Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

4 कारण क्यों WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को हराना लगभग नामुमकिन हो गया है 

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
Subham Pal
ANALYST
Modified 08 Feb 2021
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE Summerslam 2020 में वापसी के बाद से ही रोमन रेंस (Roman Reigns) का नया रूप देखने को मिला था और इस पीपीवी में वापसी के बाद द बिग डॉग ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड पर बुरी तरह हमला कर दिया था। इसके बाद रोमन रेंस Payback पीपीवी में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में स्ट्रोमैन को पिन करके मैच जीतने में कामयाब रहे थे। यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के बाद ट्राइबल चीफ एक डोमिनेंट चैंपियन बनकर उभरे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Rumour Roundup: Royal Rumble विजेता ने रोमन रेंस की टीम ज्वाइन करने की इच्छा जाहिर की, ब्रॉक लैसनर जैसे दिखने वाले शख्स को कंपनी ने किया साइन

चैंपियन बनने के बाद ट्राइबल चीफ, जे उसो को दो बार जबकि केविन ओवेंस को तीन मौकों पर चैंपियनशिप मैच में हरा चुके हैं और आपको बता दें, वापसी के बाद रोमन को केवल एक टैग टीम मैच में डिसक्वालिफिकेशन के जरिए हार मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों ट्राइबल चीफ रोमन रेंस को हराना लगभग नामुमकिन हो चुका है।

4- रोमन रेंस WWE में मैच जीतने के लिए चीटिंग का सहारा लेने लगे हैं

रोमन रेंस
रोमन रेंस

वर्तमान समय में रोमन रेंस को हराना इसलिए भी मुश्किल हो चुका है क्योंकि वह मैच जीतने के लिए चीटिंग का सहारा लेने लगे हैं। उदाहरण के लिए, Royal Rumble 2021 पीपीवी में हुए मैच में जब रोमन खड़े होने में असमर्थ थे तो उन्होंने रेफरी को 10 काउंट करने से रोकने के लिए उनपर हमला करके उन्हें धाराशाई कर दिया था और इस वजह से रोमन मैच हारते-हारते बचे थे।

ये भी पढ़ें: 4 कारणों से WWE सुपरस्टार ऐज ने अभी तक अपने WrestleMania प्रतिदंद्वी का खुलासा नहीं किया है

इसके अलावा Hell in a Cell 2020 पीपीवी में हुए आई क्विट मैच में जब जे उसो ने आई क्विट बोलने से मना कर दिया था तो ट्राइबल चीफ ने जिमी उसो को अपने सबमिशन मूव में जकड़ते हुए जे उसो को आई क्विट बोलने के लिए मजबूर कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 08 Feb 2021, 13:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now