Create

4 कारण क्यों WWE Hell in a Cell 2022 में फैंस को उतना मजा नहीं आएगा

Ujjaval
WWE Hell in a Cell इवेंट से फैंस को उतनी ज्यादा उम्मीदें नहीं है
WWE Hell in a Cell इवेंट से फैंस को उतनी ज्यादा उम्मीदें नहीं है

WWE का अगला इवेंट Hell in a Cell रहने वाला है। WWE ने इस शो के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान किया है। WWE ने इवेंट के लिए हाइप बनाने की कोशिश की है लेकिन बड़े सुपरस्टार्स शो में दिखाई नहीं देंगे। इसी वजह से WWE को कुछ धमाकेदार चीज़ें बुक करते हुए इवेंट को देखने लायक बनाने का प्रयास करना होगा।

WWE ने कुछ ऐसी चीज़ें की हैं जिसे देखकर फैंस Hell in a Cell में खुश हो जाएंगे। इसके अलावा कुछ कारणों से लग रहा है कि यह इवेंट थोड़ा निराशाजनक रहेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करेंगे जिनकी वजह से लगता है कि Hell in a Cell 2022 इवेंट में मजा नहीं आएगा।

4- WWE का सिर्फ एक Hell in a Cell मैच तय करना

(HELL IN A CELL MATCH) Cody Rhodes vs Seth Rollins https://t.co/FuEpNqUyjl

हर साल Hell in a Cell इवेंट का आयोजन होता है। यह इवेंट साल में एक ही बार देखने को मिलता है और यहां हमेशा ही दो या उससे ज्यादा Hell in a Cell मैचों का आयोजन होता है। फैंस को लग रहा था कि इस साल इस शर्त के दो धमाकेदार मैच जरूर देखने को मिलेंगे लेकिन कंपनी ने थोड़ा निराश किया।

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच Hell in a Cell मैच देखने को मिलेगा और इसके लिए फैंस उत्साहित हैं। हालांकि, इसके अलावा पूरे शो में कोई अन्य मुकाबला नहीं है जिसमें यह नियम जोड़ा गया हो। WWE के पास Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए होने वाले ट्रिपल थ्रेट मैच को सैल के अंदर बुक करने का मौका था लेकिन WWE ने थोड़ा निराश किया।

3- ज्यादा चैंपियनशिप मैच नहीं होना

(RAW WOMEN’S TITLE) Asuka vs Bianca Belair (c) vs Becky Lynch https://t.co/WuToUElSYa

पिछले कुछ इवेंट्स से फैंस की यही शिकायत है कि WWE ज्यादा चैंपियनशिप मैचों का आयोजन नहीं कर रहा है। Hell in a Cell के लिए भी फैंस इसी कारण से उत्साहित नहीं हैं। WWE के पास ढेरों टाइटल्स हैं लेकिन इस इवेंट में सिर्फ दो चैंपियनशिप्स डिफेंड हो रही हैं। यह एक खराब चीज़ है।

बियांका ब्लेयर, असुका और बैकी लिंच के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच होगा। इसके अलावा थ्योरी और मुस्तफा अली के बीच यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। इस समय कई अन्य चैंपियनशिप स्टोरीलाइंस चल रही हैं और WWE के पास मैच का आयोजन Hell in a Cell में कराने का मौका था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

2- SmackDown की ओर से सिर्फ एक मैच होना

(NO HOLDS BARRED) Madcap vs Happy Corbin https://t.co/ElJNwrZ1bD

SmackDown ब्रांड से सिर्फ एक ही मैच Hell in a Cell इवेंट का हिस्सा है। WWE ने Raw के 6 मैचों को शो के लिए बुक किया है और ब्लू ब्रांड के सिर्फ एक मुकाबले को जगह मिली है। इस चीज़ ने कई फैंस को निराश किया है। SmackDown ब्रांड में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो शो का हिस्सा बनना डिजर्व करते थे।

WWE ने इसके बावजूद भी सिर्फ एक मुकाबला तय किया है। हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस पर अपने नो होल्ड्स बार्ड मैच को अच्छा बनाने का दबाव रहेगा क्योंकि पूरे शो में यह दो सुपरस्टार्स ही SmackDown का नेतृत्व कर रहे हैं। कुछ हद तक कहा जा सकता है कि WWE ने Hell in a Cell का मजा किरकिरा किया है।

1- रोमन रेंस का शो में नहीं होना

There’s Your Official #HIAC Match Card! https://t.co/O2xLCR0GTU

रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े और अहम सुपरस्टार हैं और उनका शो में नजर नहीं आना एक निराशाजनक चीज़ है। कई लोग उनकी वजह से ही शोज़ और इवेंट्स देखते हैं। रोमन रेंस ने इस इवेंट से एक ब्रेक लिया है और वो संभावित रूप से अगले इवेंट में लड़ते हुए नजर आएंगे।

उनके पास दो वर्ल्ड टाइटल्स हैं और Hell in a Cell जैसे अहम इवेंट में एक भी टॉप टाइटल के लिए मैच नहीं हो रहा है। इसी वजह से कई सारे फैंस को शो में उतनी रुचि नहीं है। अगर रोमन रेंस इवेंट का हिस्सा रहते तो यह शो चर्चा का विषय रहता। हालांकि, WWE ने उन्हें Hell in a Cell में बुक नहीं करके बड़ी गलती की है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment