Create
Notifications

4 कारण क्यों WWE में जल्द ही Brock Lesnar और Omos का मुकाबला होना चाहिए 

WWE में ब्रॉक लैसनर और ओमोस के बीच मैच जरूर होना चाहिए
WWE में ब्रॉक लैसनर और ओमोस के बीच मैच जरूर होना चाहिए
reaction-emoji
Subham Pal

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) मौजूदा समय में WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ फिउड का हिस्सा हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इस साल समरस्लैम (SummerSlam) में मैच देखने को मिलने वाला है। WWE इस मैच को 'वन लास्ट टाइम' मैच के रूप में हाइप कर रही है इसलिए संभव है कि इस मैच के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी समाप्त हो सकती है।

यह देखना रोचक होगा कि कंपनी का यह फिउड खत्म होने के बाद ब्रॉक लैसनर को लेकर क्या प्लान है। देखा जाए तो यह फिउड खत्म होने के बाद ब्रॉक लैसनर का ओमोस (Omos) के खिलाफ मैच कराना शानदार साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE में जल्द ही ब्रॉक लैसनर vs ओमोस मैच होना चाहिए।

4- WWE में ओमोस को एक बार फिर लाइमलाइट में लाने के लिए

WWE सुपरस्टार ओमोस इस साल बॉबी लैश्ले के साथ दुश्मनी की शुरूआत करने के बाद से ही काफी सुर्खियों में आ गए थे और इसके बाद उन्होंने MVP के साथ टीम बनाकर भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि, WWE में पिछला कुछ समय ओमोस के लिए कुछ खास नहीं रहा है और लैश्ले के साथ फिउड खत्म होने के बाद उन्हें किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बनाया गया है।

अगर WWE ओमोस को जायंट सुपरस्टार के रूप में सफल बनाना चाहती है तो उन्हें लाइमलाइट में बनाए रखना होगा। यही कारण है कि कंपनी को ओमोस का ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ मैच बुक करना चाहिए और लैसनर के खिलाफ मैच बुक किये जाने के बाद ओमोस एक बार फिर काफी लाइमलाइट में आ जाएंगे।

3- ब्रॉक लैसनर के बेबीफेस होने के नाते उनका ओमोस का सामना करने का मतलब बनता है

WWE में पिछले साल SummerSlam में वापसी के बाद से ही ब्रॉक लैसनर बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में काम कर रहे हैं और इस दौरान उन्हें कुछ बड़े हील सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिल चुका है। ओमोस भी वर्तमान समय में हील सुपरस्टार की भूमिका में हैं और देखा जाए तो अभी तक बॉबी लैश्ले को ही उन्हें हराने में कामयाबी मिल पाई है।

भले ही, ओमोस को हाल ही के समय में कुछ खास बुकिंग नहीं मिली है लेकिन इसके बावजूद भी अभी भी उनके पास काफी मोमेंटम है। यही कारण है कि ओमोस WWE में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ना डिजर्व करते हैं। यही नहीं, ब्रॉक लैसनर के बेबीफेस होने की वजह से उनका ओमोस जैसे हील सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ने का मतलब बनता है।

2- WWE में ओमोस vs ब्रॉक लैसनर किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा

WWE में समय-समय पर ड्रीम मैच देखने को मिलते रहते हैं। उदाहरण के लिए इस साल SummerSlam में फैंस को ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का ड्रीम मैच देखने को मिल चुका है। देखा जाए तो ओमोस vs ब्रॉक लैसनर का मैच भी किसी ड्रीम मैच से कम नहीं है और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराना काफी शानदार साबित हो सकता है।

फैंस यह देखना चाहेंगे कि ब्रॉक लैसनर अपने से कद में काफी बड़े ओमोस का किस प्रकार सामना कर पाते हैं। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि कंपनी का WWE में ब्रॉक लैसनर vs ओमोस का ड्रीम मैच कराने को लेकर क्या प्लान है। उम्मीद है कि आने वाले समय में किसी बड़े इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिलेगा।

1- WWE में ब्रॉक लैसनर ने लंबे समय से किसी जायंट सुपरस्टार का सामना नहीं किया है

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर अपने WWE करियर के दौरान बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन, केन जैसे कई जायंट सुपरस्टार्स का सामना कर चुके हैं। फैंस को लैसनर का जायंट सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ना काफी पसंद आया था। देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर को WWE में सिंगल्स मैचों में जायंट सुपरस्टार्स का सामना किये हुए काफी लंबा समय बीत चुका है।

चूंकि, ओमोस वर्तमान समय में कंपनी के सबसे बड़े जायंट सुपरस्टार हैं इसलिए उनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर का मैच जरूर होना चाहिए। देखा जाए तो अगर WWE में ब्रॉक लैसनर vs ओमोस का सिंगल्स मैच होता है तो इस मैच में खतरनाक एक्शन देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही मैच के दौरान कुछ चौंकाने वाले पल भी देखने को मिल सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...