4 कारण क्यों WWE में The Fiend 'Bray Wyatt' की वापसी की जरूरत है 

पूर्व WWE सुपरस्टार द फीन्ड ब्रे वायट
पूर्व WWE सुपरस्टार द फीन्ड ब्रे वायट

WWE Hell in a Cell 2022 काफी नजदीक आ चुका है और इस इवेंट के जरिए द फीन्ड 'ब्रे वायट' (The Fiend 'Bray Wyatt') की WWE में वापसी की अफवाहें सामने आने लगी हैं। बता दें, WWE ने जुलाई 2021 में ब्रे वायट को रिलीज करते हुए सभी को चौंका दिया था और यह देखना रोचक होगा कि उनकी इस साल हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) में सचमुच वापसी होते हुए देखने को मिलती है या नहीं।

ब्रे वायट ने भी हाल ही में एक ट्वीट करते हुए जल्द ही रिंग में वापसी करने की बात कही थी और इसके बाद से ही फैंस यह जानना चाहते हैं कि ब्रे वायट की कब और किस रेसलिंग प्रमोशन के जरिए वापसी होने वाली है। देखा जाए तो अगर ब्रे वायट WWE में वापसी करते हैं तो यह काफी यादगार पल बन जाएगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE में द फीन्ड 'ब्रे वायट' की वापसी होनी चाहिए।

4- WWE को द फीन्ड जैसे सुपरनैचुरल कैरेक्टर की काफी जरूरत है

WWE इस वक्त गिरते रेटिंग्स से जूझ रही है और कंपनी द्वारा अपने शोज को बेहतर बनाने के बाद भी रेटिंग्स में कुछ खास बढ़ोतरी देखने को नहीं मिल रही है। यह चीज़ दर्शाती है कि फैंस कुछ अलग देखना चाहते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस वक्त WWE में सुपरनैचुरल कैरेक्टर की काफी कमी खल रही है।

फिन बैलर के पास डीमन नाम का सुपरनैचुरल कैरेक्टर जरूर मौजूद है लेकिन वो अपने इस कैरेक्टर को खास मौकों पर ही इस्तेमाल करते हैं। पिछले कुछ सालों में ब्रे वायट ही एकमात्र ऐसे मेल सुपरस्टार हुए हैं जिन्होंने सुपरनैचुरल कैरेक्टर का नियमित रूप से इस्तेमाल किया था। अगर द फीन्ड की WWE में वापसी होती है तो ना केवल कंपनी में सुपरनैचुरल कैरेक्टर की कमी पूरी हो जाएगी बल्कि रेटिंग्स में भी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

3- द फीन्ड WWE में दर्शकों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हुआ करते थे

जब ब्रे वायट ने WWE में द फीन्ड के रूप में डेब्यू किया था तो दर्शक उन्हें इस नए रूप में देखकर काफी चौंक गए थे। इसके बाद द फीन्ड तेजी से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गए थे और उन्हें द अंडरटेकर का उत्तराधिकारी माना जाने लगा था। द फीन्ड ने भी अपने परफॉर्मेंस से यह बात साबित की थी।

हालांकि, इसके बाद WWE ने फैंस की मर्जी के खिलाफ द फीन्ड 'ब्रे वायट' को रिलीज कर दिया था। इस चीज़ के लिए फैंस ने कंपनी की काफी आलोचना भी की थी। चूंकि, द फीन्ड फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुआ करते थे इसलिए WWE का उनकी वापसी कराना कंपनी के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

2- द फीन्ड का WWE में मौजूद अधिकतर बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच होना बाकी है

ब्रे वायट को WWE में द फीन्ड के रूप में डेब्यू करने के बाद टॉप सुपरस्टार के रूप में पुश दिया गया था और काफी लंबे समय तक उन्हें कोई हरा नहीं पाया था। बता दें, द फीन्ड अपने करियर के दौरान गोल्डबर्ग, जॉन सीना, सैथ रॉलिंस, रैंडी ऑर्टन जैसे कई बड़े सुपरस्टार्स का सामना करते हुए दिखाई दिए थे।

हालांकि, अभी भी कई ऐसे बड़े WWE सुपरस्टार्स हैं जिनके खिलाफ द फीन्ड का सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिल पाया है। यही कारण है कि द फीन्ड की WWE में वापसी कराने की जरूरत है। अगर द फीन्ड की वापसी होती है तो उनका रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर, ब्रॉक लैसनर, बॉबी लैश्ले जैसे बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ सिंगल्स मैच देखने को मिल सकता है।

1- WWE में द फीन्ड को रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस से अपना बदला लेना अभी बाकी है

WWE TLC 2020 में रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड को जला दिया था और इसके बाद रैंडी ऑर्टन WrestleMania 37 में द फीन्ड को पिन के जरिए हराने में भी कामयाब रहे थे। रैंडी ऑर्टन की इस जीत में एलेक्सा ब्लिस ने अहम भूमिका निभाई थी जिन्होंने इस मैच के दौरान द फीन्ड को धोखा दे दिया था।

बता दें, द फीन्ड WWE में रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस से इस चीज़ का बदला नहीं ले पाए थे। यही कारण है कि द फीन्ड की WWE में वापसी की जरूरत है ताकि वो इन दोनों सुपरस्टार्स से अपना बदला ले पाए। बता दें, WrestleMania 37 के बाद द फीन्ड 'ब्रे वायट' और एलेक्सा ब्लिस के बीच स्टोरीलाइन की जरूर शुरूआत हुई थी लेकिन इसे अधूरा छोड़ दिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।