Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

4 कारण क्यों बॉबी लैश्ले को WrestleMania में WWE चैंपियनशिप रिटेन करना चाहिए

WWE
WWE
ANALYST
Modified 07 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने रॉ (Raw) के अंतिम एपिसोड में द मिज़ (The Miz) को पराजित करते हुए WWE चैंपियनशिप जीती थी। दरअसल, बॉबी लैश्ले ने अपने डेब्यू के सालों बाद टाइटल पर कब्जा किया है और ये काफी बड़ी बात है। अब हर कोई उन्हें बतौर WWE चैंपियन देखने के लिए रूचि रख रहा है। WWE फैंस भी उनकी इस जीत को लेकर काफी ज्यादा खास दिखाई दिए थे।

ये भी पढ़ें:- 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में 10 या उससे ज्यादा सालों के बाद वापसी की

सभी का मानना है कि WrestleMania 37 तक बॉबी लैश्ले को चैंपियन रहना चाहिए। वो जरूर ही ऐसा करते हुए दिखाई दे सकते हैं। कुछ ऐसे कारण है जिनसे लगता है कि बॉबी लैश्ले को WrestleMania में बतौर चैंपियन जाना चाहिए। साथ ही इस बड़े इवेंट में अपने टाइटल को भी सफलतापूर्वक रिटेन कर लेना चाहिए। इसलिए हम 4 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं जिसके चलते बॉबी लैश्ले को अपनी WWE चैंपियनशिप रिटेन करनी चाहिए।

4- बॉबी लैश्ले को WrestleMania के बाद WWE द्वारा एक लंबा टाइटल रन मिलना चाहिए

बॉबी लैश्ले एक जबरदस्त सुपरस्टार है। उनके जैसे ताकतवर सुपरस्टार को एक अच्छा टाइटल रन जरूर मिलना चाहिए। बॉबी लैश्ले का यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल रन शानदार था और उसी तरह WWE को उनका वर्ल्ड टाइटल रन भी बेहतर बनाना होगा। ऐसे में उन्हें किसी बड़े सुपरस्टार के खिलाफ WWE चैंपियनशिप को सफलतापूरक डिफेंड करना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- 11 सुपरस्टार्स जो Raw में WWE चैंपियनशिप जीतने में कामयाब हुए हैं, रोमन रेंस और जॉन सीना का नाम शामिल

बॉबी लैश्ले को कम से कम कुछ इवेंट्स तक टाइटल को रिटेन करना चाहिए। SummerSlam 2021 तक जरूर ही बॉबी लैश्ले को चैंपियन रहना चाहिए। इससे फैंस को उनका चैंपियनशिप जीतना और WrestleMania में डिफेंड करना जरूर ही याद रहेगा। छोटे टाइटल रन का कोई महत्व नहीं रहता और फैंस भी इसे याद नहीं रखते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 07 Mar 2021, 12:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now