Create

4 कारण क्यों WWE यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले जल्द ही अपना टाइटल हार सकते हैं 

Bobby Lashley, Brock Lesnar
WWE यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर
Subham Pal

Bobby Lashley: WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) इस वक्त रॉ (Raw) में यूएस चैंपियन बने हुए हैं। बता दें, लैश्ले ने इस टाइटल को मनी इन द बैंक (Money in the Bank) इवेंट में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को हराकर जीता था। यूएस चैंपियन बनने के बाद से ही लैश्ले ने रेड ब्रांड में अपना दबदबा स्थापित किया है और किसी भी सुपरस्टार के लिए उनसे टाइटल जीतना काफी मुश्किल काम है।

हालांकि, बॉबी लैश्ले हमेशा के लिए यूएस चैंपियन बने नहीं रह सकते हैं और उन्हें कभी-न-कभी अपना टाइटल हारना जरूर है। ऐसा लग रहा है कि वो जल्द ही अपना यूएस टाइटल गंवा सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले जल्द ही अपना टाइटल गंवा सकते हैं।

4- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को यूएस चैंपियन बने काफी समय हो चुका है

जैसा कि हमने बताया कि बॉबी लैश्ले Money in the Bank 2022 में ऑस्टिन थ्योरी को हराकर नए यूएस चैंपियन बने थे और मौजूदा समय में उन्हें चैंपियन बने 74 दिन हो चुके हैं। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले को चैंपियन बने लंबा समय बीत चुका है। यही कारण है कि संभव है कि कंपनी जल्द ही उनसे टाइटल वापस लेने का फैसला कर सकती है।

बता दें, अगले हफ्ते Raw के एपिसोड में बॉबी लैश्ले को सैध रॉलिंस के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड करना है। यह देखना रोचक होगा कि सैथ रॉलिंस इस मैच में बॉबी लैश्ले को हराकर नए यूएस चैंपियन बनेंगे या फिर आने वाले समय में कोई दूसरा सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को हराकर उनसे टाइटल जीतने वाला है।

3- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को यूएस चैंपियनशिप की ज्यादा जरूरत नहीं है

बॉबी लैश्ले पिछले कुछ सालों में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे हैं। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले को यूएस चैंपियनशिप की उतनी जरूरत नहीं है और उन्हें शायद चैंपियन इसलिए बनाया गया था ताकि इस टाइटल के वैल्यू को बढ़ाया जा सके। यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉबी लैश्ले ने यूएस चैंपियन के रूप में अब तक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है।

इस वजह से इस टाइटल की वैल्यू काफी बढ़ चुकी है। यही कारण है कि बॉबी लैश्ले आने वाले समय में WWE में अपना यूएस टाइटल हार सकते हैं। इस वक्त रोस्टर में कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिन्हें बॉबी लैश्ले को हराकर नया यूएस चैंपियन बनने से काफी फायदा हो सकता है।

2- WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को एक बार फिर मेन इवेंट स्टार के रूप में पुश देने के लिए

बॉबी लैश्ले ने WWE में खुद को मेन इवेंट स्टार के रूप में साबित किया है और वो ज्यादा समय तक मिड कार्ड डिवीजन में रहना डिजर्व नहीं करते हैं। यही कारण है कि WWE बॉबी लैश्ले को एक बार फिर मेन इवेंट स्टार के रूप में बड़ा पुश देने के लिए आने वाले समय में उनसे यूएस टाइटल वापस ले सकती है। पिछली बार भी बॉबी लैश्ले से यूएस टाइटल वापस लेने के बाद ही उन्हें मेन इवेंट स्टार के रूप में बड़ा पुश दिया गया था।

बता दें, बॉबी लैश्ले को आखिरी बार यूएस टाइटल हारने पर नुकसान नहीं हुआ था। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने ट्रिपल थ्रेट मैच में बिना पिन हुए अपना यूएस टाइटल गंवाया था। यह मैच Elimination Chamber 2021 में हुआ था और इस मैच में रिडल ने जॉनी मॉरिसन को पिन करके यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

1- WWE में बॉबी लैश्ले के ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच होने की अफवाह है

WWE इस साल नंवबर के महीने में सऊदी अरब में Crown Jewel इवेंट का आयोजन करने वाली है। अफवाह है कि इस इवेंट में बॉबी लैश्ले vs ब्रॉक लैसनर का मैच देखने को मिल सकता है। देखा जाए तो मौजूदा समय में ब्रॉक लैसनर मिड कार्ड टाइटल के लिए फिउड करना पसंद नहीं करते हैं। यही कारण है कि इस मैच के बिल्ड-अप की शुरूआत होने से पहले ही लैश्ले अपना यूएस टाइटल हार सकते हैं।

बता दें, बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के बीच पहला सिंगल्स मैच इस साल Royal Rumble इवेंट में देखने को मिला था। इस मैच में बॉबी लैश्ले ने रोमन रेंस की मदद से ब्रॉक लैसनर को हराया था। अगर WWE में ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले रीमैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि इस बार इन दोनों में से कौन सा सुपरस्टार मैच का विजेता बनता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...