Create
Notifications

4 चीज़ें जिन्होंने इस हफ्ते WWE Raw को सबसे यादगार बनाया

WWE Raw में इस हफ्ते हुईं सबसे यादगार चीज़ें
WWE Raw में इस हफ्ते हुईं सबसे यादगार चीज़ें
Neeraj sharma
ANALYST

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते बहुत जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। अगले बड़े पीपीवी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और स्टोरीलाइंस दिलचस्प मोड़ लेने लगी हैं। शो में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स समेत कई अन्य सुपरस्टार्स की बड़ी जीत देखने को मिलीं।

इस बीच ऐज, द मिज़ और मरीस ने रिटर्न किया और इनके सैगमेंट में एक नई स्टोरीलाइन शुरू होने के संकेत मिले। साथ ही बैकी लिंच और लिव मॉर्गन की टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला लड़ा गया और दोनों के बीच अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच का ऐलान भी किया गया।

शो में इनके अलावा भी ऐसी कई चीज़ें देखने को मिलीं, जिन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 अनोखी चीज़ों के बारे में, जिन्होंने इस हफ्ते Raw एपिसोड को सबसे ज्यादा यादगार बनाया है।

WWE Raw के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस की वजह से केविन ओवेंस की जीत

IT'S ON!At #WWEDay1, @WWEBigE will finally defend the #WWEChampionship against @WWERollins ... AND @FightOwensFight in a Triple Threat Match.wwe.com/shows/new-one/… https://t.co/ZeMTzvJimR

इन दिनों Day1 पीपीवी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, जिसके लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा चुका है। पिछले कुछ हफ्तों में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस, बिग ई के नए चैलेंजर्स के रूप में उभर कर सामने आए हैं। इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में ओवेंस vs बिग ई मैच हुआ, जिसमें शर्त थी कि अगर ओवेंस को हार मिली तो वो Day1 पीपीवी के WWE चैंपियनशिप मैच से बाहर हो जाएंगे।

मुकाबले के दौरान सैथ रॉलिंस भी कमेंट्री टेबल पर मौजूद रहे और बिग ई को चीयर कर रहे थे, क्योंकि वो ओवेंस को Day1 के WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनते नहीं देखना चाहते। अंतिम क्षणों में ओवेंस ने रॉलिंस पर अटैक कर दिया, जिसके बाद द शील्ड के पूर्व मेंबर अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए।

रॉलिंस के द्वारा अटैक के चलते ओवेंस को DQ से विजेता घोषित किया गया। एक तरफ रॉलिंस ही थे, जो ओवेंस को पीपीवी के चैंपियनशिप मैच से बाहर रखना चाहते थे, लेकिन अब उन्हीं के कारण ओवेंस को टाइटल शॉट मिल गया है।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now