Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के एटिट्यूड एरा की स्टोरीलाइन को वापस लाने के 4 संभावित कारण 

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:05 IST

jimmy uso and mandy rose

पिछले कुछ सप्ताह से हमें मंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड कुछ अच्छे देखने को मिल रहे हैं, जिसका कारण WWE के मालिक विंस मैकमैहन का कंपनी को संभालना है। 2018 के खत्म होते-होते जो बेकार स्टोरीलाइन मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में देखने को मिल रही थी। विंस मैकमैहन ने उन्हें ठीक करने का दायित्व अपने ऊपर ले लिया है। यही कारण है कि पिछले 2 सप्ताह के रॉ और स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में हमें कुछ बेहतरीन स्टोरीलाइन देखने को मिली।

अभी जो स्टोरीलाइन दिखाई जा रही है, वह हम सभी को एटीट्यूड एरा की याद एक बार फिर दिलाती हैं। जिस प्रकार, WWE के एटीट्यूड एरा में धमाकेदार स्टोरीलाइन देखने को मिलती थी। WWE वैसा ही कुछ हमें एक बार फिर से दिखाना चाहती है। आइए बात करते हैं उन पांच कारणों के बारे में, जिससे यह मालूम चलता है कि आखिर कैसे WWE में एटीट्यूड एरा के समान स्टोरीलाइन देखने काे मिल रही है? 

#4 नॉन टाइटल मुकाबलों के लिए हाइप बनाने का अच्छा तरीका-



आमतौर पर यह देखा जाता है कि WWE दर्शक उन रैसलर के बीच स्टोरीलाइन देखना कम पसंद करते हैं, जो किसी भी चैंपियनशिप के लिए न हो। ऐसे में WWE, एटीट्यूड एरा के सामान फिर से नाॅन टाइटल मुकाबलों में रैसलर्स के बीच स्टोरीलाइन दिखाने के लिए वहीं पुराने तरीके का प्रयोग कर रही है।

स्मैकडाउन लाइव में नेओमी और मैंडी रोज के बीच हमें कुछ इसी प्रकार की स्टोरीलाइन नजर आ रही है। नेओमी और मैंडी रोज दोनों स्मैकडाउन लाइव की विमेंस चैंपियनशिप की होड़ में शामिल नहीं है और न अभी तक WWE ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को स्मैकडाउन लाइव में लाया है। फिर भी लोग इनकी स्टोरीलाइन को काफी पसंद कर रहे हैं।

लोगों को यह देखना पसंद आ रहा है कि नेओमी और जिमी उसो, जो पति पत्नी है, उनके बीच मैंडी रोज कैसे आने की कोशिश कर रही है।



1 / 4 NEXT
Published 20 Jan 2019, 09:15 IST
Advertisement
Fetching more content...