Create
Notifications

4 कारण क्यों Roman Reigns और Riddle के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होना चाहिए

WWE SmackDown में रोमन रेंस और रिडल का मैच टीज़ हुआ है
WWE SmackDown में रोमन रेंस और रिडल का मैच टीज़ हुआ है
reaction-emoji reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE SmackDown का अंतिम एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ था। इस एपिसोड का अंत काफी शॉकिंग था। रोमन रेंस (Roman Reigns) और द उसोज़ (The Usos) ने प्रोमो कट किया। इसी दौरान रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) ने एंट्री की। दोनों टीमों के बीच बहस हुई और फिर अगले हफ्ते के लिए बड़ा टाइटल मैच हो गया। बाद में रिडल ने रोमन पर अचानक से हमला कर दिया।

किसी ने इस चीज़ की उम्मीद नहीं की थी। फैंस इसके बाद से रिडल और रोमन का मैच देखना चाहते हैं। इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों रोमन रेंस और रिडल के बीच भविष्य में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलना चाहिए।

4- WWE में रोमन रेंस और रिडल के बीच सिंगल्स मैच नहीं हुआ है

Riddle with the knee to the Head of The Table Roman Reigns to end #SmackDown 📷 @EthanCramer https://t.co/vTmllPz1OT

रिडल को मेन रोस्टर पर आए अभी कुछ ही साल हुए हैं। वो ज्यादातर समय Raw ब्रांड पर रहे हैं और इसी वजह से रोमन रेंस के खिलाफ उनका मैच नहीं हो पाया है। दोनों को एक सिंगल्स मैच में आमने-सामने देखने के लिए हर एक फैन काफी ज्यादा उत्साहित रहेगा। रिडल और रोमन का रेसलिंग स्टाइल अलग है।

उन्होंने WrestleMania Backlash में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया था और उनके कुछ बढ़िया स्पॉट्स देखने को मिले थे। इसी वजह से उन्हें आमने-सामने आना चाहिए। रोमन ने सिजेरो और डेनियल ब्रायन जैसे शानदार टेक्निकल रेसलर्स के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है। इसी वजह से उन्हें रिडल के खिलाफ आना चाहिए।

3- रिडल और रोमन रेंस के बैकस्टेज रिश्ते अच्छे नहीं हैं

"He don't belong in the ring with The Tribal Chief" - Roman Reigns about RiddleRiddle is just being violated at this point 💀#WMBacklash https://t.co/o7MUkVqlET

ट्राइबल चीफ को बैकस्टेज काफी पसंद किया जाता है। वो लॉकर रूम लीडर हैं और वो हमेशा ही सुपरस्टार्स को सलाह देते हैं। हालांकि, रिडल के साथ ऐसा नहीं है। रिडल का ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर काफी मजेदार है लेकिन उन्होंने कई इंटरव्यू में ढेरों सुपरस्टार्स पर निशाना साधा है। उनमें रोमन रेंस का नाम भी शामिल है।

रोमन रेंस और रिडल के बैकस्टेज रिलेशन अच्छे नहीं है। इसी वजह से दोनों को आमने-सामने आना चाहिए। उनके बीच मैच को लेकर बिल्डअप तैयार करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही इस मैच में लड़ने की वजह से दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए सम्मान बढ़ सकता है। इसी वजह से उनका मैच होना चाहिए।

2- ड्रू मैकइंटायर को UK के इवेंट तक बचाने के लिए

ड्रू मैकइंटायर ने अचानक से ब्लडलाइन और RK-Bro की दुश्मनी में कदम रखा था। लग रहा था कि WrestleMania Backlash के बाद ड्रू और रोमन की स्टोरीलाइन शुरू होगी लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। SmackDown के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर दिखाई ही नहीं दिए। WWE ने इसी बीच रिडल और रोमन का एंगल बुक कर दिया।

WWE साफ तौर पर स्कॉटिश सुपरस्टार को UK में होने वाले शो के लिए बचाकर रख रहा है। अभी उन्हें अलग रखा जा रहा है और इसी बीच रोमन रेंस को नए विरोधी की जरूरत थी। इसी वजह से रिडल ने उनपर हमला किया और अब दोनों के बीच भविष्य में एक सिंगल्स मैच जरूर होना चाहिए।

1- रिडल को रोमन रेंस के खिलाफ मैच से जबरदस्त फायदा होगा

Riddle kicking Roman's head when numbers are against RKBro and no one couldn't do anything and the reaction of Roman Reigns when he realized wtf happened has to be one of the most awesome 20 seconds we have witnessed in the last 20 years of the Pro Wrestling Industry https://t.co/yKrUqe2n3w

रोमन रेंस मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनके पास दोनों वर्ल्ड टाइटल्स हैं। उन्होंने कई सारे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़कर उन्हें फायदा कराया है। रिडल को भी रोमन के खिलाफ लड़ने में मदद मिलेगी। रिडल ने अभी तक अपने प्रदर्शन से काफी ज्यादा प्रभावित किया है।

उन्हें मेन इवेंट स्टोरीलाइन में पुश नहीं मिला है। WWE देखना चाहेगा कि रिडल मुख्य स्टोरीलाइन में कैसा प्रदर्शन करते हैं। साथ ही रोमन रेंस और रिडल के बीच मैच बुक करने से यह भी पता चल जाएगा कि रिडल भविष्य में वर्ल्ड चैंपियन बनने के योग्य हैं या नहीं। इसी वजह से उनका यह मैच होना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...