Create

4 कारण क्यों यह WWE में ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले मैच को करवाने का सबसे सही समय है

WWE में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का मैच अब हो जाना चाहिए
WWE में बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर का मैच अब हो जाना चाहिए

WWE में समय-समय पर दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच आइकॉनिक ड्रीम मैच लड़े जाते रहे हैं। द रॉक (The Rock) vs स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) और जॉन सीना (John Cena) vs द अंडरटेकर (The Undertaker) ड्रीम मुकाबले हो चुके हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिनका फैंस आज भी इंतज़ार ही कर रहे हैं।

Do You Guys Still Wanna See Bobby lashley Face Brock Lesnar? https://t.co/quuDtUdJJi

आपको याद दिला दें कि बॉबी लैश्ले ने साल 2018 में WWE में वापसी की थी और तभी से उनके ब्रॉक लैसनर के साथ ड्रीम मुकाबले की मांग उठने लगी थी। चूंकि दोनों MMA बैकग्राउंड से आते हैं, इस कारण भी दोनों के मैच की मांग समय के साथ और भी तेज होती गई है।

इस समय दोनों WWE के टॉप सुपरस्टार्स में शामिल हैं और ये एक ऐसा मैच है जो कंपनी को करोड़ों का फायदा पहुंचा सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 कारणों के बारे में आपको बताएंगे कि क्यों यह WWE में लैसनर vs लैश्ले मैच को करवाने का सबसे सही समय है।

बॉबी लैश्ले को WWE में अभी जबरदस्त मोमेंटम हासिल है

Made history last week by winning THREE matches in one night. Now, you hear what I’ve got to say. Tell ‘em, @The305MVP!! #WWERaw @WWE

बॉबी लैश्ले ने साल 2005 में अपना WWE डेब्यू किया था, लेकिन 2008 में कंपनी छोड़ने से पहले तक उन्हें एक मिड-कार्ड रेसलर के रूप में दिखाया जाता था। 2018 में उन्होंने विंस मैकमैहन के प्रोमोशन में वापसी की, लेकिन अभी मेन इवेंट स्टेटस मिलने के लिए उन्हें लंबा इंतज़ार करना था।

आखिरकार 2020 में द हर्ट बिजनेस के गठन के बाद लैश्ले को MVP का साथ मिला। आगे चलकर वो कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे और इसी साल अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियन भी बने। कुछ समय तक चैंपियनशिप स्टोरीलाइन से दूर रहने के बाद वो एक बार फिर WWE चैंपियनशिप फ्यूड में शामिल हो गए हैं।

लैश्ले को अभी जबरदस्त मोमेंटम हासिल है और पिछले कुछ महीनों में उन्हें अधिकांश मैचों में जीत मिली है। WWE में कब क्या बदल जाए, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। इसलिए बेहतर होगा कि कंपनी समय रहते इस ड्रीम मुकाबले को बुक कर दे।

दोनों सुपरस्टार्स की उम्र बढ़ रही है

Im disappointed that Bobby Lashley & Brock Lesnar are both in @WWE times and haven’t had 1 match yet 🤬 do I need to write a letter to a Sheik to make it happen or something

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले हमेशा से WWE के सबसे फिट रेसलर्स में शामिल रहे हैं। उनकी फिटनेस इतनी शानदार है कि उन्हें देखकर या कह पाना मुश्किल है कि वो कई साल पहले 40 की उम्र को पार कर चुके हैं। लैश्ले और लैसनर की उम्र अभी क्रमशः 45 और 44 साल है।

दोनों सुपरस्टार्स अभी अच्छे मैच लड़ने में सक्षम हैं, लेकिन कुछ साल बाद एक ऐसा भी समय आएगा जब उनकी बढ़ती उम्र का प्रभाव मैचों पर पड़ने लगेगा। इसलिए इस ड्रीम मैच को आइकॉनिक बनाने के लिए इसे अब करवाना ही सबसे सही होगा।

शैल्टन बैंजामिन अभी द हर्ट बिजनेस का हिस्सा हैं

Brock Lesnar and Shelton Benjamin looking super excited to be OVW Tag Team Champions back in 2001 https://t.co/iknCdcrlDg

WWE सुपरस्टार्स शैल्टन बैंजामिन और ब्रॉक लैसनर कॉलेज के दिनों से ही बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। यहां तक कि कॉलेज के दिनों में वो एक ही रूम में भी रहा करते थे और उनके प्रो रेसलिंग करियर की शुरुआत भी लगभग एक ही समय पर हुई थी।

आपको याद दिला दें कि बैंजामिन अभी द हर्ट बिजनेस के मेंबर हैं, जिसे लैश्ले और MVP लीड कर रहे हैं। बैंजामिन का एंगल देकर भी लैसनर vs लैश्ले स्टोरीलाइन को दिलचस्प बनाया जा सकेगा। भविष्य में द हर्ट बिजनेस अगर अलग हुई तो WWE बैंजामिन को इस स्टोरीलाइन में शामिल करने के मौके को मिस कर देगी।

यह एक परफेक्ट हील vs बेबीफेस फ्यूड होगी

बॉबी लैश्ले WWE में कुछ दिनों पहले तक हील रेसलर का किरदार निभा रहे थे, लेकिन इस हफ्ते Raw में उन्हें एक बेबीफेस के रूप में प्रदर्शित किया गया है। दूसरी ओर रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड में ब्रॉक लैसनर को एक बेबीफेस के रूप में दिखाया गया, लेकिन पॉल हेमन के साथ उनका दोबारा अलायंस होने से लैसनर का दोबारा हील बनना तय है। एक तरफ बेबीफेस लैश्ले होंगे, दूसरी ओर हील लैसनर और दोनों पूर्व मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स एथलीट्स की इस भिड़ंत में शुरू से लेकर अंत तक बहुत तगड़ा एक्शन देखा जाना तय होगा।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment