Create

4 कारणों से WWE को द अथॉरिटी की वापसी जरूर करवानी चाहिए

क्या WWE में द अथॉरिटी की वापसी होनी चाहिए?
क्या WWE में द अथॉरिटी की वापसी होनी चाहिए?
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE में समय-समय पर विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) खुद स्टोरीलाइंस में शामिल हुए और दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ मैच भी लड़े। वहीं मैकमैहन फैमिली के अन्य मेंबर्स भी समय-समय पर स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनते रहे हैं। चूंकि ट्रिपल एच (Triple H) ने स्टैफनी मैकमैहन से शादी की, इसलिए वो भी इसी परिवार से जुड़े हुए हैं।

ट्रिपल एच ने SummerSlam 2013 में रैंडी ऑर्टन को डेनियल ब्रायन के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में जीत दिलाने में मदद की थी। असल में वहीं से द अथॉरिटी की शुरुआत हुई। ट्रिपल एच, स्टैफनी, ऑर्टन, विंस और आगे चलकर कई अन्य WWE सुपरस्टार्स भी इस हील ग्रुप का हिस्सा बने।

द अथॉरिटी के सैगमेंट्स दिलचस्प होते थे और ये ग्रुप कई यादगार स्टोरीलाइंस का हिस्सा बना, मगर साल 2016 में इसे खत्म कर दिया गया। इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़े कारणों के बारे में आपको बताएंगे कि क्यों WWE को द अथॉरिटी की वापसी जरूर करवानी चाहिए।

ट्रिपल एच का WWE में आखिरी मैच सेटअप करने के लिए

The absolute GOAT. Glad Triple H is doing okay after heart surgery. That's seriously scary stuff 🙏 https://t.co/EJqjhlGIca

ट्रिपल एच पिछले करीब 3 दशकों के समय से WWE से जुड़े हुए हैं और इस दौरान कई ऐतिहासिक मैचों का हिस्सा रहे। द अंडरटेकर, द रॉक, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और जॉन सीना जैसे नामी रेसलर्स के खिलाफ उनके कई मुकाबले यादगार रहे।

अब उनकी उम्र 50 को पर कर चुकी है और कभी-कभी मैच लड़ने के लिए रिंग में उतरते हैं। मगर कुछ समय पहले ही उन्हें हार्ट सर्जरी से गुजरना पड़ा, जिससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि द गेम जल्द ही अपने इन रिंग करियर को अलविदा कह सकते हैं, लेकिन फैंस उन्हें एक आखिरी मैच लड़ते हुए जरूर देखना चाहेंगे।

WWE Champion Triple H has Randy Orton primed for a shot with the TV monitor during their Title bout at WrestleMania XXV https://t.co/b8Mqhuv5bq

उनकी वापसी को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन द अथॉरिटी के आने से WWE जरूर उनके रिटायरमेंट मैच को सेटअप कर पाएगी। चूंकि रैंडी ऑर्टन और सैथ रॉलिंस समेत कई अन्य रेसलर्स को ट्रिपल एच मेंटोर कर चुके हैं, इसलिए उनके खिलाफ द गेम का रिटायरमेंट मैच ऐतिहासिक बन सकता है।

मैकमैहन फैमिली के आने से स्टोरीलाइंस को रोचक बनाया जा सकेगा

Aap kaunsa group join karoge: The McMahon-Helmsley Faction OR The Authority? #WWE #TBT https://t.co/liuARr3VFm

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि विंस मैकमैहन के अलावा उनका पूरा परिवार भी कई मौकों पर स्टोरीलाइंस में शामिल होता दिखाई दिया है। 2013 से लेकर 2016 तक कई सुपरस्टार्स द अथॉरिटी के खिलाफ खड़े हुए, जिनमें से रोमन रेंस भी एक रहे। साल 2015 के एक Raw एपिसोड में स्टैफनी ने रेंस को एकसाथ कई थप्पड़ लगा दिए थे।

यह एक ऐसा लम्हा रहा, जिसे शायद रेंस कभी नहीं भुला पाएंगे। द अथॉरिटी के खिलाफ स्टोरीलाइन ने ही रेंस को कंपनी का सबसे बड़ा बेबीफेस सुपरस्टार बनने में मदद की थी। अब एक बार फिर द अथॉरिटी के ऑन-स्क्रीन नजर आने से स्टोरीलाइंस को दिलचस्प बनाया जा सकेगा और WWE की रेटिंग्स में सुधार की उम्मीद बढ़ जाएगी।

सैथ रॉलिंस की तरह एक और सुपरस्टार को फ्यूचर चैंपियन के रूप में तैयार किया जा सकेगा

Former Shield brothers locked horns as @WWERomanReigns battled @WWERollins, who’s accompanied by The Authority! @HeymanHustle ms.spr.ly/6015VB5nZ https://t.co/NCenRjmQSa

आपको याद दिला दें कि साल 2014 में सैथ रॉलिंस ने द शील्ड के अपने मेंबर्स (रोमन रेंस और डीन एंब्रोज) को धोखा देकर द अथॉरिटी को जॉइन किया था। उस दौरान रॉलिंस को खुद ट्रिपल एच ने मेंटोर किया, इसी के चलते वो WWE के टॉप हील सुपरस्टार्स में से एक बन पाए।

WWE के मौजूदा रोस्टर में भी डेमियन प्रीस्ट, रिडल और रिकोशे जैसे बेहतरीन इन रिंग परफॉर्मर्स हैं, जो भविष्य में वर्ल्ड चैंपियन बनना डिज़र्व करते हैं। क्या उन्हें भी रॉलिंस की तरह द अथॉरिटी के साथ जोड़कर फ्यूचर चैंपियन के रूप में तैयार नहीं किया जाना चाहिए।

रोमन रेंस के फैक्शन और द अथॉरिटी की पावर के लिए फ्यूड धमाकेदार रहेगी

आपको याद दिला दें कि Survivor Series 2014 में टीम सीना और टीम द अथॉरिटी का मैच हुआ, जिसमें शर्त रखी गई थी कि हार मिलते ही द अथॉरिटी के हाथों से पावर चली जाएगी। उन्हें हार मिली, लेकिन स्टोरीलाइन आगे भी जारी रही। मौजूदा समय की बात की जाए तो रोमन रेंस WWE को अपनी ट्राइब (इलाका) बताते हैं।

अभी रेंस के फैक्शन, द ब्लडलाइन में उनके अलावा केवल द उसोज़ शामिल हैं। द अथॉरिटी के साथ उनकी WWE की पावर को लेकर फ्यूड भी धमाकेदार रह सकती है, जिससे रेंस के फैक्शन में कुछ और सुपरस्टार्स को शामिल कर बड़ा पुश दिया जा सकेगा।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...