Create
Notifications

4 कारण क्यों ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियन बनाना बहुत बड़ी गलती है

Day1 में नए WWE चैंपियन बन गए हैं ब्रॉक लैसनर
Day1 में नए WWE चैंपियन बन गए हैं ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
ANALYST

WWE के 2022 सीजन के शुरुआती प्रीमियम लाइव इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज करने वाले थे। मगर आखिरी समय पर खबर आई कि COVID-19 की रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के कारण रेंस को इवेंट से अपना नाम वापस लेना पड़ा है।

उस स्थिति में लैसनर के पास कोई प्रतिद्वंदी ना होने के कारण उन्हें WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल किया गया। अब बिग ई को सैथ रॉलिंस, बॉबी लैश्ले और केविन ओवेंस के अलावा लैसनर के खिलाफ भी अपनी चैंपियनशिप बेल्ट का बचाव करना था, जिसमें वो नाकाम रहे हैं।

अंत में बिग ई को पिन कर लैसनर नए WWE चैंपियन बने। लोगों को अचानक से टाइटल चेंज होने की उम्मीद नहीं थी, इसलिए इस आर्टिकल में हम उन कारणों के बारे में आपको बताएंगे कि क्यों ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियन बनाना बहुत बड़ी गलती है।

#)रोमन रेंस के साथ WWE यूनिवर्सल टाइटल फ्यूड बीच में छूट गई

ब्रॉक लैसनर ने SummerSlam 2021 में वापसी कर WWE यूनिवर्सल चैंपियन को कन्फ्रंट किया था। दोनों की दुश्मनी समय के साथ और भी गहरी होती गई और आखिरकार Crown Jewel 2021 में दोनों का आमना-सामना हुआ, जिसमें द उसोज़ ने ट्राइबल चीफ को जीत दिलाने में मदद की थी।

लैसनर इस बात से खुश नहीं थे कि रेंस ने उनके खिलाफ बेईमानी से जीत हासिल की। इसलिए उसके बाद भी उनकी दुश्मनी जारी रही और आगे चलकर Day1 में दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिमैच को बुक किया गया। एक समय पर ऐसा भी लगने लगा था कि इस मैच में रेंस का ऐतिहासिक चैंपियनशिप सफर समाप्त हो सकता है।

Acknowledge and admire the official poster for #WWEDay1. @WWERomanReigns | @peacockTV https://t.co/OVraBouiR7

ऐसी स्थिति में किसी मैच की भविष्यवाणी कर पाना बहुत कठिन हो जाता है, इसलिए फैंस भी लैसनर vs रेंस मैच के प्रति बहुत उत्साह दिखा रहे थे। मगर आखिरी समय पर मैच के रद्द होने से फैंस भी हील रोमन और बेबीफेस लैसनर की क्लासिक भिड़ंत को देखने से वंचित रह गए।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now