Create

4 रियल लाइफ WWE कपल्स जो अलग होने के बाद फिर से एक-दूसरे के साथ आ गए

जानिए WWE कपल्स की जिंदगी के बारे में
जानिए WWE कपल्स की जिंदगी के बारे में

WWE: WWE सुपरस्टार्स को फैंस का मनोरंजन करने के लिए साल में 300 से भी ज्यादा दिनों तक काम करना पड़ता है। साथ ही उनका काफी समय एक जगह से दूसरी जगह जाने में लग जाता है। व्यस्त शेड्यूल के बावजूद भी स्टार्स अपनी असल जिंदगी के लिए कुछ समय निकालकर कुछ साथी स्टार्स के साथ रिश्तों में बंध जाते हैं।

कुछ कपल्स का रिश्ता सालों तक चलता है वहीं कुछ कपल्स थोड़े समय तक ही साथ रह पाते हैं। हालांकि, इसमें से कुछ ऐसे भी होते हैं जो अलग होने के बाद फिर से साथ आ जाते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही असल जिंदगी के 4 WWE कपल्स के बारे में आपको जानकारी देंगे जो अलग होने के बाद फिर से करीब आ गए।

4- जॉन सीना और WWE हाल ऑफ फेमर निकी बैला

"I have never regretted one single moment that I have been with Nicole. It has been a constant learning experience." @JohnCena talks further about his breakup with Nikki Bella. https://t.co/4Cy6QNvehk

जॉन सीना और निकी बैला WWE के पावर कपल थे। दोनों ही टोटल डीवाज शो के मुख्य फेस थे। WrestleMania 2017 में जॉन और निकी ने सगाई कर ली थी। शादी के थोड़े दिन पहले ही यह जानकारी मिली कि दोनों अलग हो गए हैं लेकिन अलग होने के लगभग 1 महीने बाद ही दोनों फिर से एक साथ आ गए।

Hardship, loss, and humility are extremely difficult waters to navigate, but perseverance thru them builds a strength to withstand anything life throws your way.

US Weekly की रिपोर्ट के अनुसार निकी ने शादी के लिए मना कर दिया था, ताकि उन्हें सोचने का पर्याप्त समय मिल सके कि उन्हें आगे क्या करना है। शादी टालने का निर्णय इस कपल के लिए सही साबित हुआ। दोनों फिर से एक-दूसरे के करीब आ गए थे। हालांकि, फिर से साथ आने के लगभग 2 महीने बाद निकी और जॉन सम्मान के साथ हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गए।

3- हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर और वेंडी बार्लो

Wendy & I Still Have A Great Relationship Just So You Know! @FlairUncensored https://t.co/HKZ6vdRphW

WWE के महान दिग्गज रिक फ्लेयर की निजी जिंदगी बहुत ही दिलचस्प रही है। 4 बार शादी और तलाक के बाद 2014 में उनका और वेंडी बार्लो का रिलेशन शुरू हुआ था। साल 2018 में दोनों की शादी की खबरें सामने आई थी। हालांकि, इस साल की शुरुआत में फ्लेयर ने वेंडी बार्लो से अलग होने की घोषणा की थी।

73 साल के फ्लेयर ने यह भी साफ कर दिया था कि उनकी कभी वेंडी बार्लो से शादी नहीं हुई थी। अलग होने के बाद भी दोनों ऑनलाइन एक-दूसरे से बात करते थे। कुछ ही समय बाद नेचर बॉय और वेंडी के फिर से साथ होने की पुष्टि हो गई। हाल ही में हुए फ्लेयर के आखिरी मैच के बाद वेंडी पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के साथ नजर आई थीं।

2- ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन

WWE के इस मोस्ट पावरफुल कपल की शादी को लगभग 2 दशक बीत चुके हैं। इन दो दशकों में ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन ने अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। दोनों दो बार एक-दूसरे से अलग हो चुके थे। दोनों पहली बार रिश्ते के शुरुआती दिनों में तब अलग हुए थे, जब स्टैफनी को पता चला कि ट्रिपल एच, चायाना के साथ रह रहे हैं। थोड़े लंबे वक्त के बाद फिर से गेम और स्टैफनी साथ हो गए।

दूसरी बार स्टैफनी और हंटर को विंस मैकमैहन की वजह से अलग होना पड़ा था। दोनों ने शादी के लिए विंस से इजाजत मांगी। शुरू में तो उन्होंने हामी भर दी लेकिन बाद में पूर्व चेयरमैन ने दोनों को अलग हो जाने के लिए कहा, जिसके कारण उन्हें (ट्रिपल एच और स्टैफनी) लगभग 10 महीनों तक एक-दूसरे से दूर होना पड़ा। आखिरकार मैकमैहन के मानने के बाद 2003 में दोनों की शादी हुई।

1- ब्रॉक लैसनर और सेबल

ब्रॉक लैसनर और उनकी पत्नी सेबल लंबे समय से एक-दूसरे के साथ हैं लेकिन सभी रिश्तों की तरह दोनों के रिश्ते में भी टकराव हुए थे। बता दें कि ब्रॉक लैसनर से शादी करने से पहले सेबल 2 बार शादी कर चुकी थीं और उनकी एक बेटी भी थीं। हालांकि, उनकी कोई भी शादी ज्यादा समय तक नहीं टिकी।

द बीस्ट ने अपनी बुक (Death Clutch: My Story of Determination, Domination, and Survival) में बताया था कि 2005 में उनकी सेबल के साथ इंगेजमेंट टूट गई थी। यह उनकी गलती थी क्योंकि वो चीजोंं को खींच रहे थे। सेबल, ब्रॉक को छोड़कर फ्लोरिडा अपने घर वापस आ गई थीं और लैसनर के कॉल्स का भी कोई जवाब नहीं दे रही थीं। ब्रॉक ने आगे बताया कि उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और वो सेबल को मनाने में कामयाब रहे। साल 2006 से अब तक दोनों एक-दूसरे के साथ हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment