Create
Notifications

4 कारण क्यों Ronda Rousey को Becky Lynch को अपना WWE WrestleMania प्रतिद्वंदी चुनना चाहिए

WWE WrestleMania 38 में बैकी लिंच vs रोंडा राउजी का मैच कराना शानदार साबित हो सकता है
WWE WrestleMania 38 में बैकी लिंच vs रोंडा राउजी का मैच कराना शानदार साबित हो सकता है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Royal Rumble 2022 इवेंट में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली थी। इस इवेंट में हुए विमेंस रंबल मैच में रोंडा राउजी ने 28वें नंबर पर एंट्री की थी। रोंडा ने मैच में एंट्री करने के बाद कुल 4 एलिमिनेशन किये थे और अंत में, उन्होंने शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को एलिमिनेट करते हुए यह मैच जीत लिया था। चूंकि, रोंडा राउजी इस साल Royal Rumble मैच की विजेता हैं इसलिए यह देखना रोचक होगा कि वो किसे अपना WrestleMania प्रतिद्वंदी चुनने वाली हैं।

बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड में जब Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) ने रोंडा राउजी से उनके WrestleMania प्लान के बारे में पूछा तो रोंडा ने बताया कि वो अपना जवाब इस हफ्ते SmackDown में देने वाली हैं। देखा जाए तो रोंडा राउजी को WrestleMania में Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को अपना प्रतिद्वंदी चुनना काफी शानदार साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों रोंडा राउजी को बैकी लिंच को अपना WWE WrestleMania प्रतिद्वंदी चुनना चाहिए।

4- WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच WrestleMania में रोंडा राउजी का सामना करने के लिए तैयार हैं

WWE Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने रोंडा राउजी के इस साल विमेंस Royal Rumble विजेता बनने के बाद उनकी जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू के दौरान बैकी ने बताया था कि अगर रोंडा राउजी WrestleMania में उनका सामना करना चाहती हैं तो वो इसके लिए तैयार हैं। चूंकि, बैकी, रोंडा राउजी का सामना करने के लिए तैयार हैं इसलिए रोंडा को बैकी के खिलाफ मैच लड़ने के लिए हामी भर देनी चाहिए।

देखा जाए तो बैकी लिंच vs रोंडा राउजी का WrestleMania 38 जैसे बड़े स्टेज पर मैच काफी बेहतरीन साबित हो सकता है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि रोंडा राउजी इस हफ्ते SmackDown में अपने शोज ऑफ शोज प्रतिद्वंदी के बारे में क्या फैसला लेने वाली हैं।

3- WWE में अभी तक रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच सिंगल्स मैच नहीं हुआ है

WWE में अपने पिछले रन के दौरान रोंडा राउजी, बैकी लिंच के खिलाफ फिउड में दिखाई दी थीं। हालांकि, इस फिउड के दौरान बैकी लिंच और रोंडा राउजी के बीच सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिल पाया था। बता दें, Survivor Series 2018 में बैकी लिंच और रोंडा राउजी के बीच सिंगल्स मैच होना था लेकिन बैकी के चोटिल होने की वजह से मैच में बैकी की जगह शार्लेट फ्लेयर ने ली थी।

बता दें, अभी तक WWE में रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिल पाया है। यही कारण है कि रोंडा राउजी को WrestleMania में बैकी लिंच को अपना प्रतिद्वंदी चुनना चाहिए ताकि बड़े स्टेज पर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहली बार सिंगल्स मैच देखने को मिल पाए।

2- WWE फैंस बैकी लिंच vs रोंडा राउजी का ड्रीम मैच देखना चाहते हैं

जैसा कि हमने बताया कि WWE में अभी तक बैकी लिंच और रोंडा राउजी के बीच सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिल पाया है। फैंस भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ड्रीम मैच होने का बेसब्री से होने का इंतजार कर रहे हैं। देखा जाए तो बैकी लिंच vs रोंडा राउजी का मैच किसी वॉर से कम नहीं होगा और यह मैच सभी को काफी पसंद आ सकता है।

चूंकि, फैंस बैकी लिंच vs रोंडा राउजी का वन-ऑन-वन मैच देखना चाहते हैं इसलिए रोंडा द्वारा बैकी को WrestleMania 38 में चैलेंज करके उन्हें उनका ड्रीम मैच दे देना चाहिए। वैसे भी, WWE में रोंडा राउजी vs शार्लेट फ्लेयर का वन-ऑन-वन मैच देखने को मिल चुका है इसलिए अगर रोंडा, SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को अपना WrestleMania प्रतिद्वंदी बनाती हैं तो इस मैच में फैंस की शायद ही ज्यादा दिलचस्पी होगी।

1- WWE में रोंडा राउजी द्वारा बैकी लिंच से अपना बदला लेने के लिए

WWE WrestleMania 35 के मेन इवेंट में विनर टेक्स ऑल मैच में रोंडा राउजी vs शार्लेट फ्लेयर vs बैकी लिंच का आमना-सामना देखने को मिला था। इस मैच के अंत में उस वक्त की SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने रोंडा राउजी को पिन करते हुए उनसे Raw विमेंस टाइटल जीत लिया था।

इस मैच के बाद रोंडा राउजी ब्रेक पर चली गई थीं और रोंडा को बैकी से उन्हें मिली हार का बदला लेना अभी बाकी है। यही कारण है कि WrestleMania 38 में रोंडा राउजी को बैकी लिंच को चैलेंज करना चाहिए ताकि वो बैकी को हराकर Raw विमेंस चैंपियन बनते हुए उनसे अपना बदला ले सकें।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...