Create

4 कारण क्यों WWE Raw में Veer Mahaan की वापसी में देरी कर रही है 

WWE में काफी लंबे समय से वीर महान की वापसी को हाइप किया जा रहा है
WWE में काफी लंबे समय से वीर महान की वापसी को हाइप किया जा रहा है

WWE सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) को टेलीविजन पर दिखाई दिए हुए कई महीने बीत चुके हैं और अभी भी यह साफ-साफ नहीं कहा जा सकता कि वीर महान की कब वापसी होने वाली है। बता दें, पिछले साल हुए WWE ड्राफ्ट में वीर महान को जिंदर महल (Jinder Mahal) और शैंकी (Shanky) से अलग कर दिया गया था। इसके बाद वीर के नए कैरेक्टर में डेब्यू करने का ऐलान किया गया था।

हालांकि, अभी भी वीर का इस नए कैरेक्टर में इस्तेमाल किया जाना बाकी है। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि कंपनी ने वीर महान को पुश देने का प्लान छोड़ दिया हो। WWE समय-समय पर वीर महान का वीडियो पैकेज जारी करके इस चीज़ का सबूत देती हुई आई है लेकिन इसके बावजूद भी अभी तक वीर महान की वापसी नहीं हो पाई है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE Raw में वीर महान की वापसी में देरी की जा रही है।

4- WWE के पास शायद वीर महान के लिए फिलहाल कोई प्लान मौजूद नहीं है

WWE ने वीर महान को नए कैरेक्टर में Raw में डेब्यू कराने का प्लान तो बना लिया लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी अभी तक इस चीज़ को लेकर प्लान नहीं बना पाई है कि वीर का रेड ब्रांड में किस तरह इस्तेमाल किया जाना चाहिए। शायद यही कारण है कि वीर महान पिछले कुछ समय में WWE Main Event में मैच लड़ते हुए नजर आए हैं लेकिन उनका रेड ब्रांड में इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है।

देखा जाए तो पिछले साल कैरियन क्रॉस और कीथ ली के कैरेक्टर में बदलाव करने के बाद उनका बिना किसी खास प्लान के रेड ब्रांड में इस्तेमाल किया गया था। यही वजह है कि इन दोनों सुपरस्टार्स को ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई थी और आखिरकार इन दोनों को रिलीज कर दिया गया था। WWE शायद वीर महान के साथ यह गलती दोहराने से बचना चाहती है और शायद यही वजह है कि वीर महान की वापसी में देरी की जा रही है।

3- WWE शायद अभी भी वीर महान के कैरेक्टर पर काम कर रही है

देखा जाए तो वीर महान का कैरेक्टर WWE में मौजूद बाकी सुपरस्टार्स के कैरेक्टर से काफी अलग है और शायद यही वजह है कि कंपनी वीर के इस नए कैरेक्टर में वापसी को काफी हाइप कर रही है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE शायद अभी भी वीर महान के कैरेक्टर पर काम कर रही है।

कंपनी को शायद अभी भी वीर महान के कैरेक्टर में काफी सुधार करना बाकी है और यह चीज़ भी वीर महान की Raw में वापसी में हो रही देरी का एक कारण हो सकती है। हम उम्मीद करेंगे कि कंपनी जल्द ही गलतियों में सुधार लाते हुए वीर महान की Raw में शानदार वापसी कराएगी।

2- WWE शायद सोशल मीडिया पर वीर महान को मिल रहे अटैंशन की वजह से उनकी वापसी में देरी कर रही है

WWE में भले ही वीर महान की अभी तक Raw में नए कैरेक्टर में वापसी नहीं हो पाई हो लेकिन इसके बावजूद भी वो सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें, WWE जब भी सोशल मीडिया पर वीर महान से जुड़ी कोई पोस्ट करती है तो इस चीज़ को फैंस से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है।

देखा जाए तो कंपनी काफी अच्छे से सोशल मीडिया के जरिए वीर महान की वापसी को लगातार हाइप करती हुई आई है। वीर को सोशल मीडिया पर फैंस से अटैंशन मिलना इस चीज़ का सबसे बड़ा सबूत है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी चाहती है कि फिलहाल वीर को इसी तरह सोशल मीडिया पर अटैंशन मिलता रहे और शायद यही कारण है कि उनकी वापसी में देरी की जा रही है।

1- WWE शायद वीर महान की WrestleMania के बाद होने वाले Raw के एपिसोड में वापसी कराना चाहती है

VEER MAHAAN HAS FINALLY COME. …to @WWE #WWEMainEvent. It’s a banger. Check it out on @hulu. https://t.co/Y3miZlsbaA

WWE में WrestleMania के बाद होने वाले Raw के एपिसोड का काफी महत्व होता है और Raw के इस एपिसोड के जरिए कंपनी नए सिरे से अपने शोज की शुरुआत करती है। यही नहीं, WrestleMania के बाद होने वाले Raw के एपिसोड के दौरान कई सुपरस्टार्स की वापसी और डेब्यू भी देखने को मिलता है।

ऐसा लग रहा है कि WWE वीर महान की इस साल WrestleMania के बाद होने जा रहे Raw के एपिसोड में वापसी कराना चाहती है। शायद यह चीज़ एक बड़ी वजह हो सकती है कि क्यों Raw में वीर महान की वापसी में देरी की जा रही है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment