Create
Notifications

WWE Extreme Rules: 4 बड़े कारण जिनसे ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल देना चाहिए

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन अब दिलचस्प मोड़ लेती जा रही है
WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन अब दिलचस्प मोड़ लेती जा रही है
Neeraj sharma
ANALYST

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने जॉन सीना (John Cena) को हराकर अपने यूनिवर्सल टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। मैच के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने धमाकेदार वापसी कर रेंस को कन्फ्रंट किया था। वहीं लैसनर अब स्पष्ट कर चुके हैं कि वो रेंस को चैलेंज करना चाहते हैं।

इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में लैसनर ने ट्राइबल चीफ के सैगमेंट में बाहर आकर मौजूदा चैंपियन को उनके टाइटल के लिए चुनौती दी। हालांकि SmackDown के मेन इवेंट में रेंस ने द बीस्ट की चुनौती को स्वीकार तो किया, लेकिन ये भी कहा कि वो लैसनर का सामना फिन बैलर (Finn Balor) से निपटने के बाद करेंगे।

आपको ये भी याद दिला दें कि एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 में बैलर और रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में आमने-सामने होंगे, जिसमें अब लैसनर के दखल की संभावनाएं बढ़ गई हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 बड़े कारणों के बारे में, क्यों लैसनर को Extreme Rules 2021 के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में दखल जरूर देना चाहिए।

ब्रॉक लैसनर के आने से WWE को रेटिंग्स में फायदा होगा

AEW से मिल रहे कम्पटीशन के कारण फिलहाल WWE को अपनी रेटिंग्स को स्थिर बनाए रखने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। व्यूअरशिप में सुधार लाने के कारण ही WWE पिछले कुछ समय में जॉन सीना, गोल्डबर्ग, लैसनर और बैकी लिंच जैसे बड़े सुपरस्टार्स की वापसी करवा चुकी है।

लैसनर हमेशा से रेटिंग्स के मामले में WWE के लिए फायदे का सौदा साबित होते आए हैं। वो चाहे कोई मैच लड़ें या ना, लेकिन उनके केवल ऑन-स्क्रीन नजर आने से कंपनी को बहुत फायदा मिलता है। अब वैसे भी द बीस्ट यूनिवर्सल टाइटल फ्यूड का हिस्सा हैं, इसलिए WWE उन्हें Extreme Rules पीपीवी के मैच के दौरान या फाइट के बाद वापसी के लिए बुक करते हुए उनका फायदा जरूर उठाना चाहेगी।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now