4 कारण क्यों Roman Reigns और Cody Rhodes के बीच WWE SummerSlam 2022 में चैंपियनशिप मैच होना चाहिए

WWE SummerSlam में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच होना चाहिए
WWE SummerSlam में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच होना चाहिए

WWE SummerSlam कंपनी का अगला बड़ा इवेंट रहेगा। WWE इस इवेंट को अच्छा बनाने की पूरी कोशिश करेगा। अभी इवेंट के आयोजन में काफी समय बाकी है। रोमन रेंस (Roman Reigns) कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और इसी कारण वो इवेंट में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं। वो किसी सुपरस्टार के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड कर सकते हैं।

SummerSlam 2022 में रोमन रेंस और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच फैंस चैंपियनशिप के लिए मैच जरूर देखना चाहेंगे। रोड्स ने कुछ समय पहले ही वापसी की है और उन्हें आगे जाकर बड़ा मौका मिल सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच SummerSlam 2022 में चैंपियनशिप मैच होना चाहिए।

4- रोमन रेंस vs कोडी रोड्स जैसे बड़े मैच का आयोजन अहम इवेंट में होना चाहिए

रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच फैंस जरूर एक सिंगल्स मैच देखना चाहेंगे। कोडी रोड्स ने कई सालों बाद WWE ने अपना रिटर्न किया है और अब वो पहले से काफी सुधार कर चुके हैं। वो WWE के टॉप सुपरस्टार्स में गिने जा रहे हैं। दूसरी ओर रोमन रेंस इस समय WWE का सबसे अहम हिस्सा हैं।

कोडी रोड्स और रोमन रेंस का मुकाबला अभी से फैंस के बीच चर्चा का विषय है। इसी वजह से दोनों का मैच किसी साधारण इवेंट में नहीं होना चाहिए। उन्हें SummerSlam 2022 जैसे बड़े शो में ही लड़ना चाहिए। यह इवेंट उनके मुकाबले की हाइप के हिसाब से काफी सही विकल्प रहेगा।

3- कोडी रोड्स को बेबीफेस के तौर पर बिल्ड करने के लिए समय मिल जाएगा

कोडी रोड्स ने कुछ समय पहले ही रिटर्न किया है। वो यहां बेबीफेस के तौर पर नजर आ रहे हैं और उन्हें अभी तक फैंस की ओर से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। कोडी को रोमन रेंस के खिलाफ लाने की प्लानिंग की जा रही है और इसी वजह से पूर्व AEW सुपरस्टार को अभी बेबीफेस के रूप में पुश मिल रहा है।

अगर रोमन रेंस और कोडी रोड्स का मैच अगले इवेंट में होता तो इसका उतना महत्व नहीं रहता। कुछ महीनों बाद रोड्स बेबीफेस के तौर पर खुद को बिल्ड कर लेंगे और फिर रोमन रेंस के खिलाफ उनका अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होना चाहिए। अभी WWE को SummerSlam 2022 तक कोडी को बेबीफेस के तौर पर बिल्ड करने का समय मिल जाएगा।

2- WrestleMania 38 की तरह SummerSlam 2022 को यादगार बनाने के लिए

कई फैंस का मानना था कि WrestleMania 38 निराशाजनक रहेगी लेकिन WWE ने सभी को चौंकाया। उन्होंने कई बड़े मैचों और सैगमेंट्स को बुक करते हुए इवेंट को यादगार बनाया। WWE चाहेगा कि इसी तरह से उनका अगला बड़ा इवेंट SummerSlam 2022 भी काफी शानदार साबित हो।

अगर उन्हें इसे भी रोचक बनाना है तो फिर रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच बुक करना काफी ज्यादा अच्छी चीज़ रहेगी। इससे SummerSlam चर्चा का विषय बन जाएगा और WWE को टिकट सेलिंग में फायदा होगा। इसके अलावा रोमन और कोडी के मैच से शो यादगार बन जाएगा।

1- रोमन रेंस को SummerSlam जैसे बड़े इवेंट में तगड़ा विरोधी देने के लिए

रोमन रेंस ने अपने चैंपियनशिप रन के दौरान कई सारे बड़े सुपरस्टार्स को पराजित किया हुआ है। अब उनके पास फ्रेश विरोधियों की कमी है। रोमन रेंस को हराना सभी के लिए मुश्किल रहा है। इस समय रोमन की शिंस्के नाकामुरा के साथ दुश्मनी शुरू हुई है। हालांकि, सभी को पता है कि ट्राइबल चीफ का पलड़ा यहां भारी रहेगा।

SummerSlam 2022 एक बड़ा और अहम इवेंट है। इसी वजह से रोमन रेंस को यहां अच्छे और तगड़े विरोधी की जरूरत है। इसी वजह से रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मैच होना चाहिए। कोडी उनके लिए फ्रेश और तगड़े विरोधी रहेंगे। उनका यह मैच फैंस को नतीजे का अनुमान लगाने पर मजबूर कर देगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!