Create

4 कारण क्यों WWE WrestleMania 38 में Seth Rollins vs Omos का मैच करा देना चाहिए 

WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस और ओमोस के बीच मैच कराना शानदार साबित हो सकता है
WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस और ओमोस के बीच मैच कराना शानदार साबित हो सकता है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को अभी तक उनका रेसलमेनिया (WrestleMania) प्रतिद्वंदी नहीं मिल पाया है। इस बात की संभावना ज्यादा है कि सैथ रॉलिंस को WrestleMania 38 में मैच लड़ने का मौका मिलेगा लेकिन फिलहाल यह साफ-साफ नहीं कहा जा सकता है कि उनका प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है। रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) उनके प्रतिद्वंदी हो सकते हैं लेकिन अभी तक उनकी WWE में वापसी नहीं हो पाई है।

बता दें, सैथ रॉलिंस की तरह ओमोस (Omos) भी वर्तमान समय में Raw का हिस्सा हैं और उन्हें भी अभी तक उनका WrestleMania प्रतिद्वंदी नहीं मिल पाया है। कुछ हफ्ते पहले ओमोस का रिंग में कमांडर अजीज के साथ आमना-सामना होने के बाद ऐसा लगा था कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania में मैच देखने को मिल सकता है। हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच पिछले हफ्ते Raw में ही करा दिया गया था। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस vs ओमोस का मैच करा देना चाहिए।

4- WWE Raw में दोनों ही सुपरस्टार्स के पास इस वक्त कोई प्रतिद्वंदी नहीं है

जैसा कि हमने आपको बताया कि WWE Raw में अभी तक ओमोस और सैथ रॉलिंस को WrestleMania 38 के लिए कोई प्रतिद्वंदी नहीं मिल पाया है। इस वजह से इन दो बड़े सुपरस्टार्स के इस साल WrestleMania मिस करने की संभावना बढ़ गई है, हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स को शोज ऑफ शोज से दूर रखना सही नहीं रहेगा।

यही कारण है कि WWE को इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रेसलमेनिया में मैच बुक कर देना चाहिए। भले ही, ओमोस वर्तमान समय में सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन सैथ अपने करियर के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रॉक लैसनर जैसे ताकतवर सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं इसलिए वो ओमोस के लिए टक्कर के प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

3- ओमोस के अभी तक WWE में ज्यादातर मैच कम फेमस सुपरस्टार्स के खिलाफ हुए हैं

देखा जाए तो ओमोस ने WWE में अपने सिंगल्स करियर की शुरुआत करने के बाद अभी तक ज्यादातर कम फेमस सुपरस्टार्स का ही सामना किया है। एजे स्टाइल्स एकमात्र बड़े सुपरस्टार हैं जिनके खिलाफ ओमोस को सिंगल्स मैच में कम्पीट करने का मौका मिल पाया है। यही कारण है कि ओमोस फैंस को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए हैं।

देखा जाए तो सैथ रॉलिंस अपने करियर के दौरान बहुत बड़े सुपरस्टार बनकर उभरे हैं और उन्हें अपने WWE करियर के दौरान काफी सफलता मिली है। चूंकि, ओमोस अभी तक कम फेमस सुपरस्टार्स के खिलाफ ही मैच लड़ते हुए दिखाई दिए हैं इसलिए उनका सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ मैच कराना शानदार साबित हो सकता है।

2- सैथ रॉलिंस जैसे बड़े WWE सुपरस्टार के खिलाफ WrestleMania में मैच लड़ने से ओमोस को काफी फायदा हो सकता है

जैसा कि हमने बताया कि ओमोस ने अभी तक अपने ज्यादातर सिंगल्स मैच कम फेमस WWE सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़े हैं और इस वजह से उन्हें लाइमलाइट में आने का ज्यादा मौका नहीं मिल पाया है। हालांकि, अगर उनका WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ मैच कराया जाता है तो फैंस की इस मैच में दिलचस्पी बढ़ेगी।

यही नहीं, सैथ रॉलिंस बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और अगर उनका WrestleMania के ग्रैंडेस्ट स्टेज पर ओमोस के खिलाफ मैच होता है तो मैच के दौरान अपने स्किल्स का इस्तेमाल करके वो ओमोस को एक स्टार के रूप में पेश कर सकते हैं। यह चीज़ ओमोस के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

1- यह WWE सुपरस्टार ओमोस का अब तक का सबसे बेहतरीन मैच साबित हो सकता है

WWE ओमोस को जायंट सुपरस्टार होने की वजह से बड़ा पुश दे रही है। हालांकि, यह कहना गलत नहीं होगा कि ओमोस की इन-रिंग स्किल्स काफी साधारण है और यही वजह है कि उनके द्वारा WWE टेलीविजन पर लड़े गए अधिकतर मैच फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आए हैं।

इस वजह से ओमोस अभी तक फैंस के बीच ज्यादा लोकप्रिय नहीं हो पाए हैं। वहीं, सैथ रॉलिंस WWE के सबसे बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर्स में से एक हैं और उनके द्वारा लड़े गए अधिकतर मैच काफी शानदार होते हैं। यही कारण है कि अगर WrestleMania 38 में ओमोस vs सैथ रॉलिंस का मैच कराया जाता है तो यह ओमोस का अब तक का सबसे बेहतरीन मैच साबित हो सकता है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...