4 कारण क्यों John Cena को WWE Money in the Bank इवेंट का हिस्सा बनना चाहिए

Ujjaval
WWE के अगले इवेंट में जॉन सीना को हिस्सा बनना चाहिए
WWE के अगले इवेंट में जॉन सीना को हिस्सा बनना चाहिए

WWE Raw के अगले एपिसोड में जॉन सीना (John Cena) की वापसी होने वाली है। WWE ने कुछ हफ्तों पहले ही इस बड़ी चीज़ का ऐलान कर दिया था। दरअसल, उसी दिन सीना को WWE में 20 साल पूरे हो जाएंगे। उनका WWE करियर काफी शानदार रहा है और उन्होंने कई टाइटल्स को कब्जा किया है। साथ ही उन्हें दिग्गजों पर जीत भी मिली है।

सभी को लग रहा है कि जॉन सीना एक ही एपिसोड के लिए नजर आएंगे। हालांकि, कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे WWE उन्हें Money in the Bank 2022 इवेंट का हिस्सा बना सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम हम 4 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों जॉन सीना को Money in the Bank 2022 का हिस्सा बनना चाहिए।

4- WWE Money in the Bank में रोमन रेंस की अच्छी रिप्लेसमेंट रहेंगे

रोमन रेंस Money in the Bank 2022 में नजर नहीं आने वाले हैं। फैंस उन्हें काफी ज्यादा मिस करने वाले हैं क्योंकि वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। उनकी गैरमौजूदगी में WWE यहां जॉन सीना का उपयोग कर सकता है। सीना एक अच्छा विकल्प रहेंगे क्योंकि उनके आने से फैंस रेंस को मिस नहीं करेंगे।

WWE ने पिछले साल इसी इवेंट द्वारा रोमन रेंस और जॉन सीना की दुश्मनी शुरू की थी। इसी वजह से WWE फैंस की पिछले इवेंट के बारे में भी याद दिला सकता है। जॉन सीना के आने से रोमन रेंस की कमी नहीं खलेगी। साथ ही इवेंट भी अपने-आप रोचक और देखने लायक बन जाएगा।

3- जॉन सीना ने काफी समय से मैच नहीं लड़ा है

जॉन सीना ने अपना अंतिम मैच SummerSlam 2021 में लड़ा था। वो रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में नजर आए थे और इस मुकाबले में उन्हें एक बड़ी हार मिली थी। इसके बाद से सीना WWE में दिखाई नहीं दिए हैं और उन्होंने कोई भी मैच नहीं लड़ा है।

जॉन सीना अगर इवेंट का हिस्सा बनते हैं तो WWE के पास उन्हें मेंस Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बनाने का मौका रहेगा। सीना इस मैच में लड़कर फैंस को खुश कर सकते हैं और उनके आने से यह मुकाबला भी देखने लायक बन जाएगा। जॉन को जरूर मैच लड़ना चाहिए।

2- Money in the Bank के लिए स्टार पावर बढ़ जाएगी

Money in the Bank में रोमन रेंस के अलावा कई टॉप सुपरस्टार्स नजर नहीं आ रहे हैं। दरअसल, इस इवेंट में ऐज, शार्लेट फ्लेयर, बेली, ब्रॉक लैसनर समेत कई बड़े रेसलर्स दिखाई नहीं देंगे। इसी वजह से स्टार पावर की कमी साफ तौर पर नजर आ रही है। सीना आकर इस कमी को पूरा कर सकते हैं।

वो अगर इस इवेंट का हिस्सा बन जाते हैं तो किसी को इन सुपरस्टार्स की याद नहीं आएगी। WWE ने इवेंट में कई धमाकेदार मैच तय किए हैं और सिर्फ जॉन सीना शो में योगदान दे देंगे तो यह इवेंट पिछले साल की तरह ही यादगार बन पाएगा। WWE को इसी वजह से सीना को Money in the Bank के लिए लाना चाहिए।

1- SummerSlam के लिए स्टोरीलाइन तैयार करने के लिए

पिछले साल Money in the Bank इवेंट में वापसी करने के साथ ही सीना ने रोमन रेंस के साथ दुश्मनी शुरू की थी। इस बार भी वो ऐसा ही कर सकते हैं। वो इस इवेंट में आकर किसी सुपरस्टार के साथ दुश्मनी शुरू कर सकते हैं। थ्योरी लगातार सीना का मजाक बना रहे हैं और उनपर निशाना साध रहे हैं।

इसी वजह से अब जॉन सीना आकर उनसे बदला ले सकते हैं। थ्योरी और बॉबी लैश्ले के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। वो इस मैच में इंटरफेयर करते हुए थ्योरी की हार का कारण बन सकते हैं या फिर मैच के बाद आकर उन्हें कंफ्रंट कर सकते हैं। WWE के पास दो अच्छे विकल्प हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।