Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 चीज़ें जो Royal Rumble में ना होती तो काफी अच्छा होता 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:10 IST

रॉयल रंबल पीपीवी अब हो चुका है। ये पीपीवी WWE के 4 बड़े पीपीवी में से एक है। हालाँकि, हर बार की तरह इस बार भी कंपनी ने कुछ चीज़ें ऐसी की जिसे देखकर कोई भी फैन गुस्सा हो जाएगा।

इस शो में भले ही हमें कई शानदार मुकाबले देखने को मिले हों लेकिन इन सभी के बावजूद इन ग़लतियों को भुला पाना मुश्किल हो जाता है। 

इस शो में हमें कई सुपरस्टार्स का एक अलग रूप भी देखने को मिला था और इसमें शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच और फिन बैलर का नाम शामिल है। कई पलों ने फैंस को खुश किया था जबकि कुछ को देखकर फैंस को काफी अजीब लगा था। 

आईये जानें इस शो में हुए 4 ऐसी चीज़ों के बारे में जो ना होते हुए तो शो काफी अच्छा होता।

#4 शिंस्के नाकामुरा का यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को दोबारा जीतना

शिंस्के नाकामुरा ने पिछले साल रॉयल रंबल मैच को जीता था। इस मैच में उन्होंने आखिर में रोमन रेंस को पिन किया था और इसके बाद उन्होंने एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ने का फैसला किया। हालाँकि वह रैसलमेनिया 34 में WWE चैंपियनशिप को नहीं जीत पाए थे जिसके बाद उन्होंने अपना हील टर्न भी किया था। 

इससे नाकामुरा का करियर पहले से काफी बुरा बन गया था और इसे सुधारने के लिए कंपनी ने उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन भी बनाया था। हालाँकि इसके बावजूद नाकामुरा को कोई फायदा नहीं हो सका और फिर उन्हें कंपनी में काम दिखाया जाने लगा।

हाल ही में उन्होंने अपनी चैंपियनशिप रुसेव के खिलाफ हारी थी लेकिन रॉयल रंबल में वह एक बार फिर से चैंपियनशिप जीत गए थे। 

इनके चैंपियन रहते हुए टाइटल को पहले ही काफी नुकसान हो चुका है लेकिन अगर अब दोबारा ऐसा होता है तो फैंस काफी गुस्सा हो जाएंगे।

Advertisement

Get WWE News in Hindi Here

1 / 4 NEXT
Published 28 Jan 2019, 11:50 IST
Advertisement
Fetching more content...