Create

4 कारण क्यों WWE Superstars Kevin Owens & Seth Rollins को अगला Raw टैग टीम चैंपियंस बनना चाहिए 

दो हफ्ते बाद रेड ब्रांड में WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया जाने वाला है
दो हफ्ते बाद रेड ब्रांड में WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया जाने वाला है

WWE में वर्तमान समय में Raw टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर में एक नई टीम ने एंट्री कर ली है। बता दें, इस हफ्ते Raw में Rk-Bro और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) & केविन ओवेंस (Kevin Owens) के टीम के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच के साथ बहुत बड़ी शर्त जुड़ी हुई थी और बता दें, यह मैच जीतने की स्थिति में केविन ओवेंस & सैथ रॉलिंस को दो हफ्ते बाद होने जा रहे Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में शामिल कर दिया जाता। इस मैच में सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस की टीम जीत दर्ज करने में कामयाब रही थी।

अब दो हफ्ते बाद होने जा रहे रेड ब्रांड के एपिसोड में अल्फा अकादमी को Rk-Bro और सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना Raw टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। अभी यह कहना मुश्किल है कि इस मैच में किस टीम की जीत होने वाली है लेकिन सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस का यह मैच जीतकर नया चैंपियन बनना शानदार साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE सुपरस्टार्स केविन ओवेंस & सैथ रॉलिंस को अगला Raw टैग टीम चैंपियन बनना चाहिए।

4- WWE Raw में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस ने टीम के रूप में काफी अच्छा काम किया है

रेड ब्रांड में WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन के दौरान सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस ने टीम के रूप में काम करना शुरू किया था। तभी से इन दोनों सुपरस्टार्स ने टीम के रूप में काफी अच्छा काम किया है और इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है। चूंकि, सैथ & केविन ने खुद को टैग टीम के रूप में साबित किया है इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स को इसका ईनाम नया Raw टैग टीम चैंपियंस बनाकर देना चाहिए।

अगर सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस को Raw टैग टीम चैंपियंस बनने का मौका मिलता है तो टैग टीम चैंपियंस के रूप में इस टीम का रन काफी शानदार साबित हो सकता है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि दो हफ्ते बाद होने जा रहे मैच में सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस ट्रिपल थ्रेट मैच जीतकर नए चैंपियन बन पाते हैं या नहीं।

3- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस अभी तक मेन रोस्टर में Raw टैग टीम चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस को अपने मेन रोस्टर रन के दौरान काफी सफलता मिली है और वो अपने करियर के दौरान यूनिवर्सल चैंपियनशिप, आईसी चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप जीत चुके हैं। हालांकि, अभी भी केविन ओवेंस को अपने मेन रोस्टर रन के दौरान टैग टीम चैंपियनशिप जीतना अभी बाकी है।

यही कारण है कि दो हफ्ते बाद होने जा रहे Raw में केविन ओवेंस & सैथ रॉलिंस को मैच जीतने के लिए बुक करके नया Raw टैग टीम चैंपियंस बना देना चाहिए। इस प्रकार, केविन ओवेंस मेन रोस्टर में टैग टीम टाइटल्स जीतने का कारनामा कर लेंगे। वहीं, केविन ओवेंस के पार्टनर सैथ रॉलिंस की बात की जाए तो वो पहले भी इस टाइटल को जीत चुके हैं।

2- WWE Raw टैग टीम डिवीजन में नया रोमांच आएगा

अगर दो हफ्ते बाद होने जा रहे ट्रिपल थ्रेट मैच को जीतकर सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस नए WWE Raw टैग टीम चैंपियंस बन जाते हैं तो रेड ब्रांड के टैग टीम डिवीजन में नया रोमांच आएगा। Raw टैग टीम चैंपियन बनने के बाद सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस नियमित रूप से टैग टीम के रूप में कम्पीट करते हुए दिखाई देंगे।

इस प्रकार, रेड ब्रांड के टैग टीम डिवीजन में रैंडी ऑर्टन के अलावा सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस भी शामिल हो जाएंगे। इन बड़े सुपरस्टार्स के टैग टीम डिवीजन का हिस्सा होने की वजह से फैंस की भी इस डिवीजन में दिलचस्पी काफी ज्यादा बढ़ जाएगी।

1- WWE में सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस का Raw टैग टीम चैंपियंस बनना Rk-Bro टूटने की वजह बन सकता है

पिछले कुछ समय से WWE Raw में Rk-Bro के टूटने की अटकलें लगाई जा रही हैं। देखा जाए तो कुछ हफ्ते पहले सैथ रॉलिंस, रैंडी ऑर्टन को हराने में कामयाब रहे थे। वहीं, इस हफ्ते Raw में केविन ओवेंस & सैथ रॉलिंस की टीम ने रैंडी ऑर्टन & रिडल को हराया था। अगर दो हफ्ते बाद होने जा रहे ट्रिपल थ्रेट मैच को जीतकर सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस नए चैंपियन बन जाते हैं तो संभव है कि Rk-Bro एक और हार से गुस्सा हो सकते हैं।

इसके बाद Rk-Bro में से कोई एक अपने साथी को धोखा देकर इस टीम को तोड़ सकता है। अगर ऐसा होता है तो रैंडी ऑर्टन और रिडल के बीच फिउड शुरू हो सकता है और Raw टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करने के बाद सैथ & केविन रेड ब्रांड में लोकप्रिय टीम के रूप में Rk-Bro की जगह ले सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment