WWE Survivor Series 2023: 4 तरीके जिनसे मेंस WarGames मैच का अंत हो सकता है

4 possible ways mens war games match end 2023
इन तरीकों से WWE Survivor Series में मेंस वॉरगेम्स मैच का अंत हो सकता है

WWE Survivor Series: WWE Survivor Series 2023 के लिए कई दिलचस्प मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है, जिनमें मेंस वॉरगेम्स मैच भी शामिल है। इस मैच में एक तरफ द जजमेंट (The Judgement Day) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) की जोड़ी होगी और उनका सामना कई टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स की टीम से होगा।

कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन, सैथ रॉलिंस, जे उसो और सैमी ज़ेन, ये सभी अपनी टीम को जीत दिलाने की काबिलियत रखते हैं, मगर द जजमेंट डे के माइंड गेम्स को भी नजरंदाज नहीं किया जा सकता। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 तरीकों के बारे में जिनसे WWE Survivor Series 2023 में मेंस वॉरगेम्स मैच का अंत हो सकता है।

#)WWE Survivor Series के मेंस वॉरगेम्स मैच में Cody Rhodes अपनी टीम को क्लीन जीत दिलाएंगे?

द जजमेंट डे की बात करें तो टीम के कप्तान डेमियन प्रीस्ट होंगे, वहीं बेबीफेस टीम में कोडी रोड्स एक लीडर की भूमिका अदा कर रहे हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं कि इस मैच के जरिए रोड्स को एक बहुत बड़े सुपरस्टार के रूप में पेश किया जाएगा, जिससे उन्हें WrestleMania 40 में रोमन रेंस का एक मजबूत प्रतिद्वंदी बनाया जा सके

अगर बेबीफेस टीम को हार मिली तो जाहिर तौर पर सबसे ज्यादा नुकसान द अमेरिकन नाईटमेयर को ही झेलना पड़ेगा क्योंकि वो टीम के लीडर हैं। हालांकि द जजमेंट डे के भी ऐसे कई मेंबर्स हैं जिन्हें पिन होने से काफी नुकसान हो सकता है, लेकिन जेडी मैकडॉना और डॉमिनिक मिस्टीरियो की स्थिति ऐसी है जिन्हें पिन होने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। इसलिए संभव है रोड्स इन्हीं में से किसी एक को पिन करते हुए अपनी टीम को क्लीन जीत दिला सकते हैं।

#)ड्रू मैकइंटायर और डेमियन प्रीस्ट की बहस WWE Survivor Series में द जजमेंट डे की हार का कारण बन सकती है

आपको याद दिला दें कि Raw के हालिया एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने कहा था कि वो द जजमेंट डे के फुल-टाइम मेंबर नहीं बने हैं। फिलहाल वो केवल वॉरगेम्स मैच के लिए इस टीम का साथ देने वाले हैं। रेड ब्रांड के इसी एपिसोड में एक बैकस्टेज सैगमेंट हुआ, जिसमें हील टीम के मेंबर्स को बहस करते देखा गया कि एडवांटेज मैच में किसे लड़ना चाहिए।

इस बीच मैकइंटायर और प्रीस्ट के बीच अनबन होती देखी गई थी। इससे पहले एक मौके पर मैकइंटायर के कारण प्रीस्ट, सैथ रॉलिंस पर कैश-इन नहीं कर पाए थे। काफी संभावनाएं हैं कि WWE Survivor Series के मेंस वॉरगेम्स मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स की बहस हो सकती है जिसके कारण द जजमेंट डे मैच हार सकता है।

#)WWE में रैंडी ऑर्टन और जे उसो की पुरानी दुश्मनी बेबीफेस टीम की हार का कारण बनेगी?

रैंडी ऑर्टन आखिरी बार मई 2022 में मैच लड़े हुए नज़र आए थे। उस समय SmackDown में उनकी और मैट रिडल की जोड़ी टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में द उसोज़ के खिलाफ हार गई थी। उस मैच में असल में जे उसो ने द वाइपर को चोटिल किया था।

वहीं Raw के हालिया एपिसोड में जब कोडी रोड्स ने रैंडी ऑर्टन को अपनी टीम का पांचवां मेंबर बनाए जाने की बात कही तो जे उसो घबराने लगे थे। ऐसा लगता है जैसे इतिहास जे उसो को काटने को दौड़ रहा है, इसलिए संभव है कि गुस्से में आकर ऑर्टन द ब्लडलाइन के पूर्व मेंबर पर अटैक कर सकते हैं। यही अटैक उनकी टीम की हार का कारण बन सकता है।

#)WWE Survivor Series में The Judgement Day को धोखा दे सकते हैं ड्रू मैकइंटायर

जैसा कि हमने आपको बताया कि ड्रू मैकइंटायर अभी तक द जजमेंट डे के फुल-टाइम मेंबर नहीं बने हैं। वो इस हील टीम का साथ केवल इसलिए दे रहे हैं क्योंकि उन्हें वॉरगेम्स मैच में जे उसो से अपना बदला पूरा करने का मौका मिलेगा। फिलहाल ये कहना सही होगा कि मैकइंटायर अभी तक पूरी तरह हील रेसलर नहीं बने हैं।

चूंकि उनका मौजूदा किरदार ऐसा है कि उन्हें सभी चीज़ें अपने हिसाब से करना पसंद है। अगर डेमियन प्रीस्ट ने किसी तरह कप्तानी का अहंकार दिखाते हुए मैकइंटायर को रिंग में जे उसो के खिलाफ जाने का मौका नहीं दिया तो संभव है कि मैकइंटायर अपनी टीम को धोखा दे सकते हैं।