Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

4 कारण क्यों रे मिस्टीरियो को ब्रॉक लैसनर से WWE चैंपियनशिप जीत लेनी चाहिए 

  • जल्द ही लैसनर अपने टाइटल को मिस्टीरियो के खिलाफ हार सकते हैं।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 04 Nov 2019, 13:30 IST

रे मिस्टीरियो और ब्रॉक लैसनर
रे मिस्टीरियो और ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन शो को छोड़ दिया था। अब वह मंडे नाइट रॉ में काम करेंगे। हाल ही में द बीस्ट ने क्राउन ज्वेल में केन वैलासकेज़ के खिलाफ अपनी डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियनशिप रिटेन की थी। इस मुकाबले के दौरान रे मिस्टीरियो ने भी लैसनर के ऊपर हमला किया था। फिर उन्होंने एक प्रोमो भी कट किया जिससे ये पता लग गया था कि लैसनर और रे की दुश्मनी अभी तक ख़त्म नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब में लंबे समय तक एयरपोर्ट पर फंसे रहने के बाद अमेरिका पहुंचे WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं

फिर स्मैकडाउन में लैसनर आए और उन्होंने रॉ में जाने का फैसला किया। फैंस उम्मीद कर रहे हैं की द बीस्ट अगले कुछ समय तक तो इस टाइटल को अपने पास जरूर रखेंगे। लेकिन ये कोई नहीं जानता है की कौन सा सुपरस्टार लैसनर को हराकर नया चैंपियन बनेगा। उनकी अगली दुश्मनी मिस्टीरियो के साथ होने वाली है और इस आर्टिकल में हम जानेंगे उन 4 कारणों के बारे में जिनसे इस लैजेंड को ही लैसनर के खिलाफ जीत दर्ज करके नया WWE चैंपियन बनना चाहिए।

#4 रे मिस्टीरियो एक फुल टाइम रेसलर के तौर पर काम करते हैं

रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इस कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार वह WWE के लिए एक फुल टाइम रेसलर के तौर पर काम करेंगे। पिछले कुछ समय में मिस्टीरियो ने कई शानदार मुकाबले दिए हैं और इस वजह से फैंस उन्हें और भी ज्यादा पसंद करने वाले हैं।

वहीं दूसरी ओर ब्रॉक लैसनर ने जब भी किसी टाइटल को जीता है तो वह अपनी बेल्ट को देरी से डिफेंड करते थे। इस वजह से फैंस काफी गुस्सा थे और उन्होंने लैसनर और WWE की आलोचना भी की है। अगर मिस्टीरियो इस बार WWE चैंपियनशिप को अपने नाम कर लेते हैं तो इससे वह एक फुल टाइम रेसलर के तौर पर रॉ और पे-पर-व्यू में टाइटल मुकाबले दे पाएंगे और इससे फैंस काफी ज्यादा खुश होंगे। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 04 Nov 2019, 13:30 IST
Advertisement
Fetching more content...