Create

4 बड़े कारण क्यों WWE Clash at the Castle में Dominik Mysterio का हील टर्न देखने को मिला

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने हील टर्न लेकर सबको चौंकाया
डॉमिनिक मिस्टीरियो ने हील टर्न लेकर सबको चौंकाया

Dominik Mysterio: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) की सबसे चौंकाने वाली चीज डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) का हील टर्न लेना रही। उन्होंने अपने पिता रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और ऐज (Edge) के खिलाफ हील टर्न लिया।

अचानक कैरेक्टर में हुए इस बदलाव ने हर किसी को चौंका दिया है। शो के लिए मौजूद क्राउड को इस मूव से काफी आश्चर्य हुआ और उन्होंने डॉमिनिक द्वारा किए गए काम पर निराशा जताई। इसलिए आइए जानते हैं डॉमिनिक के हील टर्न के चार संभावित कारणों के बारे में।

4- WWE में डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली के बीच हो सकती है रोमांटिक स्टोरीलाइन

डॉमिनिक और रिप्ली बनेंगे कपल?
डॉमिनिक और रिप्ली बनेंगे कपल?

भले ही डॉमिनिक मिस्टीरियो की कई बार पिटाई हुई है, लेकिन शायद उन्हें रिया रिप्ली पसंद आ गई हैं। हाल ही में Raw में भी इस बात का सबूत मिला था, जब वह रिप्ली पर हमला नहीं कर पाए थे। हो सकता है कि कंपनी दोनों के बीच कोई रोमांटिक एंगल प्लान कर रही हो और इसका केंद्र उस चीज को बनाया जा सकता है कि कैसे एक युवा, जजमेंट डे का शासक बन सकता है।

3- वो रे मिस्टीरियो की परछाई से निकलना चाहते थे

Rey Mysterio is in denial of what Dominik Mysterio did https://t.co/sMAz6Xtd4X

अपने मेन रोस्टर डेब्यू से लेकर अब तक डॉमिनिक मिस्टीरियो को अपने पिता की परछाईं में ही रहना पड़ा है। मास्टर ऑफ 619 हर जीत का श्रेय खुद लेते हैं और इसके अलावा वह हर छोटी बात के लिए डॉमिनिक को डांटते रहते हैं। हर चीज के सहने की एक लिमिट होती है और शायद डॉमिनिक के लिए वह लिमिट समाप्त हो गई है और उन्होंने अपना भविष्य अपने हाथों में ले लिया है। 25 साल के रेसलर को जजमेंट डे ज्वाइन करने की जरूरत भी नहीं है।

2- यह जजमेंट डे का बड़ा प्लान था

जजमेंट डे ने बनाया डॉमिनिक के लिए प्लान
जजमेंट डे ने बनाया डॉमिनिक के लिए प्लान

SummerSlam से पहले ही डॉमिनिक के हील टर्न के संकेत मिले थे। जुलाई में डॉमिनिक ने जजमेंट डे में शामिल होने के ऑफर को स्वीकार किया था। हालांकि, डेमियन प्रीस्ट ने कहा था कि यहां ऐसे नहीं होता है। हील तिकड़ी ने उनकी संभावित एंट्री से अधिक की उम्मीद की थी और उनके लिए एक प्लान तैयार किया होगा। जजमेंट डे में जगह पाने के लिए डॉमिनिक ने अपने पिता और ऐज पर हमला करके सही निर्णय लिया था।

1- Clash at the Castle के बाद ऐज को रिटायर करना चाहते हैं डॉमिनिक मिस्टीरियो

youtube-cover

Raw में एक ऐसा पल आया था, जब डॉमिनिक उस बात को लेकर नाखुश थे कि रे मिस्टीरियो ने उनकी जगह ऐज को टैग टीम मैच के लिए चुना। उनके पिता द्वारा उनपर भरोसा नहीं करने के कारण उनके हाथ से Clash at the Castle में परफॉर्म करने का मौका चला गया। शायद इसी कारण से डॉमिनिक ने रे और ऐज के खिलाफ हील टर्न लिया। हॉल ऑफ फेमर के साथ राइवलरी शुरू करके वह खुद को बेस्ट साबित करना चाहते हैं। नए हील स्टार, ऐज को रिटायर करके एक शानदार जीत हासिल करने की कोशिश कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment