Create

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें बैरन कॉर्बिन Raw से निकाल सकते हैं

Enter caption

मंडे नाइट रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर के रूप में बैरन कॉर्बिन लगातार चौंकाने वाले फैसले ले रहे हैं। अपने इन फैसलों से बैरन कॉर्बिन ने रॉ में मौजूद फेस सुपरस्टार्स के कैरेक्टर को पूरी तरह से खत्म कर दिया है फिर चाहे वह फिन बैलर हो ब्रॉन स्ट्रोमैन हो या बॉबी रूड या फिर इलायस।

इसके अलावा पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड में बैरन कॉर्बिन ने हीथ स्लेटर और रायनो के बीच मुकाबला किया जिसमें शर्त यह थी कि हारने वाले सुपरस्टार्स को मंडे नाइट रॉ से जाना पड़ेगा। इस मुकाबले में रायनो की हार हुई और बैरन कॉर्बिन ने उन्हें मंडे नाइट रॉ से निकाल दिया।

बैरन कॉर्बिन का WWE में अगला मुकाबला TLC पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ होगा। लेकिन उससे पहले हमें मंडे नाइट रॉ का एक और एपिसोड देखने को मिलेगा। इस एपिसोड में रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन किसी सुपरस्टार्स को मंडे नाइट रॉ से निकाल सकते हैं।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 सुपरस्टार्स पर जिन्हें बैरन कॉर्बिन मंडे नाइट रॉ से निकाल सकते हैं।

नो वो होज़े

No Way Jose has done nothing on RAW since receiving a call-up to the main roster

नो वो होज़े मंड नाइट में कुछ मुकाबलों में रैसलिंग कर चुके हैं लेकिन वह मेन रोस्टर में अभी तक किसी भी बड़े मुकाबले में शामिल नहीं हुए हैं। नो वो होज़ को जिंदर महल के साथ मुकाबले में शामिल किया गया लेकिन बावजूद इसके वह वह कभी WWE प्रोग्राम का हिस्सा नहीं बने।

नो वो होज़े का यूनिक कैरेक्टर और उनकी शानदार थीम भी WWE TV पर उन्हें फ्लॉप होने से बचा नहीं पाई। इसके अलावा क्रिएटिव टीम के सामने भी वह अपनी मौजूदगी दर्ज नहीं करा पाए। हमारे ख्याल से नो वो होज़े अगले हफ्ते मंडे नाइट रॉ में जिंदर महल कर सकते हैं और इस मुकाबले में हार के बाद बैरन कॉर्बिन उन्हें रॉ से निकाल सकते हैं।

youtube-cover

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

टायलर ब्रीज़

Tyler Breeze has been making appearances at NXT shows

टायलर ब्रीज़ ने जब ज़िगलर के साथ मुकाबले में शामिल होकर मेन रोस्टर में डेब्यू किया था तब ऐसा लगा था कि वह मिड कार्ड में खुद को सबसे टॉप सुपरस्टार्स के रूप में बना लेंगे। लेकिन डॉल्फ ज़िगलर को हराने के बाद वह कुछ ज्यादा मुकाबलों में जीत हासिल नहीं कर पाए।

फैंडेंगो के साथ टीमअप किए जाने के बाद टायलर ब्रीज़ टैग टीम के रूप में कई कॉमिक सैगमेंट का हिस्सा रहे। इस दौरान उन्होंने अपनी गीमिक को बदल कर खुद को फैशन पुलिस का नाम देकर फैशन फाइल्स को जन्म दिया।

फैंडेंगो और टायलर ब्रीज़ अपनी गीमिक के चलते काफी पॉपुलर हुए लेकिन उन्हें रोस्टर पर वह पुश नहीं मिला जिसके वह हकदार थे। हमारे ख्याल से वर्तमान समय में उनके लिए मेन रोस्टर से वापस NXT में चले जाना ही बेहतर होगा। जिससे वह मेन रोस्टर पर कुछ समय बाद धमाकेदार वापसी कर सकें।

youtube-cover

जैक रायडर

Zack Ryder has been criminally underused on RAW

जैक रायडर WWE के उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें कंपनी में हासिल तो बहुत कुछ करना था लेकिन उसके लिए उन्हें उतने मौके नहीं मिले जिसके वह हकदार थे। कंपनी के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार्स में से एक जैक रायडर कंपनी में अपने लंबे करियर के बावजूद WWE चैंपियनशिप जीतने में कामयाब नहीं हुए।

जैक रायडर WWE के प्रमोशनल इवेंट का तो लगातार हिस्सा बनते आ रहे हैं लेकिन वह WWE प्रोग्रामिंग से गायब हैं। वर्तमान में जैक रायडर का कैरेक्टर इतना कमजोर है कि फिलहाल उन्हें मेन रोस्टर पर कोई देखना पसंद नहीं करेगा।

वर्तमान में चल रही स्थिति को देखते हुए जैक रायडर के लिए या तो स्मैकडाउन लाइव जाना या फिर NXT चले जाना ज्यादा बेहतर विकल्प होगा। NXT में रहकर वह NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल अपने नाम कर सकते हैं और फिर उसके बाद स्मैकडाउन में धमाकेदार वापसी कर अपने कैरेक्टर को मजबूत कर सकते हैं।

youtube-cover

फिन बैलर

This could be the game changing moment of Finn Balor's WWE Career

जैसा कि हम सब जानते हैं WWE सुपरस्टार फिन बैलर और बैरन कॉर्बिन इस साल के शुरूआत में स्टोरीलाइन के तरह एक दुश्मनी में शामिल थे। इस बात की संभावना बेहद ज्यादा है कि बैरन कॉर्बिन अगले हफ्ते होने वाले मंडे नाइट रॉ के दौरान फिन बैलर को मंडे नाइट रॉ 205 लाइव या फिर स्मैकडाउन लाइव में भेज सकते हैं।

हालांकि फिन बैलर WWE TLC में ड्रू मैकइंटायर के साथ मुकाबले में शामिल हैं। ऐसे में TLC पीपीवी के अगले दिन होने वाली रॉ में अगर बैरन कॉर्बिन पॉवर में होते हैं तो शायद फिन बैलर को मंडे नाइट रॉ से निकाल सकते हैं।

वर्तमान में फिन बैलर WWE के सबसे अनलकी सुपरस्टार्स में से एक हैं। ना ही कंपनी उन्हें अच्छी स्टोरीलाइन में शामिल कर रही है और ना किसी टाइटल पिक्चर में, ऐसे में उनका मंडे नाइट रॉ से स्मैकडाउन में चले जाना ही बेहतर होगा।

लेखक: विनय छबरिआ, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment