Create

4 कारण क्यों WWE ने अभी तक Roman Reigns और Drew Mcintyre के बीच फिउड शुरू नहीं कराया है

WWE में अभी तक रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का फिउड शुरू नहीं हो पाया है
WWE में अभी तक रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का फिउड शुरू नहीं हो पाया है

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। इस मैच के जरिए रोमन और लैसनर के बीच फिउड समाप्त हो गया था। बता दें, काफी समय से यह अफवाह सामने आ रही थी कि रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बीच फिउड की शुरुआत होगी।

ड्रू मैकइंटायर को लंबे समय से मिल रहे स्ट्रॉन्ग बुकिंग की वजह से इस अफवाह को काफी बल मिला था। हालांकि, अभी तक मैकइंटायर का रोमन रेंस के खिलाफ फिउड शुरू नहीं हो पाया है और इसके बजाए रोमन के शिंस्के नाकामुरा के साथ फिउड शुरू होने के संकेत दिए गए हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE ने अभी तक रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच फिउड शुरू नहीं कराया है।

4- WWE शायद रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मैच किसी बड़े इवेंट में कराना चाहती है

ड्रू मैकइंटायर WWE में मौजूद उन सुपरस्टार्स में शामिल हैं जो कि मैच में रोमन रेंस को ना केवल काफी टक्कर दे सकते हैं बल्कि वो रोमन को हराने की क्षमता भी रखते हैं। यही कारण है कि रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर का फिउड काफी बड़ा फिउड होगा और शायद यही कारण है कि अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड शुरू नहीं हो पाया है।

ऐसा लग रहा है कि काफी बड़ा फिउड होने की वजह से कंपनी रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को किसी बड़े इवेंट में कराना चाहती है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि कंपनी कब तक इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड शुरू करने वाली है और किस इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिलने वाला है।

3- WWE शायद अभी ड्रू मैकइंटायर को हार के लिए बुक नहीं करना चाहती है

WWE SummerSlam 2020 में रोमन रेंस की वापसी के बाद से ही कोई भी सुपरस्टार उन्हें पिनफॉल या सबमिशन के जरिए हरा नहीं पाया है। वहीं, रोमन रेंस वापसी के बाद से ही WWE में मौजूद कई बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। जैसा कि हमने बताया कि ड्रू मैकइंटायर को पिछले कुछ महीनों से काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी गई है।

हालांकि, अगर मैकइंटायर, रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में आते हैं तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि रोमन रेंस, मैकइंटायर को हराने में कामयाब रहेंगे। इस वजह से मैकइंटायर को टॉप सुपरस्टार के रूप में काफी नुकसान होगा। देखा जाए तो मैकइंटायर ब्लू ब्रांड में मौजूद चुनिंदा टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं और रोमन के खिलाफ हार के जरिए उनके कैरेक्टर को होने वाले नुकसान से बचाने के लिए शायद फिलहाल के लिए उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में शामिल नहीं किया गया है।

2- WWE के पास फिलहाल रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं है

WWE में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच स्टोरीलाइन शुरू नहीं करने का एक कारण यह भी हो सकता है कि फिलहाल कंपनी के पास इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए कोई स्टोरीलाइन ही नहीं है। यही कारण है कि अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड शुरू करने के बजाए उन्हें अलग-अलग स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया गया है।

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के अलग-अलग फिउड का हिस्सा होने की वजह से कंपनी को इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए बेहतर स्टोरीलाइन पर काम करने का मौका मिल जाएगा। वैसे भी, रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का फिउड बड़ा फिउड होने वाला है इसलिए साधारण स्टोरीलाइन के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड शुरू करना सही नहीं रहेगा।

1- WWE शायद ड्रू मैकइंटायर को MITB विजेता बनाकर रोमन रेंस के खिलाफ फिउड का हिस्सा बनाना चाहती है

ड्रू मैकइंटायर अभी तक अपने करियर में Money in the Bank विजेता नहीं बन पाए हैं इसलिए WWE उन्हें इस साल MITB विजेता बनाने का फैसला कर सकती है। अगर मैकइंटायर इस साल ब्रीफकेस जीतते हैं तो इसके साथ ही वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में शामिल हो जाएंगे।

देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर का MITB विजेता के रूप में रोमन रेंस के खिलाफ फिउड करना काफी शानदार साबित हो सकता है और इस दौरान कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। यही नहीं, मैकइंटायर के पास Money in the Bank विनर के रूप में रोमन रेंस को हराकर उनकी बादशाहत खत्म करने का बेहतर मौका होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment