Create

4 बड़े सवाल जो WWE Day 1 में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच बुक होने की वजह से खड़े हो गए हैं 

WWE Day 1 पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच होना है
WWE Day 1 पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच होना है

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद लैसनर ने सैमी जेन (Sami Zayn) का रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच बुक करने में मदद की थी। बता दें, इस मैच के विजेता के खिलाफ लैसनर Day 1 पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में लड़ने वाले थे। इसके बाद शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस vs सैमी जेन का मैच देखने को मिला।

हालांकि, इस मैच से पहले ही सैमी द्वारा गुस्सा दिलाए जाने की वजह से ब्रॉक लैसनर ने सैमी पर जबरदस्त हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया था। इसके बाद रोमन ने रिंग में आकर सैमी को आसानी से हराकर अपना टाइटल रिटेन किया था। ऐसा लग रहा था कि लैसनर vs रोमन का मैच WrestleMania जैसे बड़े पीपीवी में होने वाला है और इस मैच के Day 1 पीपीवी में बुक किये जाने की वजह से कई सवाल खड़े हो गए हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 बड़े सवालों का जिक्र करने वाले हैं जो Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच बुक किये जाने की वजह से खड़े हो गए हैं।

4- WWE Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस अपना टाइटल हारने वाले हैं?

WWE Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच बुक किये जाने की वजह से यह सवाल खड़ा हो चुका है कि क्या इस पीपीवी में रोमन अपना यूनिवर्सल टाइटल हारने वाले हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि लैसनर को WWE में आखिरी दो मैचों में हार मिली है और इस बात की संभावना काफी कम है कि कंपनी लैसनर को लगातार तीसरे हार के लिए बुक करना चाहेगी।

अगर रोमन पीपीवी में अपना टाइटल हारते हैं तो वो सबसे ज्यादा दिनों तक WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएंगे। देखा जाए तो अभी इस मैच के नतीजे का साफ-साफ अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है इसलिए इस मैच को लेकर उत्साह काफी बढ़ चुका है।

3- WWE Day 1 पीपीवी में होने जा रहे रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के मैच में स्टिपुलेशन जोड़ा जाने वाला है?

WWE Crown Jewel में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में ब्रॉक लैसनर को रोमन रेंस के खिलाफ द उसोज की वजह से हार मिली थी। चूंकि, Day 1 पीपीवी में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस का मैच होने जा रहा है, द उसोज एक बार फिर इस मैच में दखल देने की कोशिश करेंगे।

यही कारण है कि यह सवाल खड़ा होता है तो लैसनर मैच में स्टिपुलेशन जोड़कर द उसोज को रिंगसाइड से बैन करने वाले हैं। इसके अलावा इस मैच में स्टिपुलेशन इसलिए भी जोड़े जाने की जरूरत है क्योंकि फैंस की लैसनर और रोमन के बीच एक बार फिर नॉर्मल मैच देखने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं होगी। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि मैच में स्टिपुलेशन जोड़ा जाता है या नहीं।

2- WWE WrestleMania में रोमन रेंस का प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है?

WWE Day 1 पीपीवी के लिए रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच बुक किया जा चुका है और इस वजह से यह सवाल खड़ा हो चुका है कि अगले साल WrestleMania में रोमन रेंस का प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है। यह देखना रोचक होगा कि कंपनी WrestleMania में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच तीसरा मैच कराने वाली है या फिर इस पीपीवी में रोमन को नए प्रतिद्वंदी का सामना करना होगा।

बता दें, इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने वापसी तो की थी लेकिन उनका रिंग में रोमन रेंस से आमना-सामना नहीं हो पाया था। हालांकि, आने वाले हफ्तों में इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना हो सकता है और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल भी देखने को मिल सकता है।

1- WWE Day 1 पीपीवी में पॉल हेमन आखिरकार रोमन रेंस को धोखा देने वाले हैं?

WWE Crown Jewel में हुए रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के मैच के दौरान जब दोनों सुपरस्टार्स रिंग में लेटे हुए थे तो हेमन ने यूनिवर्सल टाइटल को रिंग में फेंक दिया था। ऐसा लग रहा था कि हेमन ने लैसनर के लिए टाइटल फेंका था लेकिन द उसोज के आने की वजह से लैसनर टाइटल का ज्यादा फायदा नहीं उठा पाए थे।

बता दें, लैसनर की वापसी के बाद से ही कई ऐसे संकेत मिले हैं जिनसे पता चलता है कि हेमन अभी भी लैसनर के साथ हैं। खुद लैसनर कई बार हेमन के उनके साथ होने की बात कर चुके हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि क्या हेमन Day 1 पीपीवी में आखिरकार रोमन रेंस को धोखा देने वाले हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment