्टार्स ने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देकर फैंस को प्रभावित किया।

चूंकि ये मेनिया से पूर्व रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड रहा, इसलिए इसमें कई यादगार चीज़ों का देखा जाना तय था। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 बातों से आपको अवगत कराने वाले हैं, जिन्होंने इस हफ्ते Raw को सबसे ज्यादा धमाकेदार बनाया है।

#)WWE Raw में बॉबी लैश्ले की वापसी

What’s a colossus to an All Mighty?See you Sunday big man. Hope you liked the view tonight😤👊🏾#wrestlemania https://t.co/wkk4ifaI7d

आपको याद दिला दें कि Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट के चैंबर मैच में बॉबी लैश्ले को 5 अन्य सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड करना था। मगर मैच के दौरान सैथ रॉलिंस ने ऑस्टिन थ्योरी को लैश्ले के चैंबर की तरफ पावरबॉम्ब लगाया। अगले ही पल चैंबर का शीशा टूट गया, जिससे लैश्ले को चोट आई और वो मैच को जारी नहीं रख पाए थे।

पिछले कुछ हफ्तों से खबरें सामने आ रही थीं कि WrestleMania 38 में उनका सामना ओमोस से हो सकता है। इस हफ्ते Raw में उन्होंने चोट से उबरने के बाद वापसी की और उनकी ओमोस के साथ झड़प भी देखी गई। लैश्ले का WrestleMania कार्ड में शामिल होना, इवेंट में चार चांद लगा रहा होगा और लैश्ले जैसे दिग्गज के खिलाफ मैच मिलने से ओमोस को भी काफी फायदा मिलेगा।

#)सैथ रॉलिंस का WrestleMania में मैच मिलने के बाद सेलिब्रेशन

During his meeting with @VinceMcMahon, @WWERollins learns that he's going to #WrestleMania 38!!! https://t.co/B4IiopCGmM

सैथ रॉलिंस पिछले कुछ हफ्तों में WrestleMania 38 के कार्ड में केविन ओवेंस और एजे स्टाइल्स की जगह हड़पने की कोशिश कर चुके थे, लेकिन दोनों बार असफलता उनके हाथ लगी। इस हफ्ते Raw में दिखाया गया कि रॉलिंस, WrestleMania में मैच ना मिलने के मुद्दे को लेकर विंस मैकमैहन के साथ चर्चा कर रहे हैं।

इस बीच विंस ने ऐलान किया कि रॉलिंस को WrestleMania में मैच जरूर मिलेगा, लेकिन उनके विरोधी का नाम इवेंट के दिन ही सामने आएगा। WrestleMania मैच मिलने के बाद रॉलिंस ने टेबल पर चढ़कर बहुत अनोखे अंदाज में इस मोमेंट को सेलिब्रेट किया। अब सभी को बेसब्री से इंतज़ार होगा कि आखिर कौन सा सुपरस्टार मेनिया में रॉलिंस का प्रतिद्वंदी बनने वाला है।

#)बियांका ब्लेयर का हेयर कटिंग सैगमेंट

बियांका ब्लेयर के लंबे बाल और उनकी लंबी चोटी, WWE में उनके कैरेक्टर बिल्ड-अप में बहुत अहम भूमिका निभाती आई है। इस हफ्ते Raw में बियांका ब्लेयर ने अपने सैगमेंट में WWE WrestleMania 38 में बैकी लिंच को हराकर नई Raw विमेंस चैंपियन बनने का दावा किया।

इस दौरान दोनों के बीच तगड़ी झड़प हुई, लेकिन बैकी ने अपनी विरोधी पर स्टील चेयर से अटैक करने के बाद उनके बाल काटने का प्रयास किया। मगर बैकी का ये प्लान आगे चलकर उन्हीं पर भारी पड़ा क्योंकि ब्लेयर ने उनके मूव्स को काउंटर करते हुए पहले 2 बार KOD मूव लगाया और उसके बाद बैकी के बाल भी काटे। अब देखना दिलचस्प होगा कि WrestleMania में उनका मैच कितना धमाल मचा पाता है।

#)रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के शानदार प्रोमो

The Tribal Chief is #WrestleMania ready!@WWERomanReigns plans on slaying The Beast on @WrestleMania Sunday.@HeymanHustle @WWEUsos #WWERaw https://t.co/jA534BoN75

WrestleMania 38 में मौजूदा WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बीच विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच होगा, लेकिन उससे पहले Raw में दोनों ने शानदार तरीके से प्रोमो कट करते हुए WrestleMania 38 में जीत दर्ज करने का दावा किया।

एक तरफ लैसनर ने मेनिया में रेंस को सुपलेक्स सिटी की सैर कराते हुए डबल चैंपियन बनने की बात कही और इस दौरान क्राउड के What! चैंट्स ने भी इस प्रोमो को दिलचस्प बनाया, जिसके बाद लैसनर ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का जिक्र भी किया।

दूसरी ओर ट्राइबल चीफ ने लैसनर को WrestleMania में कभी ना हरा पाने का जिक्र करते हुए गुस्सा जाहिर किया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो अभी तक लैसनर की काफी चीज़ों को ले चुके हैं और अब WrestleMania में उनकी चैंपियनशिप को भी जीतने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment