रिंग में वापसी करने पर WrestleMania 36 के लिए द रॉक के 4 प्रतिद्वंदी

द रॉक
द रॉक

रेसलिंग प्रशंसकों के लिए यह बहुत ही बड़ा महीना था क्योंकि प्रो रेसलिंग अब एक नए युग में आ गया है। इस महीने AEW ने अपने नए वीकली शो डायनामाइट के साथ टीवी पर जबरदस्त शुरुआत की। इसके साथ ही स्मैकडाउन ने भी फॉक्स पर अपना डेब्यू किया और यह ब्लू ब्रांड के नए युग की एक जबरदस्त शुरुआत है।

स्मैकडाउन के फॉक्स टीवी चैनल पर आयोजित डेब्यू एपिसोड में द रॉक ने भी हिस्सा लिया था। द रॉक जिन्हें द ग्रेट वन भी कहा जाता है, ने रेसलमेनिया 32 के बाद पहली बार WWE में अपनी वापसी की। इस शो में वापस आकर उन्होंने एक जबरदस्त प्रोमो कट करने के साथ ही बैकी लिंच के साथ मिलकर उनसे बहस कर रहे सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन की धुनाई कर दी।

ये भी पढ़ें: WWE ने SmackDown में इन 5 चीज़ों को सही तरह से किया

हाल ही में 'द ग्रेट वन' ने रेसलिंग से रिटायरमेंट की घोषणा की थी और स्मैकडाउन के फॉक्स टीवी पर इस डेब्यू एपिसोड में आने के बाद उनके इस सैगमेंट ने एक अंतिम विदाई मैच की संभावना को बढ़ा दिया है। वह सुपरस्टार जो बहुत समय बाद रिंग में एक्शन करते हुए दिखाई देते है उनके लिए रेसलिंग स्टेडियम फैंस से भर जाता है और यह द रॉक के लिए भी हो सकता है।

हम उन 4 सुपरस्टार के बारे में बात करेंगे जो रेसलमेनिया 36 में रॉक को रिटायर कर सकते हैं।

#4 रैंडी ऑर्टन

द वाइपर
द वाइपर

रैंडी ऑर्टन को हाल ही में WWE द्वारा आयोजित ड्राफ्ट में स्मैकडाउन से रॉ में भेज दिया गया। पूर्व चैंपियन ने स्मैकडाउन में बहुत अच्छा काम किया था और उन्हें अब रेड ब्रांड रॉ में भी अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखना होगा।

ऑर्टन WWE के अबतक के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक है और द रॉक के साथ उनका एक जबरदस्त मैच हो सकता है। द रॉक और रैंडी ऑर्टन दोनों ही तीसरी पीढ़ी के सुपरस्टार हैं और रेसलमेनिया में इनके बीच मैच रेसलिंग बिजनेस के लिए भी अच्छा होगा।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गलती से बड़ा पुश मिला और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने खुद पुश दिया

फॉक्स पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में द रॉक के आने के बाद ऑर्टन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि क्या द रॉक उनके साथ रेसलमेनिया 36 में मैच लड़ना चाहेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर ने पिछले साल WWE में वापसी कर अबतक खुद को कंपनी के टॉप सुपरस्टार में शामिल कर लिया है और उन्हें हाल ही में कंपनी ने ड्राफ्ट द्वारा रेड ब्रांड में भेजा है। कंपनी द्वारा उन्हें पहले राउंड में चुनना यह बताता है कि वह WWE के लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

द रॉक कंपनी के टॉप हील सुपरस्टार के साथ अगर रेसलमेनिया 36 में मुकाबला करना चाहें तो उनके लिए ड्रू मैकइंटायर बिल्कुल आदर्श विकल्प होंगे क्योंकि मैकइंटायर रिंग में अच्छा काम करने के साथ ही जबरदस्त प्रोमो भी कट करने में माहिर हैं।

#2 एजे स्टाइल्स

एजे
एजे

द रॉक के लिए रेसलमेनिया 36 में मुकाबला करने के लिए एजे स्टाइल्स बहुत ही अच्छा विकल्प हैं। इन्होंने पिछले कुछ महीनों से रॉ में अपना वर्चस्व बनाया हुआ है क्योंकि उन्होंने हाल ही में कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज के साथ मिलकर The OC टीम बनाई।

जिस प्रकार द रॉक और पंक के बीच मैच ने पूरी रेसलिंग दुनिया में अपना नाम कर लिया था, उसी प्रकार एजे और रॉक के बीच का मैच भी कर सकता है।

#1 रोमन रेंस

द बिग डॉग
द बिग डॉग

फैंस कई ड्रीम मैच देखना चाहते हैं और रोमन, द रॉक के बीच होने वाला मैच निश्चित रूप से उनमें से एक है। रेंस और द रॉक दोनों ही इस समय दुनियाभर में बहुत प्रसिद्ध हैं और इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रेसलमेनिया 36 में एक मेन इवेंट मैच होने की संभावना बढ़ जाती है। जब द ग्रेट वन FOX टीवी पर स्मैकडाउन के डेब्यू एपिसोड में आये तो कई फैंस उनके और रोमन रेंस की बीच सैगमेंट देखना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रोमन रेंस ने हाल ही में अपने इंटरव्यू ने कहा है कि वह द रॉक के साथ एक मैच लड़ना चाहते हैं। यह दोनों सुपरस्टार्स इस पहले भी रिंग में दिख चुके हैं लेकिन उस समय द रॉक उन्हें 2015 के रॉयल रंबल में जीताने के लिए आये थे। द रॉक और रोमन कजिन भाई है, उनके और रॉक के बीच मैच बहुत ही जबरदस्त होगा।

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
App download animated image Get the free App now