Create

4 सुपरस्टार्स जो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns के अगले चैलेंजर बन सकते हैं

roman reigns possible opponents
रोमन रेंस का अब इन सुपरस्टार्स से सामना हो सकता है
reaction-emoji
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE Clash at the Castle में कई बड़े सुपरस्टार्स ने जीत दर्ज कर अपनी लैगेसी को आगे बढ़ाया, कई टाइटल्स सफलतापूर्वक डिफेंड हुए और अपने टाइटल को डिफेंड करने वाले रेसलर्स में से एक नाम रोमन रेंस (Roman Reings) का भी रहा, जिन्होंने कड़े संघर्ष के बाद ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) पर जीत दर्ज की है।

अब सवाल है कि मैकइंटायर को हराने के बाद रोमन रेंस की भिड़ंत किन सुपरस्टार्स से हो सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम आपको अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के 4 अगले संभावित प्रतिद्वंदियों के बारे में बताने वाले हैं।

#)WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस

कैरियन क्रॉस को पिछले साल नवंबर में WWE ने रिलीज़ कर दिया था, लेकिन कुछ हफ्तों पहले ही उनकी कंपनी में धमाकेदार वापसी हुई है। उन्हें वापसी के बाद अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप स्टोरीलाइन के एंगल में शामिल किया गया और यहां तक कि उन्होंने रोमन रेंस बनाम ड्रू मैकइंटायर मैच में एक बार मैकइंटायर का ध्यान भी भटकाया।

वहीं इस बात को भी नहीं भुलाया जा सकता कि कैरियन क्रॉस ने अपने वापसी सैगमेंट में रोमन के सामने सैंडवॉच रखकर एक धमाकेदार फ्यूड शुरू होने के संकेत दिए थे। वहीं उनका Clash at the Castle के मेन इवेंट में नजर आना दर्शा रहा है कि वो जल्द रोमन रेंस के साथ वन-ऑन-वन फ्यूड में शामिल हो सकते हैं।

#)ब्रॉन स्ट्रोमैन

braun strowman supposed to be coming back soon bet he end up in a feud with roman reigns

ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिछले साल जून के महीने में WWE ने रिलीज़ कर दिया था। उसके बाद उन्होंने अपने साथी प्रो रेसलर EC3 के साथ मिलकर Control Your Narrative नाम के प्रमोशन की शुरुआत की। मगर अब खबरें सामने आ रही हैं कि स्ट्रोमैन अगले Raw एपिसोड में धमाकेदार वापसी कर सकते हैं।

स्ट्रोमैन रिलीज़ से पहले भी कंपनी के टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बने हुए थे और उनकी स्टार पावर को देखते हुए रिटर्न के बाद भी उन्हें किसी बड़ी स्टोरीलाइन में ही शामिल किया जाएगा। अगर द मॉन्स्टर अमंग मेन बेबीफेस किरदार में रिटर्न करते हैं तो फिलहाल रेंस के लिए उनसे बेहतर प्रतिद्वंदी कोई नहीं होगा क्योंकि उनकी पुरानी दुश्मनी के एंगल से उनकी स्टोरीलाइन को अधिक दिलचस्प बनाया जा सकेगा।

#)सैमी जेन

आपको याद दिला दें कि रोमन रेंस अभी तक द उसोज की मदद से अधिकांश मैचों को जीतते आए हैं, लेकिन Clash at the Castle के मैच में उनके साथ रिंगसाइड पर कोई नहीं था। द उसोज और पॉल हेमन अलग-अलग कारणों की वजह से इवेंट में नहीं आ पाए थे, लेकिन सैमी जेन काफी समय से द ब्लडलाइन का मेंबर बताते आ रहे हैं।

उसोज और हेमन के सामने मजबूरी थी, लेकिन जेन इस मैच में दखल देकर ट्राइबल चीफ को जीत दिलाते तो उनका दिल जीत सकते थे। हालांकि सोलो सकोआ ने आकर रेंस को जीत दर्ज करने में मदद की, लेकिन सैमी का ना आना रोमन को जरूर खटक रहा होगा और इसी वजह से द कॉन्स्पिरेसी थ्योरिस्ट, रोमन रेंस के बड़े दुश्मन बन सकते हैं।

#)ड्रू मैकइंटायर

I gave everything. I always do, I always will. Thank you ❤️ #WWECastle https://t.co/X5icq3srKA

WWE Clash at the Castle, यूनाइटेड किंगडम में आयोजित हुआ। चूंकि ड्रू मैकइंटायर भी यूके से संबंध रखते हैं, इसलिए रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में उनकी जीत की कवायदें तेज होने लगी थीं। उनके मैच में जबरदस्त एक्शन देखा गया, लेकिन अंत में ट्राइबल चीफ को जीत मिली।

मगर आपको बता दें कि रेंस को इस बार द उसोज का साथ तो नहीं मिला, लेकिन अनोआ'ई फैमिली के एक अन्य मेंबर सोलो सकोआ का साथ जरूर मिला। सिकोआ ने मैच में दखल देकर रोमन रेंस को बेईमानी से जीत दर्ज करने में मदद की, जिससे उनकी मैकइंटायर के खिलाफ फ्यूड को जारी रखा जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...