WWE में मौजूद 4 ताकतवर Superstars जिनके खिलाफ Braun Strowman का मैच होना अभी बाकी है 

WWE आईसी चैंपियन गुंथर और ब्रॉन स्ट्रोमैन
WWE आईसी चैंपियन गुंथर और ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun Strowman: WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की वापसी हो चुकी है और वापसी के बाद से ही वो हर शो के दौरान सुपरस्टार्स पर हमला करते हुए दिखाई दिए हैं। अब अगले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में ब्रॉन स्ट्रोमैन को ओटिस (Otis) का सामना करना है। देखा जाए तो ओटिस काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं और उनकी ताकत का अंदाजा इस वक्त से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में ब्रॉन को पावरस्लैम दे दिया था।

ओटिस के अलावा भी इस वक्त WWE में ताकतवर सुपरस्टार्स की भरमार हैं। WWE में मौजूद कई ऐसे भी सुपरस्टार्स हैं जिनके खिलाफ ब्रॉन स्ट्रोमैन का अभी तक मैच देखने को नहीं मिल पाया है। इस आर्टिकल में हम WWE में मौजूद 4 ऐसे ताकतवर सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके खिलाफ ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच होना अभी बाकी है।

4- WWE सुपरस्टार टॉप डोला के खिलाफ ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच होना अभी बाकी है

6 फुट 5 इंच लंबे टॉप डोला इस वक्त WWE SmackDown में मौजूद सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं। टॉप डोला की ताकत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो एक साथ कई सुपरस्टार्स को उठाकर अपना मूव दे सकते हैं। यही कारण है कि टॉप डोला ब्लू ब्रांड में ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक भी मैच देखने को नहीं मिल पाया है। संभव है कि WWE निकट भविष्य में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक करने का फैसला कर सकती है। अगर यह मैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि टॉप डोला इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को कितनी टक्कर दे पाते हैं।

3- WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस

कैरियन क्रॉस ने इस साल WWE SmackDown में वापसी के बाद से ही इस ब्रांड पर अपना दबदबा स्थापित किया है। क्रॉस वापसी के बाद से ही दो मौकों पर ड्रू मैकइंटायर जैसे ताकतवर सुपरस्टार का बुरा हाल करते हुए दिखाई दे चुके हैं। बता दें, कैरियन क्रॉस के खिलाफ भी ब्रॉन स्ट्रोमैन का अभी तक मैच देखने को नहीं मिल पाया है।

भले ही, कैरियन क्रॉस के मुकाबले ब्रॉन स्ट्रोमैन ज्यादा तगड़े सुपरस्टार हैं लेकिन क्रॉस के पास कुछ खतरनाक मूव्स मौजूद हैं। यही कारण है कि उनका ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच देखने लायक होगा। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि कैरियन क्रॉस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच देखने के लिए अभी काफी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

2- WWE आईसी चैंपियन गुंथर

आईसी चैंपियन गुंथर को WWE मेन रोस्टर में डेब्यू किए हुए कई महीने बीत चुके हैं लेकिन उन्हें अभी तक कोई भी सुपरस्टार हरा नहीं पाया है। गुंथर भी ब्रॉन स्ट्रोमैन की तरह SmackDown का हिस्सा हैं और अभी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होना बाकी है। WWE में फिलहाल इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

देखा जाए तो ब्रॉन स्ट्रोमैन vs गुंथर किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा। यही कारण है कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच किसी बड़े इवेंट में ही कराना चाहेगी। यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्रॉन स्ट्रोमैन vs गुंथर मैच काफी खतरनाक साबित हो सकता है और इस मैच के नतीजे का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है।

1- WWE Raw सुपरस्टार ओमोस

7 फुट 3 इंच लंबे ओमोस WWE में मौजूद सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं और साइज के मामले में ब्रॉन स्ट्रोमैन उनके आगे कही नहीं टिक पाते हैं। बता दें, 6 फुट 8 इंच लंबे ब्रॉन स्ट्रोमैन के WWE में पहले रन के दौरान उनके ओमोस के खिलाफ मैच होने के संकेत दिए गए थे। हालांकि, यह ड्रीम मैच नहीं हो पाया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन की पिछले हफ्ते Raw में वापसी होने से पहले भी उनका ओमोस के खिलाफ फिउड होने की अफवाह सामने आई थी। हालांकि, इस वक्त ब्रॉन स्ट्रोमैन SmackDown का हिस्सा बन चुके हैं जबकि ओमोस Raw सुपरस्टार हैं। यही कारण है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच देखने के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। देखा जाए तो WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ओमोस मैच कराने के लिए WrestleMania सबसे सही जगह रहेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।